मायकोनोस विंडमिल्स

Mykonos . में टैक्सी कैसे बुक करें

मायकोनोस टैक्सियाँ एक कीमती पत्थर से भी दुर्लभ हुआ करती थीं। अब और नहीं!

Mykonos में टैक्सी चलाना पारंपरिक रूप से आसान नहीं है। लेकिन क्षुधा के उदय के साथ पिछले कुछ वर्षों में, टैक्सी बुक करना अब आसान है - हालांकि अभी भी चुनौतियां हैं!

मज़ाक हमेशा से यह रहा है कि मायकोनोस के पास पूरे द्वीप पर सेवा देने के लिए केवल छह टैक्सियाँ थीं - और जब समलैंगिक लोग Xlsior और गर्मियों के मौसम के लिए उतरते हैं, तो यह एक ड्रैग रेस चुनौती के दृश्य जैसा लगता था, जिसमें आप एक टैक्सी ले सकते हैं!

हालाँकि उबर अभी तक मायकोनोस में उपलब्ध नहीं है, कुछ स्थानीय सेवाओं ने हाल ही में बुकिंग प्रक्रिया को बहुत आसान बना दिया है। अनेक मायकोनोस में लक्जरी होटल सुबह के कुछ घंटों तक शटल सेवा प्रदान करें, लेकिन यदि आप शहर में मायकोनोस की पसंदीदा पवन चक्कियों पर घूम चुके हैं (आप जानते हैं कि हमारा क्या मतलब है!) तो एलिया बीच पर अपने होटल के लिए वापस टैक्सी ढूंढना 'है' यह हमेशा सीधा आगे रहता है!

मायकोनोस विंडमिल्स

 

मायकोनोस में टैक्सी सेवाएँ

 

यदि आप पवन चक्कियों के पीछे पहुँच जाते हैं, तो भी हम हमेशा अनुशंसा करेंगे कि जहाँ संभव हो आप टैक्सी पहले से बुक कर लें। रेस्तरां और क्लब बंद होते ही मायकोनोस टाउन रात में भयानक रूप से शांत हो जाता है और यदि आप शहर में ही नहीं रह रहे हैं - और अधिकांश को याद रखें मायकोनोस में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-अनुकूल होटल आप शहर के केंद्र में नहीं हैं - तो आप स्वयं को फँसा हुआ पा सकते हैं।

 

एजियन टैक्सी

 

एजियन टैक्सियाँ किसी भी अन्य ऐप की तुलना में क्षेत्र और उसके पड़ोसी द्वीपों में अधिक टैक्सियाँ बुक करने में सक्षम होने का दावा करती हैं, इसलिए यदि आप अपनी यात्रा पर अन्य द्वीपों का दौरा कर रहे हैं तो यह उपयोगी हो सकता है। वे टैक्सियों की व्यवस्था करते हैं Mykonos, सेंटोरिनी, रोड्स, केर्किरा, पारोस और एथेंस. उनके पास Android और iPhone दोनों उपकरणों के लिए एक ऐप है।

 

आईमूव टैक्सी

 

iMove सिर्फ मायकोनोस के अलावा और भी बहुत कुछ कवर करता है। वे मायकोनोस, एथेंस और पारोस में टैक्सियाँ प्रदान कर सकते हैं। उनका ऐप आपको एक बटन के स्पर्श पर बहुत सारे टैक्सी ड्राइवरों तक पहुंच प्रदान करता है।

 

मायकोनोस टाउन में टैक्सियाँ

 

आपको कभी-कभी मायकोनोस टाउन के केंद्र में तदर्थ रूप से आपको लेने के लिए प्रतीक्षा करने वाली टैक्सियाँ भी मिल सकती हैं। यह आपकी सुरक्षित आगे की यात्रा सुनिश्चित करने का विशेष रूप से विश्वसनीय तरीका नहीं है, क्योंकि वे कम और दूर-दूर होते हैं और आप पाएंगे कि शहर में हर किसी का विचार समान है। यह ज्ञात है कि लोगों को कभी-कभी टैक्सी के लिए कई घंटों तक इंतजार करना पड़ता है।

यदि आप जोखिम उठाना चुनते हैं, तो मायकोनोस टाउन में टैक्सी खोजने के लिए सबसे अच्छी जगह कॉस्मोट बिल्डिंग के पास टैक्सी स्टैंड है (नक्शा) या बस स्टेशन के पास थोड़ा आगे दक्षिण में एक दूसरा टैक्सी स्टैंड है (नक्शा).

हमें उम्मीद है कि आप इस लेख को मायकोनोस की अपनी यात्रा से पहले पढ़ रहे हैं, न कि इसलिए कि आप शहर में फंसे हुए हैं और टैक्सी की तलाश कर रहे हैं और Google पर गए हैं कि टैक्सी कहां मिलेगी!

मायकोनोस वॉटर टैक्सी

 

मायकोनोस में जल टैक्सियाँ

 

यदि आप द्वीप के चारों ओर घूमना चाह रहे हैं तो मायकोनोस वॉटर टैक्सी लेना भी एक अच्छा विचार है! से प्लैटिस जियालोस, आप मायकोनोस जैसे दक्षिणी समुद्र तटों तक जाने के लिए नाव ले सकते हैं सुपर पैराडाइज समुद्रतट जहां आपको पौराणिक कथाएं मिलेंगी जैकीओ का बीच क्लब, पराग और Elia. ये नावें हर घंटे चलती हैं और पहली रवानगी सुबह 10.20 बजे से शाम 4.20 बजे तक होती है। एलिया से प्लैटिस जियालोस के लिए अंतिम वापसी नाव शाम 5.45 बजे है। सीमेंट गोदी के साथ मायकोनोस में प्लैटिस जियालोस एकमात्र प्रस्थान बिंदु है। अन्य समुद्र तटों या स्थानों पर, फ्लोटिंग डॉक का उपयोग किया जाता है या आपको वॉटर टैक्सी में चढ़ने के लिए पानी से गुजरना पड़ता है।

आप वापसी यात्रा के लिए 10 यूरो या पूरे दिन के पास के लिए 20 यूरो का भुगतान करेंगे, जो आपको बीच में जाने की अनुमति देता है। मायकोनोस में समुद्र तट.

आप यहां से नाव भी ले सकते हैं ओरनोस बीच, हर घंटे सुबह 10.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक प्रस्थान के साथ। यदि आप थोड़ा अधिक रोमांच महसूस कर रहे हैं तो आप एक नाव भी किराए पर ले सकते हैं मायकोनोस समुद्री स्थानांतरण और एक नाव किराए पर लें मायकोनोस ओर्नोस बीच के पूर्वी हिस्से पर आधारित है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

मायकोनोस में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से माइकोनोस में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in Mykonos आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें