बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट फूड

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट फूड

बैंकाक अपने स्ट्रीट फूड के लिए विश्व प्रसिद्ध है।

आप बस के बारे में कुछ भी पा सकते हैं बैंकाक, तुम्हें सिर्फ उसे ढूँढना है। यह भोजन पर भी लागू होता है! बैंकाक एक विशाल, विविध आबादी वाला शहर है। यह भी, कुछ उपायों से, दुनिया का सबसे अधिक दौरा किया जाने वाला शहर है। जैसा कि आप उम्मीद करेंगे कि यह व्यंजन हर तरह का है। यह भी रंग और स्वाद के साथ फूट रहा है।

बैंकाक में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट फूड दृश्यों में से एक है। कई पश्चिमी शहरों में, स्ट्रीट फूड अधिक और थोड़ा सुस्त है। और जब हम सुस्त कहते हैं तो हमारा मतलब सैंडविच होता है। इतने सारे सैंडविच! बैंकॉक में आप अगले कुछ भी नहीं के लिए स्वादिष्ट भोजन का एक कटोरा कटोरा खरीद सकते हैं।

Travel Gay बैंकॉक के लिए एक समलैंगिक गाइड के रूप में जीवन की शुरुआत की। हमारे दो संस्थापक स्थानीय हैं, इसलिए हमें बैंकॉक के सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीट फूड के लिए अंदरूनी सूत्र का मार्गदर्शन मिला है। आप बैंकाक में हर जगह स्ट्रीट फूड खरीद सकते हैं, इसलिए यदि आप सबसे अच्छा अनुभव करना चाहते हैं तो पढ़ें।

चाइनाटाउन योवरात स्ट्रीट फूड

 

चाइनाटाउन योवरात स्ट्रीट फूड

 

चाइनाटाउन का एक उत्कृष्ट हिस्सा, योवरात स्ट्रीट फूड विक्रेताओं से भरा हुआ है। यहाँ बहुत व्यस्तता हो सकती है - हर कोई स्ट्रीट फूड की तलाश में होगा! यदि आप दिन में पहले वहां जाएंगे तो कतारें अधिक प्रबंधनीय होंगी। स्टिकी मैंगो राइस और पैड थाई हमेशा अच्छे विकल्प होते हैं।

समर रतन स्ट्रीट फूड

 

समर रतन स्ट्रीट फूड

 

Samran Rat बैंकाक में एक प्रमुख पाक केंद्र है और स्ट्रीट फूड को आज़माने के लिए एक शानदार जगह है। यहाँ आपको Jae Fai रेस्तरां, थाईलैंड का पहला मिशेलिन स्टार स्ट्रीट फूड और अन्य पारंपरिक थाई / चीनी भोजन मिलेगा। यह बैंकॉक सिटी हॉल के काफी करीब है।

रान जय फाई एक संस्था की तरह है। यह इतना अच्छा है कि इसमें एक मिशेलिन स्टार है और इसे स्ट्रीट फूड नामक नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री में दिखाया गया था। केकड़ा आमलेट एक कारण से प्रसिद्ध है। यह जगह लगभग बहुत अच्छी है - बाहर हमेशा लंबी लाइनें लगी रहती हैं। आप टेबल बुक नहीं कर सकते, इसलिए बस आएं और आशा करें कि लाइन बहुत लंबी न हो। यदि आपको जय फ़ाई में जगह नहीं मिल पाती है तो आस-पास कई प्रतिष्ठान हैं।

रोट फई स्ट्रीट फूड

 

रोट फई स्ट्रीट फूड

 

रोट फई रात बाजार अच्छी तरह से देखने लायक है। यह एक खुली हवा का बाजार है, जिसमें कई प्रकार के आइटम हैं। प्राचीन और पुराने उत्साही यहाँ अच्छा करेंगे! आप इसे सीकॉन स्क्वायर शॉपिंग मॉल के पीछे पाएंगे। वहां कैब लेना सबसे अच्छा है। रोट फ़ाइ पर आपको बहुत सारे स्ट्रीट फूड मिलेंगे, जिनमें बर्फ़ में बारबेक्यू फूड और अच्छी कीमत वाले कॉकटेल भी शामिल हैं।

जाउँ आउँ लोय नाम खिंग

 

जाउँ आउँ लोय नाम खिंग

 

अगर आपको मीठा खाने का शौक है तो इस जगह को मिस न करें। यह चाइनाटाउन में स्थित है। विशेषता बुआ लोय नाम खिंग है। चावल के आटे के ये मीठे पकौड़े आपकी नई पसंदीदा मिठाई बनने की संभावना है। वे काले तिल के मक्खन से भर जाते हैं और अदरक के पानी में स्नान करने आते हैं। चूकना बहुत अच्छा है।

सोम तम जय तो

 

सोम तम जय तो

 

यदि आप सिलोम व्यापार जिले में हैं और आप कुछ स्ट्रीट फूड की कल्पना करते हैं, तो सोम ताम जे सो के प्रमुख हैं। यह थोड़ी शांत सड़क पर स्थित है, लेकिन यह अभी भी दोपहर के भोजन में व्यस्त है। यह एक आदर्श विकल्प है यदि आप अपने भोजन को मसालेदार पसंद करते हैं। मेनू थाई में है, लेकिन आप अंग्रेजी में प्रस्ताव पर चर्चा कर सकते हैं। विशेष पकवान सोम तम है।

 

क्या बैंकॉक में स्ट्रीट फूड सुरक्षित है?

 

इसमें से अधिकांश होंगे, लेकिन निश्चित रूप से कुछ अपवाद भी हैं - आपको दुनिया भर में संदिग्ध भोजनालय मिलेंगे! बैंकॉक में स्ट्रीट फूड खरीदने का एक फायदा यह है कि यह आपके सामने पकाया जाता है, जिससे आपको स्वच्छता स्थितियों का कुछ अंदाजा हो जाता है। अपनी स्वयं कॉल करें. यदि आपको कोई अस्त-व्यस्त दिखने वाला खाने का स्टॉल दिखे, जहां बाहर कोई व्यक्ति न हो, तो शायद उसे न देखें। यदि आप बाहर खुश ग्राहकों की लंबी कतार देखते हैं, तो यह संकेत देगा कि आपको एक लोकप्रिय और प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान मिल गया है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

बैंकॉक में अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे पार्टनर से फ्री कैंसलेशन के टूर का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बैंकाक आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें