बैंकॉक में दो दिन

बैंकॉक में दो दिन

बैंकॉक में पहली बार और एक तंग कार्यक्रम पर? यहां दो दिन की यात्रा के लिए हमारी सुझाई गई यात्रा कार्यक्रम है।

बैंकॉक एक सप्ताह में सात दिन और वर्ष के किसी भी समय एक महान जगह है। लेकिन अगर देर रात क्लब करना आपकी बात है, तो शुक्रवार को बैंकॉक पहुंचने की योजना बनाएं।

दिवस 1

वाट फो बैंकॉकमंदिर

पहली बार बैंकॉक आने वाले आगंतुकों के लिए भव्य महल देखना चाहिए। भीड़ से बचने के लिए और शहर में सबसे प्रसिद्ध स्थलों में से कुछ को देखने के लिए कुछ घंटों के लिए अनुमति देने के लिए जितनी जल्दी हो सके (महल सुबह 8:30 बजे खुलता है) पहुंचें। फिर, पास में सिर वाट फॉ (तुक-तुक या टैक्सी द्वारा) जहाँ आप प्रसिद्ध रेक्लाइनिंग बुद्धा देखेंगे।

थाईलैंड में 33,000 से अधिक मंदिर हैं! शीर्ष पांच में से एक डॉन (वाट अरुण) का मंदिर है। आप अरुण अमरिन रोड के माध्यम से टैक्सी से मंदिर जा सकते हैं या वात फो के पास थान टीएन पियर से नाव से जा सकते हैं।

मंदिरों की खोज के बाद, कुछ दोपहर का भोजन पाने के लिए सियाम के लिए एक टैक्सी में हॉप करें। हम आपको सियाम पैरागॉन मॉल में आपको छोड़ने के लिए अपने ड्राइवर को बताने का सुझाव देते हैं। (यदि ड्राइवर आपको एक फ्लैट दर वसूलना चाहता है, तो आग्रह करें कि वह मीटर का उपयोग करता है, अन्यथा एक और ले जाएं)।

खरीदारी और खाने के लिए सियाम

सियाम बैंकॉक का मुख्य शॉपिंग जिला है। जब इस जिले में भोजन की बात आती है तो आपकी पसंद खराब हो जाती है। प्रत्येक शॉपिंग मॉल में एक विशाल फूड कोर्ट और दर्जनों रेस्तरां, फास्ट फूड चेन, कॉफी शॉप आदि होते हैं।

MBK-केंद्र-बैंकॉक-0-200x200दोपहर के भोजन के बाद, खरीदारी करने का समय है। स्मृति चिन्ह, उपहार, सेल फोन सहायक उपकरण, सस्ते कपड़े के लिए यहां जाएं एमबीके सेंटर। ब्रांड नाम और हाई-एंड लेबल के लिए, फिर सियाम पैरागॉन और EmQuartier जिले में होने वाले स्थान हैं। स्थानीय डिजाइनर फैशन की दुकानें आसन्न में पाई जा सकती हैं स्याम केंद्र और सियाम स्क्वायर वन।

लेकिन यह तो बस शुरुआत है. रामा 1 रोड पर और नीचे चलें, और आप एक और भी बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर पर आएँगे - केंद्रीय दुनिया। Shopaholics जो और भी अधिक खरीदारी करना चाहते हैं वे स्काईट्रेन (सुखमविट लाइन) पर ले जा सकते हैं टर्मिनल 21 असोके स्टेशन पर और EmQuartier और बिक्री भंडार Phrompong स्टेशन पर।

यदि आप खरीदारी में रुचि नहीं रखते हैं, तो यहां जाएं जिम थॉम्पसन संग्रहालय या दक्षिण पूर्व एशिया का सबसे बड़ा एक्वेरियम देखें - सागर जीवन बैंकॉक महासागर विश्व.

रात तक बैंकॉकरात तक बैंकॉक

जब आप बैंकॉक में खाने के लिए जगहों की बात करते हैं तो आप पसंद के लिए खराब हो जाते हैं। हमारी रेस्तरां की सिफारिशें पाया जा सकता है यहाँ उत्पन्न करें.

रात के खाने के बाद एक टैक्सी ले लो lebua @ स्टेट टॉवर या मून बार @ बरगद ट्री होटल स्काई बार या मून बार में 'रात में बैंकॉक' की एक झलक पाने के लिए। दोनों आश्चर्यजनक दृश्य पेश करते हैं, लेकिन स्काई बार में पेय थोड़ा महंगा है। उचित पोशाक पहननी चाहिए (कोई शॉर्ट्स, टैंक टॉप या फ्लिप-फ्लॉप नहीं)।

समलैंगिक दृश्य

रात के खाने और छत पर पेय के बाद, आप तरोताजा होने और बैंकॉक की समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए अधिक आरामदायक कपड़े बदलने के लिए अपने होटल वापस जाना चाह सकते हैं।

Silom Soi 4 ​​पर समलैंगिक बार 10pm के बाद व्यस्त हो जाते हैं, खासकर शुक्रवार और शनिवार की रात को। टेलीफोन पब और बालकनी आउटडोर बैठने के साथ शायद दो सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार हैं और लोगों को देखने के लिए महान हैं। आधी रात के करीब, सिर के पास डीजे स्टेशन और बाद में समलैंगिक नृत्य क्लब में भी भगवान.

दिवस 2

सप्ताहांत बाजार

यदि आपकी यात्रा शनिवार या रविवार को होती है और आप एक प्रामाणिक थाई शॉपिंग बाज़ार अनुभव के मूड में हैं, तो चाटुचक सप्ताहांत बाज़ार देखने लायक है।

कंपिटेंग फे स्टेशन के लिए मो चिट स्टेशन या एमआरटी (भूमिगत) पर स्काईट्रेन लें।

यह हजारों स्टालों और दुकानों के साथ दुनिया के सबसे बड़े आउटडोर बाजारों में से एक है, ए टू जेड के लिए सब कुछ बेच रहा है। यह जगह आपको गर्म और पसीने से तर कर देगी, इसलिए तैयार रहें।

मालिश और सौना

घंटों की खोज के बाद, आप मालिश के लिए तैयार हो सकते हैं। सिलोम क्षेत्र के आसपास मैन-2-मैन मसाज स्थानों की एक विशाल पसंद है।

यदि आप एक घंटे की शारीरिक मालिश करवा रहे हैं और आप "सुखद अंत" नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने मालिशकर्ता को बताएं। के बारे में समीक्षाएं और जानकारी बैंकॉक ऐ मसाज स्पा यहां पाया जा सकता है.

वैकल्पिक रूप से, कई में से एक को देखें समलैंगिक सौना शहर मै। बाबुल सौना विदेशियों द्वारा सबसे लंबे समय तक चलने और सबसे अधिक बारंबारता है। R3 सौना और चक्रन सौनादूसरी ओर, स्थानीय समलैंगिक पुरुषों के साथ अधिक लोकप्रिय हैं। यात्रा के लिए सबसे अच्छा समय शनिवार या रविवार दोपहर 4 बजे से है।

अंतिम अद्यतन: अप्रैल २०१ 2017

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

बैंकॉक में अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे पार्टनर से फ्री कैंसलेशन के टूर का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बैंकाक आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें