ब्रंच बफ़ेट्स के लिए बैंकॉक के सर्वश्रेष्ठ होटल

ब्रंच बफ़ेट्स के लिए बैंकॉक के सर्वश्रेष्ठ होटल

रविवार को देर से नाश्ता करना थाई संस्कृति में एक कम आम प्रथा हो सकती है। बैंकॉक के अधिकांश 5-सितारा होटल, हालांकि, इस तेजी से लोकप्रिय पश्चिमी प्रवृत्ति को पहचानते हैं।

यहाँ कुछ सबसे अच्छे हैं बैंकॉक में होटल यह शानदार ऑल-यू-ईट-वीकेंड ब्रंच पेश करता है। कीमतें 10% सेवा शुल्क और 7% सरकारी कर के अधीन हैं।

सोफिटेल सोलाल ओवन

कहां:  एसओ सोफिटेल बैंकॉक

जब:  शनि,रविवार 12:00 - 15:00

क्यों :  समलैंगिक लोकप्रिय सोफिटेल सो की 7 वीं मंजिल पर स्थित, पूरे दिन रेड ओवन सप्ताहांत पर एक विशेष वाइन ब्रंच बुफे प्रदान करता है, जिसमें कई प्रकार के अंतरराष्ट्रीय व्यंजन और फ्री-फ्लो वाइन है। सैशिमी, पनीर चयन, थाई भोजन, घर का बना पास्ता, ताजा समुद्री भोजन, पेस्ट्री, जैविक सब्जियां, फलों की स्मूदी और डेसर्ट के लिए लाइव स्टेशन हैं।

कैसे वहाँ पाने के लिए:  MRT: Lumpini या BTS: साला डेंग, फिर पैदल चलें या एक छोटी टैक्सी की सवारी करें

ऊपर की ओर

कहां: द ओकुरा प्रेस्टीज

जब: सूर्य 12: 00 - 15:00

क्यों : ऊपर और ऊपर, हालांकि एक जापानी पांच सितारा होटल श्रृंखला 'ओकुरा' का हिस्सा, पारंपरिक थाई और बर्फ पर ताजा समुद्री भोजन, कैरी, पास्ता, स्वस्थ सलाद और स्वादिष्ट डेसर्ट से भुना हुआ मांस सहित अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का एक बड़ा चयन करता है। वैकल्पिक पेय पदार्थों में फ्री-फ्लो चयनित वाइन, स्थानीय बियर और शीतल पेय शामिल हैं।

वहाँ कैसे पहुंचें :  बीटीएस: प्लोनाइट

मैंडरीन ओरिएंटलद चाइना हाउस

कहां:  मंदारिन ओरिएंटल होटल

जब:  सूर्य 11: 30 - 14:30

क्यों :  कैंटोनीज़ के बेहतरीन भोजन के अनुभव के लिए, मंदारिन ओरिएंटल में चाइना हाउस एक ठाठ, वायुमंडलीय 2-मंजिला औपनिवेशिक इमारत में प्रामाणिक व्यंजन परोसता है। रविवार को, रेस्तरां में कई सिग्नेचर डिम सम डिश के साथ एक ब्रंच बुफे है, जिसमें स्कैलप और झींगा डंपलिंग्स, स्टीम्ड पोर्क स्पेयर रिब्स, डीप फ्राइड झींगे आदि शामिल हैं।

वहाँ कैसे पहुंचें :  BTS: सैफान टैकसिन, फिर होटल की मुफ्त शटल बोट लें

कालनाड

कहां:  सुखोथाय बैंकॉक

कब:  सूर्य 12: 00 - 15:00

क्यों :  सुकनाभाई में कोलोनेड के प्रसिद्ध संडे ब्रंच में एशियाई और जापानी चयन, पनीर की किस्मों, आराम करने वाले खाद्य पदार्थों से लेकर ताजे समुद्री भोजन और प्रतिभाशाली शेफों द्वारा पूर्णता के लिए पकाया जाने वाला मीट तक की दावत दी जाती है। ब्रंच के बाद, समलैंगिक लोकप्रिय पूल क्षेत्र आंखों के लिए एक और दावत प्रदान करता है।

वहाँ कैसे पहुंचें :  BTS: सालाडाेंग, फिर पैदल चलें या एक छोटी टैक्सी की सवारी करें

व्यापारी विक का

कहां:  अनंतरा रिवरसाइड बैंकॉक रिज़ॉर्ट

जब:  सूर्य 11: 30 - 15:00

क्यों :  ट्रेडर विक में, मेहमान अनंतारा बैंकॉक रिवरसाइड के वाटरफ्रंट टैरेस से अच्छे दृश्यों के साथ कुछ बेहतरीन पैसिफिक रिम पसंदीदा का आनंद ले सकते हैं। वैकल्पिक फ्री-फ्लो ड्रिंक के साथ उनके महान-मूल्य वाले रविवार के ब्रंच में अधिकांश मानक व्यंजन और अन्य अद्वितीय थाई स्वाद हैं।

वहाँ कैसे पहुंचें :  बीटीएस: सफान टाक्सिन, फिर होटल की मुफ्त शटल नाव लें - हर 30 मिनट में

शेरेटन भव्य सुखमवितसंडे जज़ी ब्रंच

कहां: शेरेटन भव्य सुखमवित

जब: रविवार 10:00 - 15:00

क्यों :  जैज़ संगीत के प्रशंसकों के लिए, शेरेटन ग्रांडे में संडे जज़ी ब्रंच को याद नहीं करना है। पृष्ठभूमि में शीर्ष पायदान वाले लाइव जैज़ बैंड के साथ, होटल के रेस्तरां (इतालवी, थाई, समुद्री भोजन, जापानी सहित) से स्वादिष्ट भोजन और डेसर्ट का एक उत्कृष्ट विकल्प का आनंद लिया जा सकता है।

वहाँ कैसे पहुंचें :  BTS: असोक

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

बैंकॉक में अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे पार्टनर से फ्री कैंसलेशन के टूर का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बैंकाक आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें