मनीला

ए गे गाइड टू मनीला

मनीला एक बड़े समलैंगिक दृश्य का घर है

कोई भी सुझाव नहीं दे रहा है कि मनीला फिलीपींस का सबसे सुंदर शहर है, लेकिन दुनिया के सबसे रोमांचक, जीवंत और समलैंगिक यात्रियों के लिए एक्शन से भरपूर स्थलों के रूप में इसकी प्रमुखता निर्विवाद है।

मनीला में एक आत्मा है, और स्पैनिश औपनिवेशिक शैली, फ्रेंच प्रभाव, और विशाल गगनचुंबी इमारतों के अपने उदार मिश्रण में इस गतिशील और महानगरीय शहर के भीतर मौजूद आकर्षण और व्यक्तित्व का संकेत है।

दक्षिण-पूर्व एशिया में सबसे अमेरिकी शहर, मनीला अंतरराष्ट्रीय व्यापार और पर्यटन का एक केंद्र है और इसमें समलैंगिक दृश्य बढ़ रहा है। मनीला ने अपने पुराने गे डिस्ट्रिक्ट, मालेट से दूर कई गे वेन्यू का डायवर्जन देखा है, जिसमें गे क्लब, बार और अन्य स्पेस अब पूरे शहर में ज्यादा फैल गए हैं। फिलीपींस को एशिया के सबसे एलजीबीटी-मित्र देशों में से एक माना जाता है, जो मनीला को समलैंगिक यात्रियों के लिए सबसे आकर्षक स्थलों में से एक बनाता है।

गे मनीला

मनीला में समलैंगिक होटल

मनीला के केंद्र में एक पूरी तरह से विसर्जित और केंद्रीकृत अनुभव के लिए रहने पर विचार करें डायमंड होटल। होटल मनीला के प्रसिद्ध रोक्सस बुलेवार्ड पर स्थित है, जो मनीला समलैंगिक आगंतुकों को प्रदान की जाने वाली अंतहीन संभावनाओं का पता लगाने के लिए एक आदर्श आधार है। डायमंड होटल में पूल क्षेत्र के बाहर एक प्रभावशाली और स्टाइलिश कमरे और सुइट्स हैं।

पान प्रशांत मनीला Manilas समलैंगिक नाइटलाइफ़ का सबसे अच्छा अनुभव करने के लिए किसी भी यात्री के लिए आदर्श प्रवास है। मुख्य व्यावसायिक और मनोरंजन जिले की राजधानियों में स्थित, पान पैसिफिक मनीला के कई सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक क्लबों और बारों से पैदल दूरी के भीतर है। होटल में बड़े और अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे हैं, मेहमानों के लिए होटल के छत पूल और जिम तक पहुंच है।

अपने आधुनिक और साफ इंटीरियर और मनीला के समलैंगिक नाइटलाइफ़ के साथ निकटता के साथ, द लाल ग्रह मबनी कई समलैंगिक यात्रियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद है जो हर साल शहर का दौरा करते हैं। अतिथि कमरे साधारण रूप से सुसज्जित हैं, लेकिन सभी में फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग, और आधुनिक सुविधाएं हैं जो लाल ग्रह मेबिनी को पैसे के लिए शानदार मूल्य के साथ एक सस्ती पसंद बनाती हैं।

गे मनीला

मनीला में समलैंगिक क्लब और बार

मैलेट पहले मनीला में सबसे अच्छे समलैंगिक बार में से एक था, हालांकि मनीला के कॉस्मोपॉलिटन केंद्र में विभिन्न प्रकार के समलैंगिक बार और क्लब पाए जा सकते हैं। शहर में अधिकांश समलैंगिक क्लब मनोरंजन स्थानों के रूप में काम करते हैं, जिनमें अक्सर ड्रैग शो, लाइव एक्ट, पुरुष मॉडल और नर्तक होते हैं।

लोकप्रिय रातों पर अपनी जीवंत बाहरी और बड़ी भीड़ के साथ, मनीला एफ क्लब शहर का सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार है। यह स्थल नियमित रूप से ड्रैग शो और प्रदर्शनों को होस्ट करता है, जबकि अधिकांश रातें अनड्रेस के विभिन्न राज्यों में नृत्य करती हैं। एफ क्लब के लिए थोड़ा अधिक आकर्षक पोशाक की आवश्यकता होती है जो क्लब के अपमार्केट और रोमांचक व्यक्तित्व से मेल खाती है। एफ क्लब भी अन्य समलैंगिक बार सहित निकटता के बहुत करीब स्थित है संगीत बॉक्स और क्लब एडोनिस।

RSI वन 690 एंटरटेनमेंट बार 1972 में मनीला में खोलने वाले पहले समलैंगिक स्थानों में से एक था, और इसका अग्रणी इतिहास क्लब के मिशन "रेडिफाइन गे एंटरटेनमेंट" में परिलक्षित होता है। वन 690 अक्सर विश्व स्तर के डीजे और कलाकारों के साथ-साथ क्लब के गो-डांसर्स के नियमित प्रदर्शनों की मेजबानी करता है। आर्ट साउंड सिस्टम और बेजोड़ लाइट डिस्प्ले की स्थिति के साथ, वन 690 किसी भी यात्री यात्रा कार्यक्रम पर एक बेजोड़ गे बार होना चाहिए।

शहर के सबसे लोकप्रिय गे एंटरटेनमेंट बार में से एक है अपोलो। यहाँ के कलाकार एक त्रुटिहीन मानक के हैं और हर रात उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन का वादा करते हैं। क्लब के नर्तक कलाबाजी, कैबरे और सड़क नृत्य का मिश्रण करते हैं, जो किसी के स्वाद के लिए कुछ का वादा करते हैं। अपोलो एशिया की कई सबसे बड़ी ड्रैग रानियों की मेजबानी भी करता है।

मनीला में गे सौना

मनीला के कई समलैंगिक सौना निजी स्थान हैं, जिसका अर्थ है कि मेहमानों को पहली बार आने पर सदस्यता शुल्क का भुगतान करने के लिए कहा जाएगा। ये ज्वाइनिंग फीस अपेक्षाकृत सस्ती होती है, लेकिन सदस्यता स्वीकृत होने के लिए अधिकांश सौना में आईडी के दो रूपों को लाना महत्वपूर्ण है।

अल्टरमाले एक समलैंगिक सौना है जो एक सूखी सौना, मालिश क्षेत्र, सिनेमा कक्ष, और मनोरंजन क्षेत्र सहित सुविधाओं की एक प्रभावशाली श्रेणी का दावा करता है। Altermale में एक इन-हाउस बार भी है जहां मेहमान अन्य सौना संरक्षक के साथ सामाजिकता पी सकते हैं और ताज़ा कर सकते हैं। स्थल केवल सदस्य है, लेकिन जैसा कि मानक है, सदस्यता आगमन पर खरीदी जा सकती है।

मिक्सिंग क्लबिंग एक सौना अनुभव के साथ है फ़ारेनहाइट कैफे और फिटनेस सेंटर। यह स्थल, जो एक सौना और मनोरंजन क्लब का एक संयोजन है, इसमें एक जकूज़ी, स्टीम रूम, शॉवर क्षेत्र और निजी केबिन के साथ-साथ कराओके बार, डांस फ्लोर, और प्रदर्शन क्षेत्र है। फ़ारेनहाइट कैफे और फिटनेस सेंटर समलैंगिक यात्रियों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है जो उन्हें कहीं और मिलने की संभावना नहीं है।

मनीला क्षितिज

मनीला में करने के लिए चीजें

मनीला समलैंगिक यात्रियों के लिए एक एक्शन से भरपूर खजाना है। किसी भी समलैंगिक यात्री को घूमने और घूमने के लिए अंतहीन ऐतिहासिक, वास्तुशिल्प और सांस्कृतिक जगहें हैं।

मनीला के अधिक दर्शनीय क्षेत्रों में से एक शहर का ओल्ड टाउन- इंट्रामुरोस है। 20 वीं सदी से पहले इंट्रामुआर मैनिला का केंद्रीय क्षेत्र था और स्पेनिश औपनिवेशिक इमारतों के एक ग्रिड से बना है और इसका पता लगाने के लिए चर्चों, महलों और आंगनों की एक आश्चर्यजनक सीमा है। मनीला के इस अनूठे क्षेत्र के इतिहास के बीच खो जाने पर आगंतुक आसानी से पूरा दिन बिता सकते हैं।

एक बोल्ड समकालीन सिल्हूट कास्टिंग अयाला संग्रहालय है। फिलीपीन की बेहतरीन कला और ऐतिहासिक कलाकृतियों को दिखाते हुए, अयाला छह स्थायी प्रदर्शनियों का घर है जो देश के समुद्री इतिहास से लेकर समकालीन कलाकारों और रचनाकारों के कार्यों तक कई विषयों से संबंधित हैं। संग्रहालय में प्रवेश निशुल्क है जो यात्रियों को इस उत्तम सांस्कृतिक आकर्षण को याद करने का कोई बहाना नहीं देता है।

मनीला बायवॉक शहर के सबसे मध्य क्षेत्र में फैले दो किलोमीटर की दूरी पर है। रॉक्सस बुलेवार्ड और कई समलैंगिक बार और क्लबों से दूर स्थित, बेवॉक समलैंगिक यात्रियों के लिए एक सुविधाजनक आकर्षण है। सैर से, आगंतुक खाड़ी के मनोरम दृश्यों के साथ-साथ जीवंत समुद्री तट के विशाल वातावरण की सराहना कर सकते हैं।

गे मनीला

मनीला में समलैंगिक अधिकार

फिलीपींस को स्टोनवेल द्वारा एक जोन 2 देश के रूप में वर्गीकृत किया गया है, जिसका अर्थ है कि एक ही लिंग के दो लोगों के बीच यौन कार्य कानूनी हैं लेकिन कार्यस्थल या व्यापक समाज में एलजीबीटी के लिए कोई आधिकारिक सुरक्षा नहीं है।

जबकि फिलीपींस में एलजीबीटी लोगों को भेदभाव से कई कानूनी सुरक्षा से वंचित किया जाता है, जो कई समलैंगिक यात्रियों को घर पर रहने के लिए दी जा सकती है, देश को अब भी एशिया का सबसे समलैंगिक मित्र देश कहा जाता है। एक बहुत ही धार्मिक देश होने के बावजूद, 92% आबादी कैथोलिक होने के कारण, मनीला में जून में वार्षिक गौरव समारोह होते हैं, जो बहुत अच्छी तरह से भाग लेते हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

मनीला में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

मनीला में हमारे दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ अपने भागीदारों से पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in मनीला आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें