बाली के गे बार दृश्य की खोज

बाली के गे बार दृश्य की खोज

बाली के समलैंगिक बार समलैंगिक दृश्य का पता लगाने के लिए एक मजेदार वातावरण है।

एक खूबसूरत तटरेखा, सीढ़ीदार चावल के पेडे और ज्वालामुखी के दृश्य के साथ, बाली हमेशा कई लोगों के लिए एक स्वप्निल गंतव्य रहा है। और चूंकि यह ज्यादातर हिंदू द्वीप है, इसलिए यह समलैंगिक यात्रियों के लिए एक खुला और स्वीकार करने वाला स्थान है।

यह स्वीकार्यता सेमिनक की तुलना में अधिक स्पष्ट नहीं है जहां चार समलैंगिक बार एक दूसरे से सटे हुए हैं।

बाली बार संपादकीय 1चार सलाखों के साथ भाई बहन के रूप में सोचो अच्छी तरह मिलाएं सबसे पुराना पीछा किया जा रहा है बाली जो। और ठेठ छोटे भाइयों के साथ के रूप में, ऊपर पैंदा और फेसबार ज्यादातर नजरअंदाज कर दिया जाता है।

प्रारंभ में, मिक्सवेल और बाली जो के दोनों सीधे सलाखों के रूप में शुरू हुए, लेकिन मिक्सवेल ने स्विच बनाने के बाद, बाली जो जल्द ही पीछा किया।

जैसा कि ज्यादातर भाई-बहनों के साथ होता है, सबसे पुराना सब कुछ थोड़ा बेहतर होता है और दूसरा सबसे पुराना अपने बड़े भाई का अनुकरण करने की कोशिश करता है। नतीजतन, प्रतिस्पर्धा और प्रतिद्वंद्विता दोनों सलाखों के बीच कभी मौजूद होती है।

अच्छी तरह मिलाएं

मिक्सवेल की सजावट बहुत ही आर्ट डेको है, जिसमें चांदी और सफेद वॉलपेपर, झूमर और एक स्टाइलिश बार क्षेत्र है। इसमें बाली जोए की तुलना में बेहतर प्रकाश और ध्वनि प्रणाली है। दोनों बार में रात्रिकालीन शो और गो-डांसर्स हैं, लेकिन मिक्सवेल में कलाकार बेहतर प्रदर्शन करते हैं और लोग अधिक गर्म होते हैं।

बाली बार संपादकीय 3

बाली जो

कहा जा रहा है कि, बाली जो के नाम की पहचान है और कई संरक्षकों के लिए मिक्सवेल की तरह ही अच्छा है। यह सब स्वाद के मामले में नीचे आता है। मिक्सवेल के मुकाबले बाली जो के पास एक बेहतर मंच है, और अंतरिक्ष व्यापक है, इसलिए यह अधिक लोगों को पकड़ सकता है।

हालांकि यह ज्यादातर काले रंग की दीवारों के साथ गहरा है, लेकिन इसमें बैठने में अधिक आरामदायक है। दोनों बारों में नाचने के लिए छोटे-छोटे क्षेत्र हैं, जो किसी के जॉन ट्रावोल्टा के चैनल को थोड़ा मुश्किल बना देता है।

रात 11 बजे के बाद, दोनों बार समान रूप से भीड़ होते हैं, और सलाखों के आस-पास होने के साथ, भीड़ आसानी से आगे-पीछे बहती है, आमतौर पर अपने पेय ले जाती है (कैसे वे अपने कांच के बने पदार्थ को नियंत्रित करते हैं यह एक रहस्य है)। सलाखों के कर्मचारी भी बहुत स्वागत करते हैं, और केवल कुछ यात्राओं के बाद वे ग्राहकों को लंबे समय तक संरक्षक के रूप में लौटने का स्वागत करेंगे।

ऊपर पैंदा

बॉटम्स अप लोगों को प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कई कर्मचारियों का उपयोग करके ग्राहकों को आकर्षित करने की बहुत कोशिश करता है, लेकिन बार अपने बड़े भाइयों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए संघर्ष करता है। फेसबार कुछ नहीं संरक्षक के साथ सबसे खराब किराया। मिक्सवेल और बाली जोस के बीच सैंडविच का DIX क्लब पहले ही बंद हो चुका है।

बाली बार संपादकीय 2यह स्पष्ट है कि अन्य दो सलाखों के संघर्ष को बनाए रखने के लिए यह क्षेत्र संतृप्त है। यह बहुत अच्छा होगा यदि बाली के अन्य हिस्सों में अतिरिक्त कूल्हे खोले जाएं जैसे कि नए कूल्हे कैंगगु या यहां तक ​​कि अति-विकसित और बहुत सीधे कुटा क्षेत्र में।

हालाँकि, अभी के लिए, बाली के पर्यटक इन बारों के दृश्यों और ध्वनियों का आनंद ले सकते हैं। उन सभी में समलैंगिक, विषमलैंगिक, बूढ़े, युवा, श्वेत और एशियाई ग्राहकों का अद्भुत मिश्रण है - जो उन्हें वास्तव में विविध और मज़ेदार मनोरंजन बनाता है।

और अधिक पढ़ें: बाली में करने के लिए चीजें.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बाली में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से बाली में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बाली आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें