ईगल डीसी

संयुक्त राज्य अमेरिका में समलैंगिक परिभ्रमण

संयुक्त राज्य अमेरिका में कहाँ कठिन खेलना है

यहां अमेरिका के कुछ बेहतरीन गे क्रूज़ क्लबों और वयस्क मनोरंजन स्थलों के बारे में हमारी मार्गदर्शिका दी गई है। हमने कवर कर लिया है अमेरिका के समलैंगिक स्नानगृहों का इतिहास. यह लेख उन स्थानों पर केंद्रित होगा जो आपकी मर्दाना ज़रूरतों को पूरा करते हैं। हम कुछ समलैंगिक परिभ्रमण स्थलों को शामिल करेंगे, लेकिन लेखन के समय, इस प्रकार के स्थल वास्तव में मौजूद नहीं हैं।

यह क्लासिक अर्थों (झाड़ियों, शौचालय) में समलैंगिक परिभ्रमण के बारे में एक लेख नहीं है। हमने जो स्थान चुने हैं वे सेक्स-सकारात्मक स्थान हैं जहां आप अपने कोट के साथ-साथ क्लोकरूम में भी अपनी हिचकिचाहट की जांच कर सकते हैं। अमेरिका के गे क्रूज़ क्लब आमतौर पर बड़े शहरों में पाए जाते हैं। चूंकि कई शहरों में संपत्ति की कीमतें आसमान छू रही हैं, इसलिए आपको क्रूज़ वाइब के साथ उचित समलैंगिक गोता बार की कमी मिलेगी। उनमें से कई प्रसिद्ध स्थानों की कीमतें व्यवसाय से बाहर हो गईं। ऐसा कहा जा रहा है कि, कुछ बच गए हैं और वे जांचने लायक हैं। ईगल बार अमेरिका में गे क्रूज़ क्लबों का सबसे प्रसिद्ध ब्रांड है। ये आपको कई शहरों में मिल जाएंगे.

समलैंगिक बार चमकदार और अधिक खुले हो गए हैं क्योंकि समलैंगिकता कम वर्जित हो गई है। नॉर्मन मेलर जब प्रोविंसटाउन में रहते थे तो सोचते थे कि समलैंगिक लोग सीधे लोगों की तुलना में अधिक सीधे होते हैं। लेकिन कई समलैंगिक पुरुष अभी भी अधिक आक्रामक प्रकार के मनोरंजन की ओर आकर्षित होते हैं और ये बार ही हैं जो उन्हें पूरा करते हैं। बस अपना दिमाग खुला रखें, ऐसा कुछ भी न करें जो आप नहीं करना चाहते हैं, और अपना ध्यान न भूलें।

चमड़ा सप्ताह सैन फ्रेंक

स्लैमर - लॉस एंजिल्स

स्लैमर LA में एक गे क्रूज़ क्लब है। इसमें ग्लोरी होल रूम, एक बाहरी आँगन, केबिन, एक अंधेरा कमरा और एक भूलभुलैया है। वह सभी चीज़ें जो आप इस प्रकार के प्रतिष्ठान में पाने की उम्मीद करते हैं। आप अंदर जाते समय अपने कपड़े लॉकर में छोड़ सकते हैं, या किसी असुविधाजनक चीज़ में बदल सकते हैं।

मुख्य क्षेत्र में हल्की रोशनी है और यहीं पर आपको ग्लोरी होल क्षेत्र, निजी बूथ और दो अंधेरे कमरे मिलेंगे। बाहरी क्षेत्र में हीटिंग है। आपको भूलभुलैया के चारों ओर स्लिंग्स बिखरी हुई मिलेंगी। सप्ताहांत में देर रात तक हमेशा व्यस्त रहता हूँ।

जैकहैमर - शिकागो

जैकहैमर एक बहुस्तरीय नाइट क्लब और गे क्रूज़ क्लब के रूप में भी काम करता है। यह काफी हद तक वयस्क मनोरंजन की ओर उन्मुख है। "शिकागो का चमड़ा और फेटिश लाउंज" के नाम से प्रसिद्ध, यह कुछ अधिक साहसी स्थानीय लोगों से मिलने के लिए एक अच्छी जगह है। नियमित ड्रैग शो के साथ-साथ मिकी मिराज के साथ किंक-इट जैसे थीम वाले कार्यक्रम भी होते हैं। यदि आप चाहें तो आप "द होल" की ओर जा सकते हैं - यह केवल पुरुषों के लिए क्षेत्र है और वहां जाने के लिए आपको अपने अंडरवियर में रहना होगा। बेहतर होगा अच्छा अंडरवियर पहनें!

बगल में एक चमड़े की दुकान है, इसलिए यदि आप निश्चित नहीं हैं कि क्या पहनना है तो आप कुछ नया सामान खरीद सकते हैं। जैकहैमर शिकागो में बिताई जाने वाली सबसे जंगली रातों में से एक है। आधी रात के बाद व्यस्तता बढ़ जाती है।

ईगल एनवाईसी

अमेरिका का सबसे रोमांचक शहर होने के साथ-साथ, न्यूयॉर्क एक समय अमेरिका का सबसे व्यस्त शहर था। टाइम्स स्क्वायर हलचल और वयस्क मनोरंजन स्थलों से भरा हुआ था। 90 के दशक तक न्यूयॉर्क अधिक चमकदार और स्वच्छ बन गया। अफ़सोस, आप अभी भी ईगल एनवाईसी, एक क्लासिक और हमेशा लोकप्रिय गे क्रूज़ क्लब में कुछ जंगली समय बिता सकते हैं।

ड्रेस कोड काफी सख्त हुआ करता था. ऐसा कहा जा रहा है कि, आपको किसी प्रकार का प्रयास करना चाहिए: भले ही इसके लिए आपको अपनी शर्ट उतारनी पड़े। छत शायद सबसे मज़ेदार चीज़ है। चूंकि यह NYC है, इसलिए आपको कुछ प्रमुख आकर्षण देखने को मिलने की अत्यधिक संभावना है।

पावरहाउस - सैन फ्रांसिस्को

यह फॉल्सम स्ट्रीट (SOMA) पर पसंद का समलैंगिक क्रूज़ क्लब है। वयस्क मनोरंजन स्थल के रूप में इसका एक लंबा और शानदार इतिहास है। इमारत के बारे में अफवाह है कि यह दिन में एक बोर्डेलो था। यह 70 के दशक की शुरुआत में एक समलैंगिक स्थल बन गया।

यहां दो डांस फ्लोर, एक आँगन और यहां तक ​​कि शौचालय भी घटिया हो सकते हैं। सैन फ़्रांन मानकों के अनुसार पेय सस्ते हैं। स्पंदित घरेलू संगीत की अपेक्षा करें। पिछला कमरा निश्चित रूप से केवल पुरुषों का है। ड्रेस कोड के बारे में जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट देखें - यह थीम के आधार पर बदलता है।

ईगल - लॉस एंजिल्स

प्रसिद्ध ईगल क्रूज़ क्लब ब्रांड का हिस्सा, यह एलए समलैंगिक दृश्य के केंद्र में, सांता मोनिका ब्लव्ड पर एक लोकप्रिय स्थल है। यह बार आपको ईस्टसाइड का विचित्र पक्ष दिखाएगा। यह वह जगह है जहां आप पूर्वी हॉलीवुड समलैंगिक दृश्य की खोज करेंगे।

ईगल एलए शहर में अधिक आकर्षक समलैंगिक बारों में से एक नहीं है, फिर भी यह अधिक शोर-शराबे वाले बारों में से एक है। अंदर अंधेरा है, संगीत तेज़ है और टीवी स्क्रीन पर वयस्क फिल्में चल रही हैं। यह अत्यधिक सभ्य शहर में एक पुराने स्कूल का डाइव बार है। ईगल बार फ़िनलैंड के टॉम सौंदर्य का जश्न मनाते हैं, इसलिए दाढ़ी और चमड़े की अपेक्षा करें।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

शिकागो में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

अपने दौरे से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से शिकागो में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in शिकागो आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें