सोहो में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बार

सोहो में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बार

सोहो के सर्वोत्तम समलैंगिक बारों के लिए हमारी मार्गदर्शिका देखें

सोहो के पास लंदन में कुछ बेहतरीन समलैंगिक बार हैं और यह यूके का सबसे बड़ा समलैंगिक बार है। यह लंदन के ठीक मध्य में, मेफेयर और कोवेंट गार्डन के बीच स्थित है। सोहो के केंद्र में, आपको सोहो स्क्वायर मिलेगा: गर्मियों में बैठने और पीने के लिए एक शानदार जगह। सोहो स्क्वायर की स्थापना 1661 में राजशाही की बहाली को चिह्नित करने के लिए की गई थी। चार्ल्स द्वितीय की एक मूर्ति अभी भी चौराहे पर खड़ी है। आज यह अधिकता वाले विभिन्न राज्यों के बीच एक चौराहा बन गया है, जहां उत्तर में ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट खरीदारी के लिए आदर्श है, और पश्चिम और दक्षिण में सोहो की सेक्स दुकानें और बार सुखवाद की अच्छी खुराक के लिए आदर्श हैं।

सोहो स्क्वायर के आसपास आपको लंदन के कई सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक बार मिलेंगे। शहर का यह हिस्सा लंबे समय से समलैंगिक लोगों और बोहेमियन लोगों का स्वर्ग रहा है। युद्ध के बाद के युग तक, यह वेश्यालयों, भूमिगत शराब पीने के अड्डों, परिभ्रमण क्षेत्रों और समलैंगिक बारों से भरा हुआ था। सोहो पाप का पर्याय था। कॉलोनी रूम जैसे बार प्रसिद्ध हो गए। आप गंदे हरे रंग की दीवारों, मिश्रित वाइनो और म्यूरियल बेल्चर या इयान बोर्ड, लंदन के सबसे असभ्य प्रचारकों की भयंकर आकृतियों को खोजने के लिए एक गंदी सीढ़ी से नीचे उतरेंगे। यह उस तरह की जगह थी जहां आप फ्रांसिस बेकन को सभी के लिए ड्रिंक खरीदते हुए देख सकते थे। पीटर ओ'टूल अचानक आने के लिए जाने जाते थे। यदि आप सुस्त साबित होते, तो इयान बोर्ड आपका भरपूर अपमान करता और आपकी सेवा करने से इंकार कर देता।

जब 2008 में कॉलोनी ने अपने दरवाजे बंद किए, तो यह एक युग के अंत का प्रतीक था। एक नया सोहो उभर रहा था। अधिक अमीर, कम बोहेमियन लेकिन फिर भी बहुत समलैंगिक। आज का सोहो भले ही कम उपद्रवी हो, लेकिन इसमें अभी भी अपनी अराजक भावना बरकरार है। यदि आप मध्य लंदन में पार्टी करना चाहते हैं तो यह वह जगह है जहाँ आप जा सकते हैं। आपको विश्व-प्रसिद्ध ओल्ड कॉम्पटन स्ट्रीट पर अपना सामान समेटकर शुरुआत करनी चाहिए - ऐसा करते समय आप निश्चित रूप से लोगों की नज़रों में आएँगे!

सोहो में सबसे अच्छा समलैंगिक सलाखों के लिए खोज रहे हैं? और मत देखो।

यार्ड बार

अहाता

यार्ड निस्संदेह सोहो में हमारा पसंदीदा समलैंगिक बार है। यह रूपर्ट स्ट्रीट पर स्थित है। प्रवेश द्वार सोहो के कुछ अन्य समलैंगिक बारों की तुलना में थोड़ा कम ध्यान देने योग्य है। एक विनम्र काला चिन्ह आपको आँगन में ले जाता है। गर्मी के महीनों में, छत हमेशा खचाखच भरी रहती है। संरक्षक आमतौर पर अच्छे कपड़े पहनते हैं - इस प्रतिष्ठान में बहुत सारी आकर्षक चीज़ें हैं। यह उम्र-भेदभावपूर्ण नहीं है, इसलिए आप बीस-कुछ डिस्को गुड़िया और पचास-कुछ डिस्को डैडीज़ देखेंगे। नीचे एक बार है और एक छोटी छत के साथ ऊपर भी एक बार है।

सोहो में समलैंगिक रात्रि विश्राम शुरू करने या समाप्त करने के लिए यह एक शानदार जगह है। आप दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए द यार्ड में आ सकते हैं - संगीत इतना तेज़ नहीं है कि आप एक-दूसरे को न सुन सकें, जैसा कि कुछ बार में होता है! यह पहली डेट लाने के लिए भी एक अच्छा स्थान है, अधिमानतः बहुत व्यस्त होने से पहले। मान लीजिए कि आपकी डेट निराशाजनक है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं स्वेटबॉक्स सौना. लेकिन क्या होगा अगर आपकी डेट का भी यही विचार हो और आप एक-दूसरे से टकरा जाएं? यह अजीब होगा.

यार्ड में जाओ

G-A-Y बार

G-A-Y बार

G-A-Y लंदन और मैनचेस्टर दोनों में एक संस्था है। यह ओल्ड कॉम्पटन स्ट्रीट पर स्थित है - आप इसे मिस नहीं कर सकते। दरवाज़े पर भड़कीला गुलाबी चिन्ह लगा हुआ है और कर्मचारी अक्सर बाहर पेय टोकन और रिस्टबैंड के साथ आपको अंदर बुलाने की कोशिश करते हैं। अंदर आपको हर दीवार पर संगीत वीडियो दिखाई देंगे। कैम्प पॉप हिट की अपेक्षा करें। G-A-Y बार युवा भीड़ को आकर्षित करता है। इसने संगीत के कुछ सबसे बड़े सितारों को भी आकर्षित किया है: यह लेडी गागा और मैडोना जैसे मेगास्टारों द्वारा अंतरंग कार्यक्रमों की मेजबानी करने वाले एकमात्र छोटे स्थानों में से एक है।

RSI G-A-Y ब्रांड ब्रिटेन में सभी समलैंगिक सलाखों के बीच सबसे अधिक पहचानने योग्य है।

करने के लिए जाओ G-A-Y बार

विलेज सोहो

विलेज सोहो

 

सोहो समलैंगिक दृश्य पर एक प्रधान, विलेज 1991 से चल रहा है। तब से यह सोहो की उज्ज्वल युवा चीजों के लिए एक बड़ा आकर्षण रहा है। यह ठीक सड़क के उस पार है अहाता, तो बार हॉपिंग के लिए आदर्श। विलेज सोहो लंदन के कुछ बेहतरीन गो-गो नर्तकों की मेजबानी करता है। यह एक काफी अंतरंग जगह है इसलिए आप खुद को लोगों से टकराते हुए पा सकते हैं, खासकर खुशी के समय में।

यह सप्ताह के सातों दिन शाम 4 बजे से देर रात तक खुला रहता है।

SOHO पर जाएँ

वह

वह सोहो

शी सोहो, सोहो में एकमात्र समर्पित लेस्बियन बार है। यह ओल्ड कॉम्पटन पर कार्रवाई के ठीक मध्य में स्थित है। शी सोहो एक बार है और रात होते-होते यह एक क्लब का रूप ले लेता है। लंदन नाइट की बेहतरीन महिलाएं डांसफ्लोर पर आती हैं और पार्टी शुरू हो जाती है। वह स्टैंड-अप कॉमेडी नाइट्स, कैबरे इवेंट और "फैंसी ए फीमेल?" जैसी ड्रैग किंग नाइट्स भी होस्ट करती है। मुझे लगता है हम सब करते हैं! उनका स्टाफ पूरी तरह से महिलाओं द्वारा संचालित है। क्या पुरुष प्रवेश कर सकते हैं? हां, पुरुष सहयोगी मौज-मस्ती में शामिल हो सकते हैं, बशर्ते उनके साथ महिलाएं भी हों।

यह शर्म की बात है कि लंदन में अधिक समलैंगिक बार नहीं हैं। लेकिन जब तक ऐसा नहीं होता, शी सोहो एक बेहतरीन नाइट आउट के लिए काफी है।

वह सो जाओ

स्वतंत्रता बार सोहो

स्वतंत्रता बार सोहो

गे सोहो के केंद्र में एक उत्तम दर्जे का कॉकटेल बार, यदि आप थोड़ी अधिक परिष्कृत रात की तलाश में हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है। शायद आप कुछ महानगरीय लोगों पर कुछ दोस्तों के साथ दुनिया पर अधिकार स्थापित कर लेंगे। मान लीजिए कि मनोदशा आपको ले जाती है, और आप शाम के कम परिष्कृत चरण में प्रवेश करना चाहते हैं, तो अवसर काफी अनंत हैं। सोहो के बारे में यही बहुत अच्छी बात है: आप उत्तम दर्जे से घटिया तक जा सकते हैं और फिर से दिल की धड़कन में वापस आ सकते हैं। सोहो अनगिनत बार, क्लब और रेस्तरां का घर है।

फ्रीडम बार सोहो वेस्ट एंड परफॉर्मर्स के बीच लोकप्रिय है। माहौल पूरी तरह से नाटकीय है और कॉकटेल बहुत आकर्षक हैं।

गो फ्रीडम बार सोहो

कु बर

केयू बार

ठीक है, तो शायद हम थोड़ा धोखा दे रहे हैं! केयू बार चाइनाटाउन में सड़क के उस पार है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, यह सचमुच सोहो से पांच मिनट की पैदल दूरी पर है। यह निस्संदेह लंदन के सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बार और समलैंगिक क्लबों में से एक है। ओल्ड कॉम्पटन स्ट्रीट के पास बार में जाने से पहले, या अपने साथियों के साथ कैचअप करने के बाद और आप नृत्य करने के लिए तैयार होने के बाद शुरुआती पेय के लिए बार में जाना अच्छा है। बारटेंडर अच्छे दिखने वाले और अक्सर शर्टलेस होते हैं। जब आप पार्टी के लिए तैयार हों तो नीचे केयू क्लब में जाएँ। मान लीजिए कि आप अकेले हैं और खेलना चाह रहे हैं, तो आँखें इस जगह पर घूमती रहती हैं - बस कह रही हूँ।

हमारे काफी अनुभव में, सोहो में कई बेहतरीन समलैंगिक रातें केयू क्लब में एक संतोषजनक निष्कर्ष पर पहुंचती हैं।

केयू बार में जाएं

सेरा सोहो

सेरा सोहो

सर्का ने पिछले दशक में खुद को सोहो के सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बारों में से एक के रूप में स्थापित किया है। यह ज़्यादातर अच्छे कपड़े पहने 20 और 30 साल के लोगों को आकर्षित करता है। सप्ताहांत में इसे पैक किया जा सकता है और यह काफी छोटी जगह है। लगभग सप्ताह के सातों दिन दोपहर 1 बजे तक खुला रहता है। दूसरे शब्दों में, यह तब बंद हो जाता है जब क्लब दिलचस्प होने लगते हैं। बार के कर्मचारी आंखों पर बहुत आसान होते हैं।

आप बाहर छत पर भी बैठ सकते हैं और कुछ लोगों को देख सकते हैं। संयोगवश, सोहो लोगों के देखने के लिए पृथ्वी पर सबसे अच्छी जगहों में से एक है।

सोरा सो जाओ

स्वतंत्रता बार

रूपर्ट स्ट्रीट

रूपर्ट स्ट्रीट पर स्थित, यह सोहो में सबसे अधिक होने वाले समलैंगिक बारों में से एक है। बारटेंडर बनियान पहनते हैं और बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं। शाम को यह हमेशा खचाखच भरा रहता है, लेकिन दिन का समय शांत हो सकता है। प्री-थिएटर कॉकटेल के लिए रूपर्ट स्टीट भी एक अच्छा विकल्प है। हैप्पी आवर दोपहर 12 से 8 बजे तक चलता है - यानी लगातार आठ हैप्पी आवर।

रूपर्ट स्ट्रीट पर जाएं

मित्रवत

मैत्रीपूर्ण सोसाइटी

सोहो में हमारे पसंदीदा समलैंगिक बारों में से एक, यदि आप इसे पा सकें तो यह देखने लायक है! फ्रेंडली सोसाइटी एक बेसमेंट बार है। सोहो कभी बेसमेंट बार का मूल घर था, जिनमें से कई नैतिक रूप से संदिग्ध थे। जब लाइसेंसिंग कानून अधिक दंडात्मक थे, बार को पहले ही बंद करना पड़ता था। कुछ सोहो शराब पीने के अड्डे सार्वजनिक घरों के बजाय "सदस्य" क्लब बन गए। उन्हें बाद में खुले रहने की अनुमति दी गई - उनमें से कई बेसमेंट बार थे। दृष्टि से ओझल, मन से ओझल, आप देखते हैं। आज का सोहो बहुत अलग है. फ्रेंडली सोसाइटी ठाठदार है और अच्छे कपड़े पहनने वाले लोगों के लिए एक चुंबक है। सोहो में समलैंगिक रात्रि विश्राम के लिए यह एक बढ़िया विकल्प है।

फ्रेंडली सोसायटी पर जाएं

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

लंदन में सर्वश्रेष्ठ यात्राएँ

लंदन में अपने दौरे से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ अपने भागीदारों से पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in लंडन आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें