Travel Gay मैसी ग्रे से मुलाकात

Travel Gay मैसी ग्रे से मुलाकात

हमें महान मैसी ग्रे का साक्षात्कार करने का सौभाग्य मिला

 

मैसी ग्रे वापस आ गया है. उसकी आवाज़ कभी इतनी बेहतर नहीं रही और वह अब भी साहसिक संगीतमय वक्तव्य दे रही है। हमने और अधिक जानने के लिए उससे संपर्क किया।

 

मैसी ग्रे एक आर एंड बी और आत्मा किंवदंती है। से जयजयकार ओहियो, उसके पास उन आवाज़ों में से एक है जिसे आप तुरंत पहचान लेते हैं। जब भी वह कोई गीत गाती है तो उसे मैसी ग्रे गीत में बदल देती है। उनका पहला एल्बम जीवन कैसा है? 1999 में एक वैश्विक सफलता बन गई।

उनके नवीनतम गाने साबित करते हैं कि वह अभी भी अपने खेल में शीर्ष पर हैं। नष्ट कर दिया यह एक मूडी प्रेम गीत है जिसमें फ्रेंकी ग्रांडे अभिनीत एक बहुत ही आकर्षक वीडियो है। उनकी बहन एरियाना ग्रांडे हैं - मैसी ने एरियाना के साथ उन पर युगल गीत गाया खतरनाक औरत एल्बम।

डिस्को गीत से काफी विपरीत है नष्ट कर दिया. यह डोना समर और सिल्वेस्टर के डिस्को क्लासिक्स की याद दिलाने वाला एक मज़ेदार, अच्छा-अच्छा ट्रैक है। हमने मैसी से उसके नवीनतम ट्रैक, उसकी प्रतिष्ठित आवाज, उसके एलजीबीटी+ प्रशंसकों और उसकी यात्रा योजनाओं के बारे में और जानने के लिए बात की।

मैसी ग्रे

 

मैसी ग्रे द्वारा अनडन - फ्रेंकी ग्रांडे अभिनीत

 

हमने चर्चा करके शुरू किया नष्ट कर दिया. "यह इस बारे में है कि प्यार आपके साथ क्या कर सकता है, कैसे यह आपको शून्य पर ला सकता है और आपसे वो काम करवा सकता है जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आप करेंगे।" वीडियो में फ्रेंकी ग्रांडे को ड्रैग में दिखाया गया है, जो गाने को जीवंत बना देता है।

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करने के बाद मैसी ने फ्रेंकी से संपर्क किया। वह अपनी विशिष्ट, पागलपन भरी लेकिन आकर्षक ऊर्जा के साथ शो की धुन गाते हुए अपने वीडियो पोस्ट करता था। "वह हमेशा टॉपलेस रहेगा और उसने सारा मेकअप किया होगा। वह ये ब्रॉडवे गाने कर रहा होगा - जो चीजें आप तब करते हैं जब आप सोचते हैं कि आप अकेले हैं, लेकिन वह उन्हें सोशल मीडिया पर कर रहा होगा। मैंने यह सोचा यार जंगली है!" मैसी को अपने नवीनतम वीडियो के लिए स्टार मिल गया था।

 

पॉडकास्ट के रूप में सुनो

 

एप्पल पॉडकास्ट पर सुनो Google पॉडकास्ट पर सुनो Spotify पर सुनो

क्या इसे घसीटकर करने का विचार उसका था? “नहीं, यह मेरा विचार था। उनकी गेंदों पर टेप लगाकर उनका एक त्वरित शॉट है - यही उनका विचार था!" यदि आपने अभी तक वीडियो नहीं देखा है तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं?

RSI नष्ट कर दिया वीडियो मैसी के एलजीबीटी+ प्रशंसकों के लिए एक श्रद्धांजलि भी है। उनका संगीत हमेशा एलजीबीटी+ लोगों के बीच गूंजता रहा है - कई ड्रैग क्वीन्स ने जीवन भर के लिए लिप-सिंक किया है मैं कोशिश करूँगा पिछले कुछ वर्षों में। मैसी ने अपने एलजीबीटी+ प्रशंसकों के साथ विशेष जुड़ाव के बारे में हमसे बात की: "अपने संगीत के माध्यम से मैं स्वयं होने, ईमानदार होने और जो आप महसूस करते हैं उसे कहने का विज्ञापन करती हूं, चाहे कोई कुछ भी कहे। और एलजीबीटी+ समुदाय से अधिक कोई भी इसका प्रतीक नहीं है।"

मैसी ग्रे

 

डिस्को गीत

 

मैसी ने डिस्को संगीत के अपने प्यार और अपने नए ट्रैक के बारे में भी चर्चा की डिस्को गीत. यह संगीत की एक ऐसी शैली है जो हर किसी को डांस फ्लोर पर लाने की गारंटी देती है। मैसी डोना समर के प्रति अपने प्यार और जॉर्जियो मोरोडोर के साथ बनाए गए क्लासिक रिकॉर्ड के बारे में बात करती हैं। वह अपने नए रिकॉर्ड पर एक डिस्को ट्रैक चाहती थी इसलिए उसका बैंड कुछ डिस्को-वाई लेकर आया। वे इसे डिस्को गीत कहते रहे और अंततः यह बन गया डिस्को गीत. उन्होंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अपने आखिरी दिन गीत लिखे और रिकॉर्ड किए।

उनकी कर्कश गायकी ने उन्हें स्टार बना दिया। हमने उनसे उनकी आवाज के विकास के बारे में पूछा। उन्होंने बताया कि स्वर हमेशा से था, और समय के साथ शराब और खरपतवार से इसमें सुधार हुआ। भ्रमण से भी मदद मिलती है - हर दिन दो घंटे गाना गायन को सही रखने का सबसे अच्छा तरीका है।

 

जीवन कैसा है?

 

जीवन कैसा है पर, उनके पहले एल्बम की दस मिलियन से अधिक प्रतियां बिक चुकी हैं। "मुझे याद है कि अपने पहले सप्ताह में मैंने 8992 रिकॉर्ड बेचे थे। मैं अपने बिस्तर पर उछल रहा था; मैंने सोचा कि मैंने इसे बना लिया है क्योंकि मैंने पहले कभी रिकॉर्ड नहीं बेचे थे। मैं अपने 8992 से खुश था लेकिन जब यह चलता रहा तो इससे ज्यादा कोई नहीं था मुझसे ज्यादा आश्चर्य हुआ।”

स्वाभाविक रूप से, हमें मैसी से यात्रा के बारे में पूछना पड़ा। एक कलाकार के रूप में उन्होंने अपना अधिकांश जीवन सड़क पर बिताया है। उन्होंने कहा, "मैं प्रदर्शन करने के लिए कहीं भी जाऊंगी।" हालाँकि उसे वास्तव में यात्रा का शौक नहीं है। मान लीजिए, उसे इटली देखने की कभी कोई बड़ी इच्छा नहीं थी, लेकिन चूँकि उसकी विश्व यात्राएँ उसे लगभग हर जगह ले गईं, इसलिए उसने यात्रा करना पसंद करना सीख लिया। सिर्फ बारह घंटे की हवाई यात्रा नहीं! “दुनिया को देखने से बेहतर कोई शिक्षा नहीं है। स्वीकार्यता सीखने और अनुकूलन करना सीखने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है। यह उन सर्वोत्तम चीज़ों में से एक है जो आप कर सकते हैं।” आज के पॉडकास्ट के लिए हम ट्रैवल ग्रे बन गए हैं!

वह वर्तमान में 'मैसी ग्रे और द कैलिफ़ोर्निया जेट क्लब' के रूप में प्रदर्शन कर रही हैं। समूह में बेसिस्ट एलेक्स हाइन, ड्रमर तामीर बरज़िले, और कीबोर्डिस्ट मिल्ली वेस और मैसी स्वयं गायन में शामिल हैं।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

न्यूयॉर्क शहर में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

अपने दौरे के शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से न्यूयॉर्क शहर में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in न्यू यॉर्क शहर आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें