LV

लास वेगास में करने के लिए चीजें

लास वेगास आनंद के लिए बनाया गया है

लास वेगास में करने के लिए चीजों की कोई कमी नहीं है। यह अमेरिका का पार्टी शहर है। नेवादा के राज्य में जुआ कानूनी है और लास वेगास के कैसीनो विश्व प्रसिद्ध हैं। अनगिनत होटल और पर्यटक आकर्षण के साथ, लास वेगास घरेलू और विदेशी पर्यटकों के लिए एक चुंबक है।

एल्विस से लेकर चेर और लेडी गागा तक, संगीत के कई महानतम सितारों ने लास वेगास में प्रदर्शन किया है। लास वेगास शादियों के लिए भी लोकप्रिय है - आप एल्विस प्रतिरूपणकर्ता द्वारा बनाई गई गुलाबी कैडिलैक में भी शादी कर सकते हैं। लास वेगास सूक्ष्मता नहीं करता है। यह एक ऐसा शहर है जहां आप मुश्किल से जाते हैं या फिर घर जाते हैं।

न्यू लास वेगास · गे बार्स

केसिनो

जब आप लास वेगास के बारे में सोचते हैं तो आप कैसिनो के बारे में सोचते हैं। आप अच्छी तरह से फिल्म कैसीनो में डी नीरो और शेरोन स्टोन के बीमार मन को बुला सकते हैं। या लास वेगास में फियर और लोथिंग में शहर के माध्यम से जॉनी डेप के दिमाग को बदलने वाला मजाक। कई प्रतिष्ठित फिल्मों में वेगास की चमकदार रोशनी दिखाई गई है।

कृपया कार्ड के मोड़ पर परिवार के घर को न खोएं। कहा जा रहा है, आपको स्लॉट मशीनों पर जाना चाहिए। यह एक लास वेगास परंपरा है।

लास वेगास के कई प्रसिद्ध होटल कैसिनो के रूप में दोगुने हैं और मनोरंजन स्थल हैं। यदि आप स्लॉट मशीनों को आज़माना चाहते हैं, तो AIRA पर विचार करें। यह शहर में सबसे बड़ा स्लॉट कैसीनो है। मशीनों में अलग-अलग थीम और अलग-अलग शुरुआती दांव हैं। कुछ पुल के लिए हजारों रुपये की लागत आएगी। कुछ इससे बहुत कम खर्च होंगे!

कैसर पैलेस एक प्रसिद्ध कैसीनो और होटल है। यह अमेरिकी लोकप्रिय संस्कृति में एक प्रमुख संदर्भ बिंदु है। यह विशेष रूप से खेल सट्टेबाजी के लिए लोकप्रिय है। कैसिनो सभी आराम और खुशी के बारे में हैं। आपके पास हमेशा एक पेय और कुछ भोजन हो सकता है और यदि आप अपने नकदी को जोखिम में नहीं डालते हैं तो बाकी सभी को दांव पर लगाकर देख सकते हैं।

एल्विस

एक वेगास निवास देखें

आप कब जाते हैं, इसके आधार पर, एक या दो पॉप आइकन बोर्ड पर चल रहे होंगे। कुछ फीके सितारे लास वेगास में अपने करियर का अंतिम पड़ाव मना रहे होंगे। हम नाम नहीं बताएँगे - यह असभ्य होगा - लेकिन लास वेगास में यह एक ज्ञात कारक है।

लास वेगास ने कंसर्ट रेजीडेंसी का आविष्कार किया। कलाकार भ्रमण की अतिरिक्त लागत और मनोरंजन के लिए पर्यटकों की अंतहीन बाढ़ के बिना मोटी रकम कमा सकते हैं। सेलीन डायोन, एल्टन जॉन, जेनेट जैक्सन, बेट्टे मिडलर, ब्रूनो मार्स, मारिया केरी और कई अन्य लोगों ने सीज़र पैलेस जैसे विभिन्न होटलों और कैसीनो में हाल ही में वेगास रेजीडेंसी का प्रदर्शन किया है। टिकट महंगे हो सकते हैं और सबसे बड़े कलाकार अमेरिका के कुछ सबसे अधिक वेतन पाने वाले सीईओ की तुलना में अधिक पैसे लेकर चले जाते हैं।

बेलाजिओ लास वेगास

बेलाजियो के फव्वारे

डांसिंग फाउंटेन वेगास का एक प्रसिद्ध आकर्षण है। इसे कई फिल्मों में दिखाया गया है, विशेष रूप से ओशन 11 में। बेलाजियो के फव्वारे एक दैनिक शो का रूप लेते हैं। दोपहर 30 बजे से आधी रात तक नियमित 3 मिनट के शो होते हैं। नाचते फव्वारों के साथ संगीत बजाया जाता है। लास वेगास के कई आकर्षणों की तरह, यह उस चीज़ का एक आकर्षक ersatz संस्करण है जो आपको पुरानी दुनिया में मिलेगा - अर्थात् ट्रेवी फाउंटेन।

हूवर बांध

हूवर बांध

वेगास सभी एल्विस प्रतिरूपणकर्ता और नृत्य फव्वारे नहीं हैं। लोग वेगास में रहते हैं और काम करते हैं - यह एक वास्तविक जगह है। थोड़े से इतिहास के लिए, लास वेगास से हूवर बांध तक 40 मिनट की यात्रा करें। इस कंक्रीट विशालकाय को फ्रैंकलिन डी. रूजवेल्ट के आदेश पर 21,000 श्रमिकों द्वारा पांच वर्षों में बनाया गया था। न्यू डील ने अमेरिका को महामंदी से बाहर निकालने के लिए महत्वाकांक्षी आर्थिक कार्यक्रमों की शुरुआत की। इस विशाल बाँध के निर्माण से बहुत से लोगों को काम करना पड़ा। यह अनुमान लगाया गया है कि यह बांध 10,000 वर्षों तक चल सकता है, शायद मानव सभ्यता से भी अधिक। लेकिन मानवीय हस्तक्षेप के बिना, यह संभवतः कुछ वर्षों में सूख जाएगा।

भीड़ संग्रहालय

लास वेगास भीड़ से जुड़ा हुआ है। कैसिनो के बारे में सोचें, रॉबर्ट डी नीरो/स्कोर्सेसे/द मॉब के बारे में सोचें - अमेरिकी संस्कृति का संपूर्ण स्पेक्ट्रम। यह जितना इतिहास का हिस्सा है, उतना ही कल्पना का भी हिस्सा है। बहुत सी फ़िल्मों ने प्रमुख अपराध परिवारों की कहानियाँ बताई हैं।

कोशिश करें और तथ्य को Mob संग्रहालय के रूप में अलग करें। फिटिंग, यह एक पूर्व कोर्टहाउस में स्थापित है। जैसा कि भीड़ ने एक बार लास वेगास को अपना शहर माना था, यह अच्छी तरह से घूमने लायक है। अपूर्व रूप से, संग्रहालय में एक उदार कुर्सी है।

लास वेगास के समलैंगिक बारों का अन्वेषण करें

स्वाभाविक रूप से, लास वेगास में एक प्रभावशाली समलैंगिक दृश्य है। इस शहर में नाइटलाइफ़ हमेशा गुलजार रहती है - यह कई दशकों से है। आपको प्रसिद्ध लास वेगास स्ट्रिप के किनारे बहुत सारी नाइटलाइफ़ मिलेगी। यह बहुत व्यस्त और बहुत पर्यटनपूर्ण हो सकता है लेकिन इसमें बहुत मज़ा आता है।

चार्ली का लास वेगास एक देश और पश्चिमी थीम वाला समलैंगिक बार है। यह कई प्रसिद्ध होटलों और कैसीनो के करीब है। आप कभी-कभी यहां ड्रैग रेस के पूर्व छात्रों को प्रदर्शन करते देखते हैं, साथ ही कुछ प्रभावशाली गो डांसर्स के साथ जाते हैं।

अगर आप पूरी रात पार्टी करना चाहते हैं, पिरान्हा लास वेगास का कई समलैंगिक क्लब है। यह तड़के तक खुला रहता है - वास्तव में, सुबह 5/6 बजे के आसपास। संयुक्त राज्य अमेरिका में अधिकांश क्लबों के पास इतनी देर तक खुले रहने का लाइसेंस नहीं है, लेकिन यह लास वेगास है और इसे आनंद चाहने वालों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

लास वेगास में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

लास वेगास में पर्यटन के चयन को ब्राउज़ करने से 24 घंटे पहले अपने पार्टनर से मुफ्त कैंसिल करवाएं।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in लॉस वेगास आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें