यूरोप के शीर्ष समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स 2023

9 वें वर्ष के लिए, हमने हजारों होटल बुकिंग पर ध्यान दिया है Travel Gay। ये 2023 तक बिकने वाले सबसे अच्छे होटल हैं।

Travel Gay यह देखने के लिए वर्षों के डेटा और आंकड़े तक पहुंच है कि यूरोप में कौन से समलैंगिक होटल सबसे अच्छे हैं और कौन से सबसे अधिक समलैंगिक होटल हैं। हमारी सूची में ये होटल शामिल हैं जो समलैंगिक बाजार की सेवा के लिए समर्पित हैं।

बर्लिन, जर्मनी

एक्सेल होटल बर्लिन

सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक Travel Gay. बर्लिन की सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक नाइटलाइफ़ से कुछ ही क्षणों की दूरी पर और एक सबवे स्टेशन के करीब स्थित है। बर्लिन और उसके समलैंगिक दृश्य की खोज के लिए एक महान आधार। अतिथि कमरे और सुइट्स बहुत आधुनिक हैं, और मेहमानों के लिए ऑनसाइट एक्सल वेलनेस सेंटर जिम, जकूज़ी और सौना की सुविधा उपलब्ध है।

कीमतें और अधिक तस्वीरें.

आर्टहोटल कनेक्शन बर्लिन

आर्टहॉटल कनेक्शन

Schöneberg समलैंगिक जिले के केंद्र में स्थित, 'आर्ट नोव्यू' 3-स्टार आर्टहोटल कनेक्शन में विशिष्ट रूप से थीम वाले, मूल्य के लिए पैसे वाले अतिथि कमरे हैं।

हर कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर, लैपटॉप के आकार की तिजोरी, आईफोन डॉक, फ्री वाईफाई है। शाम 4 बजे तक नाश्ता परोसा जाता है। दोस्ताना सेवा। मेहमानों को अगले दरवाजे से निःशुल्क प्रवेश मिलता है कनेक्शन समलैंगिक क्लब।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

TOM'S होटल बर्लिन 4a

टॉम का होटल

शायद बर्लिन में सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक होटल, TOM's होटल में फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर और मुफ्त वाईफाई के साथ आरामदायक, सलंग्न सिंगल और डबल कमरे हैं।

मेहमान छूट वाउचर प्राप्त करते हैं जिनका उपयोग कई स्थानीय स्थानों पर किया जा सकता है समलैंगिक सलाखों, क्रूज क्लब, सौना, नाइट क्लबों, दुकानों और रेस्तरां।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

समलैंगिक हॉस्टल बर्लिन

समलैंगिक हॉस्टल बर्लिन

Schöneberg में एक और समलैंगिक आवास, कई समलैंगिक बार और क्रूज़ क्लबों के करीब। यह बजट-मूल्य हॉस्टल 38 वर्ष की आयु तक समलैंगिक पुरुषों तक पहुंच को प्रतिबंधित करता है।

सिंगल रूम और शेयर्ड डॉर्मिटरी अच्छी तरह से बनाए हुए हैं और बस सुसज्जित हैं। आम रसोई में माइक्रोवेव, फ्रिज, फ्री वाईफाई है। मेहमान एक पास प्राप्त करते हैं जो विभिन्न समलैंगिक स्थानों पर विशेष सौदे और छूट प्रदान करता है।

कीमतें और अधिक तस्वीरें.

जर्मनी के म्यूनिख,

होटल ड्यूटशे ईच मुंचेन

होटल ड्यूश ईच

केंद्रीय म्यूनिख का यह प्रतिष्ठित 3 सितारा होटल दशकों से समलैंगिक समुदाय की सेवा कर रहा है। लेकिन यह सिर्फ महान केंद्रीय स्थान और 36 आरामदायक अतिथि कमरे, जूनियर सुइट्स और अपील करने वाले अपार्टमेंट नहीं है।

घर के लिए ड्यूश ईच गे सौनाबवेरिया में सबसे बड़ा समलैंगिक स्नानघर फिनिश सौना, नमक सौना, भँवर, बड़े भाप स्नान, अंधेरे कमरे, धूपघड़ी, छत उद्यान, बिस्टरो और बार के साथ।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

मायकोनोस, ग्रीस

Elysium होटल Mykonos - समलैंगिक सूर्यास्त बार

एलीसिअम होटल

एलीसियम के स्विमिंग पूल और सन टैरेस से एजियन सागर के दृश्य शानदार हैं। लेकिन पूल बार के आसपास घूमने वाली आकर्षक महिलाएं भी उतनी ही आनंददायक होती हैं। निश्चित रूप से मायकोनोस पर देखने और देखने लायक जगह है।

अतिथि कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें सैटेलाइट टीवी, तिजोरी, मिनी फ्रिज और ब्रॉडबैंड इंटरनेट की सुविधा है। डीलक्स कमरों में एक छोटा रसोईघर है। घर के मेहमानों के लिए हाइड्रो-मसाज रूम, सौना और स्टीम रूम उपलब्ध हैं।

कीमतें और अधिक तस्वीरें.

रोम, इटली

b & b दूसरी मंजिल रोम

बी और बी द्वितीय तल

लगातार लोकप्रिय, आधुनिक गे गेस्टहाउस रोम के बहुत दिल में स्थित है, द कोलोसियम से कुछ कदम, बाहर आ रहा है और मेरा बार.

अतिथि कमरों में एक निजी बाथरूम, एयर कंडीशनिंग, एचडी टीवी, मुफ्त वाईफाई, मिनीबार है। डोमिनिक और उनकी टीम एक सुखद प्रवास सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। पेशेवर, योग्य मालिशकर्ता उपलब्ध हैं।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

बार्सिलोना, स्पेन

एक्सल बार्सिलोना

एक्सल Hotel बार्सिलोना

हमारे सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक। ग्राहक ठाठ, आधुनिक कमरे और वाइन बार से प्यार करते हैं। रूफटॉप 'स्काई बार' अपने आप में एक गंतव्य है, जबकि वेलनेस क्लब 33 में 500 टन जल क्षेत्र, स्पा, मालिश और व्यक्तिगत प्रशिक्षण है।

के पास स्थित है समलैंगिक सलाखों Eixample में और शहर के केंद्र से 10 मिनट से कम की पैदल दूरी पर है। मित्रवत कर्मचारी शहर के आसपास समलैंगिक जानकारी प्रदान कर सकते हैं।

कीमतें और अधिक तस्वीरें.

ग्रैन कैनरिया, स्पेन

AxelBeach Maspalomas - ग्रैन कैनरिया में समलैंगिक होटल

एक्सलबीच मासपोलमास

स्टाइलिश समलैंगिक लोकप्रिय होटल, यंबो केंद्र समलैंगिक दृश्य से कुछ ही मिनटों की दूरी पर स्थित है और समुद्र तट से 1.5 किमी दूर है।

वातानुकूलित अतिथि कमरों में एक बैठक क्षेत्र, फ्लैट स्क्रीन टीवी, रसोईघर है। वहाँ सन लाउंजर, उद्यान, स्पा, आउटडोर जकूज़ी, सौना, जिम के साथ एक स्विमिंग पूल है। रूफटॉप बार शहर में सबसे अच्छे प्री-पार्टी समलैंगिक मीटिंग स्थलों में से एक है।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

BeachBoys रिज़ॉर्ट ग्रैन कैनरिया

समुद्र तट बुटीक बुटीक रिज़ॉर्ट

कपड़े-वैकल्पिक BeachBoys रिसॉर्ट में 12 अलग-अलग स्टाइल वाले बंगले, निजी पूल, सन लाउंजर के साथ सन टैरेस, पूल साइड बार है जहाँ नाश्ता, पेय, भोजन और नाश्ता परोसा जाता है।

मशहूर मैपलोपोमास टिब्बा केवल 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। युम्बो सेंटर में समलैंगिक नाइटलाइफ़ लगभग 20 मिनट की पैदल दूरी पर है, या आप टैक्सी ले सकते हैं।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

बर्डकेज रिज़ॉर्ट ग्रैन कैनरिया 4 ए

बर्डकेज गे रिज़ॉर्ट

कपड़े-वैकल्पिक गे रिसॉर्ट, केवल 2 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है Yumbo Center में समलैंगिक स्थल। लॉस Tucanes में एक बगीचा, पूल, सन टैरेस और हॉट टब हैं। नाश्ता, पेय और नाश्ता पूरे दिन परोसा जाता है।

प्रत्येक स्व-खानपान बंगले में एयर कंडीशनिंग, छत, फ्रिज के साथ पाकगृह, टोस्टर, कॉफी मेकर, इलेक्ट्रॉनिक तिजोरी, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, वाईफाई है।

कीमतें और अधिक तस्वीरें.

विस्टा बोनिता गे रिज़ॉर्ट

व्यस्क वातावरण के साथ वयस्क केवल समलैंगिक सहारा। 2-मंजिला विस्टा बोनिता में 20 बड़े, साधारण रूप से सुसज्जित रसोईघर, मुफ्त वाईफाई, उपग्रह टीवी और सूर्य छत और पूल के लिए सीधी पहुँच है।

वहाँ एक निजी पूल, जकूज़ी, कपड़े-वैकल्पिक छत, बार, उद्यान हैं। भोजन आपके कमरे तक पहुंचाया जा सकता है। युम्बो सेंटर और/या समुद्रतट टैक्सी से कुछ ही मिनटों की दूरी पर स्थित है।

कीमतें और अधिक तस्वीरें.

Sitges, स्पेन

समलैंगिक होटल सिटिजेस - होटल कैलिपोलिस

होटल कैलिपोलिस सिटीज

Sitges के केंद्र में और ठीक बगल में बहुत समलैंगिक-उन्मुख होटल सिटजेस का समलैंगिक समुद्र तट.

बैठती है मुख्य समलैंगिक सलाखों और क्लब होटल से कुछ ही मिनटों की पैदल दूरी पर हैं (जैसा कि आप बार्सिलोना में एक रात की कल्पना करते हैं, तो रेलवे स्टेशन है)। अक्सर पूर्ण, इसलिए पीक सीजन के लिए जल्दी बुक करें।

समलैंगिक नाइटलाइफ़ और समलैंगिक समुद्र तट के लिए शानदार स्थान।

कीमतें और अधिक तस्वीरें

 

शीर्ष Hotels-TravelGayयूरोप

शीर्ष समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स

हमारे सर्वेक्षण को भी देखें: विश्व के लोकप्रिय समलैंगिक होटल.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

बार्सिलोना में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

बार्सिलोना में अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in बार्सिलोना आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें