मायकोनोस शहर

माइकोनोस में करने के लिए चीजें

ग्रीस के समलैंगिक मक्का की खोज करें

मायकोनोस यूरोप का प्रमुख समलैंगिक अवकाश स्थल है। यह ग्रीस का सबसे ग्लैमरस और रोमांचक द्वीप है। नरम रेत, सफेदी वाली इमारतें और अंतहीन एजियन ब्लूज विश्व प्रसिद्ध हैं। आप Mykonos में एक खराब फोटो नहीं ले सकते।

वास्तुकला और सजावट की समझ में आने वाली भव्यता तुरंत पहचानने योग्य है। मैकोनिक शैली अनूठी है। अक्सर नकल की जाती है लेकिन कभी भी बेहतर नहीं किया जाता है, यह साइक्लेड के प्रकाश और जलवायु के लिए पूरी तरह से अनुकूल है। यहाँ Mykonos में करने के लिए हमारी पसंदीदा चीजें हैं।

मायकोनोस पर जाएं

मायकोनोस टाउन

मायकोनोस टाउन द्वीप का धड़कता हुआ दिल है। यह वह जगह है जहाँ Mykonos में सबसे अच्छे बार और रेस्तरां पाए जा सकते हैं। यह आकर्षक साइक्लाडिक गांव घुमावदार सड़कों, सफेदी वाली इमारतों, कैफे, बार और ठाठ बुटीक से बना है। आप सड़कों की भूलभुलैया में खो जाएंगे और कोई संदेह नहीं कि स्मृति चिन्ह खरीदें। आपको Mykonos Town के माध्यम से भटकते हुए अनिवार्य फ़ोटो लेने की आवश्यकता होगी। रंगों के विपरीत और सही प्रकाश सही पृष्ठभूमि के लिए बनाता है।

दिन के दौरान, आपको घूमने के लिए कई कैफे और रेस्तरां मिलेंगे। यदि आप वहां जल्दी जाएंगे तो आपको भीड़ की याद आएगी। लोग समुद्र तटों पर होंगे या हैंगओवर के कारण सो रहे होंगे। जैसे-जैसे दिन चढ़ेगा यह और अधिक व्यस्त होता जाएगा। शाम तक, बार और क्लब खुलने लगेंगे और मायकोनोस की प्रसिद्ध समलैंगिक नाइटलाइफ़ आपका इंतजार कर रही है। हालाँकि, यदि आप देर तक बाहर रहने की योजना बना रहे हैं तो मायकोनोस टैक्सी को पहले से बुक करना याद रखें। और अधिक पढ़ें: माइकोनोस में टैक्सी.

मायकोनोस विंडमिल्स

मायकोनोस विंडमिल्स

Mykonos की प्रसिद्ध पवन चक्कियाँ Mykonos Town द्वारा सही हैं। उनमें से 16 हैं और वे द्वीप के सबसे पहचानने योग्य मील का पत्थर हैं। विंडमिल्स मूल रूप से 16 वीं शताब्दी में वेनेटियन द्वारा बनाए गए थे। सनसेट पवनचक्कियों की यात्रा के लिए एक शानदार समय है। आप आकाश में अविश्वसनीय रंग विरोधाभास देखेंगे। आप एक दौरे में शामिल हो सकते हैं और पवनचक्की के इतिहास के बारे में जान सकते हैं और यह मायकोनोस के औपनिवेशिक इतिहास से कैसे संबंधित है। इस पर रोम से लेकर ओटोमन तक कई साम्राज्यों का शासन रहा है।

छोटे वेनिस

छोटे वेनिस

लिटिल वेनिस तक पवन चक्कियों से आसानी से पहुंचा जा सकता है। आपको द्वीप के ठीक किनारे पर सफेद इमारतें दिखाई देंगी। यह मायकोनोस के सबसे सुंदर और रोमांटिक हिस्सों में से एक है। यह सूर्यास्त के दौरान विशेष रूप से लोकप्रिय है - आप लिटिल वेनिस में यूरोप के सबसे बेहतरीन सूर्यास्तों में से एक देखेंगे। आप जल्दी ही किसी बार या कैफ़े में एक अच्छी टेबल पाना चाहेंगे। पीक सीज़न के दौरान यह बहुत व्यस्त रहेगा।

नाविकों द्वारा पूर्वनिर्मित कई घरों का निर्माण किया गया था। जब समुद्री डकैती एक बड़ा खतरा थी, तो इन घरों ने समुद्र तक आसान पहुँच की पेशकश की: चोरी के सामानों की पैंतरेबाज़ी का एक आसान और सूक्ष्म तरीका।

लिटिल वेनिस में लगभग ईथर गुणवत्ता है। इसने कई वर्षों में कई कलाकारों को आकर्षित किया है, जो इसकी अविश्वसनीय रोशनी से आकर्षित हुए हैं। सुनिश्चित करें कि आप बहुत सारी तस्वीरें लेते हैं।

डिस्कवर मायकोनोस समलैंगिक दृश्य

Mykonos समलैंगिक यात्रियों के लिए एक हॉटस्पॉट के रूप में अच्छी तरह से स्थापित है। व्यस्त मौसम के दौरान, मायकोनोस के आधे से अधिक आगंतुक एलजीबीटी+ होंगे। Mykonos में सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक बार है जैकी ओ '। बीच क्लब के उत्कृष्ट दृश्य हैं। आपको पूल के किनारे कई खूबसूरत, सुंदर लोग दिखाई देंगे। ड्रैग रानियों को प्रभावशाली ऊँची एड़ी के जूते में पूल द्वारा प्रदर्शन करते हैं और किसी भी तरह से कभी नहीं गिरते हैं। आप हर गर्मियों में जैकी ओ में समलैंगिक अंतरराष्ट्रीय जेट सेट देखेंगे।

जैकी ओ के बगल में आपको मिलेगा बेबीलोन, पुराने बंदरगाह के तट पर एक समलैंगिक बार। यदि आप एक अच्छी सीट चाहते हैं तो आपको जल्दी से बाबुल जाने की आवश्यकता होगी। हमारी पूरी गाइड देखें यहां मायकोनोस के समलैंगिक बार हैं.

की

डेलोस द्वीप

Mykonos एक प्रमुख सांस्कृतिक गंतव्य नहीं है। यह शानदार सौंदर्य, आकर्षक बुटीक का एक स्थान है होटलसमुद्र तट और गुलजार रात का जीवन। एक प्रमुख सांस्कृतिक आकर्षण है और यह Mykonos पर भी नहीं है। द्वीप डेलोस, नौका द्वारा सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर है।

डेलोस को आर्टेमिस और अपोलो का जन्मस्थान कहा जाता है। डेलोस द्वीप पर आपका सामना प्राचीन ग्रीस से होगा। इसमें हेलेनिस्टिक युग के कई अच्छी तरह से संरक्षित खंडहर हैं। यह 300 का ग्रीस है (फिल्म) - केवल डेलोस ही वह जगह है जहां आपको वास्तविक इतिहास मिलेगा।

Paraportiani रूढ़िवादी चर्च

Paraportiani रूढ़िवादी चर्च

कास्त्रो पड़ोस में समुद्र के ठीक सामने स्थित, परापोर्टियानी ऑर्थोडॉक्स चर्च एक प्रमुख माइकोनोस लैंडमार्क है। यह एक चर्च परिसर है जिसमें पांच चर्च शामिल हैं। सबसे पुरानी एक 14 वीं शताब्दी की है और सबसे आधुनिक 1920 में पूरी हुई थी। यह आपको पुराने माइकोनोस की झलक देगा। शैली उल्लेखनीय रूप से आधुनिक Myconican वास्तुकला और डिजाइन के अनुरूप है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

मायकोनोस में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से माइकोनोस में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in Mykonos आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें