शंघाई गर्व 2014 - यह "एक साथ बेहतर है!"

शंघाई गर्व 2014 - यह "एक साथ बेहतर है!"

13-22 जून तक, मुख्य भूमि चीन का सबसे अंतरराष्ट्रीय शहर एलजीबीटी समुदाय का सबसे बड़ा वार्षिक उत्सव होगा।

इस वर्ष, "बेहतर एक साथ" विषय के तहत कई गतिविधियाँ होंगी।

आयोजक रेमंड फांग ने कहा, "पांच साल के विकास के बाद, हम वास्तव में गर्व महसूस कर रहे हैं और एलजीबीटी समुदाय और उसके सहयोगियों की सराहना करते हैं।"

"हमारे लिए 6 वें शंघाईप्राइड, हम दुनिया भर में LGBT आंदोलनों के लिए इंद्रधनुष के छह रंगों का उपयोग कर रहे हैं ताकि 'बेहतर एक साथ' बनने के महत्व को प्रदर्शित किया जा सके।

फेलो आयोजक चार्लीन लियू ने कहा कि वह और उनके सहकर्मी उद्घाटन पार्टी, फिल्म समारोह और थिएटर नाटकों जैसे आयोजनों के उदार मिश्रण को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं।

शंघाईपार्क पोस्टर"हमने एक कला प्रदर्शनी, पैनल चर्चा, और सामान्य ज्ञान की रात भी प्राप्त की है जो हमारे समुदाय की विविधता का जश्न मनाने, हमें मजबूत करने और स्वीकृति और समान प्रेम के सार्वभौमिक संदेशों को फैलाने की तलाश में है," लियू ने कहा।

इस साल की प्राइड से होने वाली कार्यवाही को साइट Lestalk, HIV / AIDS अवेयरनेस और हेल्थ केयर ग्रुप Zuoyou और चेंग्दू टोंगले हेल्थ काउंसलिंग सर्विस के बीच साझा किया जाएगा।

आयोजक फांग ने कहा, "कला प्रदर्शनी, फिल्म महोत्सव और थियेटर जैसे कार्यक्रम चीनी और अंतर्राष्ट्रीय कार्यों का प्रदर्शन करते हैं, जबकि हमारे आयोजक और स्वयंसेवक चीन और उसके आसपास के कई स्थानों से भी हैं।"

"हालांकि हम अलग-अलग जगहों से हैं, हमारे कई अनुभव समान हैं, इसलिए हम इन्हें पैनल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से साझा करेंगे, ट्रांसजेंडर समुदाय से संबंधित विषयों, स्वास्थ्य, विवाह और परिवार की स्वीकृति जैसे विषयों की खोज करेंगे।"

लियू ने कहा, "हम शंघाईप्राईड वीक शुरू होने और प्यार और मस्ती को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

घटनाओं की एक अनुसूची के लिए यहां क्लिक करे.

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

शंघाई में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से शंघाई में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in शंघाई आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें