एक कतार दिवस पर आप हमेशा के लिए स्की कर सकते हैं

एक कतार दिवस पर आप हमेशा के लिए स्की कर सकते हैं

यूरोप के लिए सर्दियों का चरम मौसम नहीं हो सकता है; लेकिन जनवरी-मार्च से, समलैंगिक शीतकालीन खेल प्रशंसक यूरोप में स्की करने, पार्टी करने और इन अच्छी तरह से स्थापित समलैंगिक स्की आयोजनों में नए दोस्त बनाने के लिए आते हैं।

अरोसा गे स्की वीक - स्विट्जरलैंड

अरोसा गे स्की सप्ताह 12005 में शुरू किया गया, अरोसा गे स्की वीक एलजीबीटी सर्दियों की घटना के लिए कोई नवागंतुक नहीं है। स्विस आल्प्स में अरोसा का समलैंगिक-अनुकूल रिसॉर्ट हर साल जनवरी में इस लोकप्रिय कार्यक्रम की मेजबानी करता है।

रिज़ॉर्ट की पृष्ठभूमि प्रभावशाली है, जो ग्रुबंडेन के पहाड़ी परिदृश्य के बीच स्थित है। अरोसा की आधार ऊंचाई 5,900 फीट है, जबकि ऊर्ध्वाधर ढलान 2,800 फीट से कम है - क्रूज़िंग स्की के लिए आदर्श।

गतिविधियाँ पूरे अरोसा में विभिन्न स्थानों पर होती हैं। आयोजक विश्व स्तरीय, अंतर्राष्ट्रीय कृत्यों और समलैंगिक-पसंदीदा डीजे जैसे मिकी फ्राइडमैन (बर्लिन), जूसेप्पे (ज़्यूरिख), स्टीवन रेडेंट (बार्सिलोना), आदि लाते हैं।

समलैंगिक-अनुकूल होटल और अपार्टमेंट्स की एक विस्तृत चयन उपलब्ध है, लेकिन अग्रिम में अच्छी तरह से बुक करें।

[Arosa, स्विट्जरलैंड में होटलों के लिए यहां क्लिक करें]

समलैंगिक हिमपात - ऑस्ट्रिया

गे स्नोफैपिंग 1यह शायद यूरोप में सबसे लंबे समय तक चलने वाला समलैंगिक स्की कार्यक्रम है। गे स्नोहैपनिंग हर साल मार्च में सोल्डन में होता है और इसमें गतिविधियों और रोमांच का एक मजेदार कार्यक्रम होता है - स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग, उल्लासपूर्ण झोपड़ी शाम और नृत्य पार्टियां।

साल्वेशन जैसी प्रसिद्ध सर्किट पार्टियां (बर्लिन), फॉरएवर तेल अवीव (तेल अवीव), पापी (म्यूनिख), सेक्सी सीजीएन (कोलोन), सर्कस (वियना) और OMG (प्राग) सभी कार्यक्रम में शामिल हो गए हैं, जिसमें एक ऑल-स्टार डीजे लाइनअप, नर्तक और कलाकार शामिल हैं।

सोल्डन में कई महान मूल्य के होटल और रिसॉर्ट हैं, हालांकि वे उच्च सीजन के दौरान जल्दी से बाहर बेचते हैं।

[Sölden, ऑस्ट्रिया में होटलों के लिए यहाँ क्लिक करें]

यूरोपीय हिम गौरव - फ्रांस

अल से 600 से अधिक प्रतिभागियों के साथयूरोपीय हिम गौरव 1यूरोप, उत्तरी अमेरिका और उससे आगे, यूरोपीय स्नो प्राइड यूरोप के सबसे बड़े समलैंगिक शीतकालीन खेलों और संगीत समारोहों में से एक है।

सप्ताह भर चलने वाला यह कार्यक्रम मार्च में फ्रांसीसी आल्प्स में टिग्नेस, एस्पेस किली (टिग्नेस + वैल डी'इसेरे) के विश्व स्तरीय, स्नोश्योर रिसॉर्ट में होता है। आयोजकों ने रिसॉर्ट के साथ एक अनूठी साझेदारी स्थापित की है जो एलजीबीटी समुदाय से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों, समलैंगिक विवाह का समर्थन करने और समलैंगिकता संबंधी भेदभाव के खिलाफ लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

एस्पास किली 300 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर चलाता है, 10,000 हेक्टेयर में फैला है और इसे दुनिया के सबसे खूबसूरत स्की क्षेत्रों में से एक माना जाता है।

[फ्रांस, फ्रांस के होटलों के लिए यहां क्लिक करें]

यूरोपीय समलैंगिक स्की सप्ताह - फ्रांस

यूरोपीय समलैंगिक स्की वीक 1स्नो प्राइड इवेंट की तरह, वार्षिक यूरोपीय गे स्की सप्ताह (ईजीएसडब्ल्यू) में आयोजित किया जाता है फ्रांस मार्च के आसपास। इसमें स्नो पर माउंटेन-बाइकिंग, नाइट स्लेजिंग, स्काईडाइविंग, पैराग्लाइडिंग, डॉग स्लेजिंग आदि कई गतिविधियाँ शामिल हैं। शाम को मेहमान डीजे, कैबरे शो और प्रदर्शन के साथ डांस पार्टियों का आनंद ले सकते हैं।

कई वर्षों के लिए, EGSW को एल्प डी'हुएज़ रिसॉर्ट द्वारा होस्ट किया गया है, लेकिन 2015 में एवोरेज़ रिज़ॉर्ट पर कब्जा कर लिया गया है। इस खूबसूरत रिज़ॉर्ट में बर्फीली पैदल चलने वाली सड़कें, घोड़े की नाल से चलने वाली टैक्सी, और ऐसी जगह हैं जहाँ से ढलानों तक सीधी पहुँच है। Avioraz में एक अनोखा वाटर पार्क है जिसमें चढ़ाई करने वाली दीवारों के साथ एक बड़ा पूल और एक ओपन-एयर हॉट स्पा है।

[Avioraz, फ्रांस में होटलों के लिए यहां क्लिक करें]

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

वियना में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे के शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से वियना में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in वियना आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें