गे पेरिस के लिए शीर्ष समलैंगिक यात्रा युक्तियाँ

गे पेरिस की खोज

पेरिस की यात्रा की योजना बना रहे हैं? यहाँ अपने यात्रा कार्यक्रम के लिए शीर्ष युक्तियाँ है।

पेरिस हमेशा साल का कोई भी समय घूमने के लिए, देखने और देखने के लिए बड़ी मात्रा में एक अद्भुत शहर है।

Yतों, आपको एफिल टॉवर, नोट्रे डेम और चैम्प्स - एल्य्सीसलेकिन समलैंगिक पर्यटकों के लिए, अनुभव करने के लिए बहुत कुछ है।

मुख्य समलैंगिक क्षेत्र ले माराइस में है, जो कि लौवर और बैस्टिल के बीच स्थित है। हालाँकि, पूरे पेरिस में समलैंगिक स्थान बिखरे हुए हैं। शुक्र है कि मेट्रो देर से (1 बजे के आसपास) बंद होती है और जल्दी खुल जाती है (लगभग 5 बजे)।

ख़रीदे

खरीदारी के लिए पेरिस लगभग पर्यायवाची है। आप Printemps और Galeries Lafayette जैसे बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर में कई घंटे बिता सकते हैं, जो क्रमशः बुलेवार्ड हौसमैन 40 और 64 में एक दूसरे के बगल में हैं (Mon-Sat 09: 30-20: 00, 21:00 गुरुवार)।

22 Rue du Départ में कुछ आगंतुक Montparnasse में दूसरी Galeries Lafayette स्टोर के बारे में जानते हैं। भीड़ से बचने और बेहतर मोलभाव के लिए वहां जाएं।

Le Marais में मुख्य समलैंगिक खरीदारी सड़क मार्ग Rue Sainte-Croix de la Bretonnerie है। दुकानें दैनिक 12: 00-20: 00 (सूर्य 14: 00-20: 00) खुली हैं। 3 नंबर पर फैक्ट्री का नंबर 5 (www.factorys-paris.fr) और नंबर 16 पर बॉयज़ बाज़ार (www.boyzbazaar.com) दो शीर्ष पुरुष बुटीक हैं। XNUMX साल की उम्र में आईओपी सेक्स शॉप (www.iem.fr) तीस से अधिक वर्षों से समलैंगिक ग्राहकों की सेवा कर रही है।

कैफ़े पेरिस खोलेंखाना खा लो

खरीदारी के बाद, पेरिस में क्या करना है लेकिन खाएं? सबसे पहले, एक कॉफी है कैफे बयूबबर्ग 100 Rue Saint-Martin में, भीड़ को देखने के लिए पोम्पीडौ केंद्र के सामने। बाद में, करने के लिए सिर कैफे खोलें समलैंगिक ले मरैस के केंद्र में, जहां प्यारा वेटर सभ्य भोजन परोसते हैं।

30 Rue Beaubourg का Anfora, कुछ बेहतरीन इतालवी भोजन प्रदान करता है। यह भी चेक करें कि कौन खुला है, जो 14 Rue St Merri में अपने महान ब्रंच बुफे या Chez पॉल के साथ 13 Rue de Charonne में एक विशिष्ट फ्रेंच बिस्ट्रो भोजन के लिए है।

पेय

पेरिस में लोकप्रिय समलैंगिक सलाखों में शामिल हैं कैफे कॉक्स (कसाई भीड़), केले का कैफे (युवा भीड़), द क्विटज़ल (बातचीत के लिए) और RAIDD बार जहां गर्म स्ट्रिपर्स हर रात एक सार्वजनिक स्नान करते हैं।

Le CUD पेरिसनृत्य

आधी रात के बाद, एक क्लब में जाएं। Champs-élysées में प्रसिद्ध रानी अपने सीधे दोस्तों को लेने के लिए जगह है, लेकिन ज्यादातर समलैंगिक लोग पसंद करते हैं ले सीयूडी एक नृत्य के लिए। यदि आप चाहते हैं कि क्रूजिंग क्या है, ले डेपोट एक डांस ग्राउंड फ्लोर और एक शानदार तहखाना है, जबकि ल प्रभाव हर रात नग्न (केवल रात 9 बजे के नि: शुल्क रविवार बुफे के साथ) है।

पसीना

पेरिस में सौना ले माराइस से दूर स्थित हैं। प्रसिद्ध की वेस्ट गारे डू नॉर्ड के पास है इसलिए कुछ ब्रिट्स को आकर्षित करता है जो यूरोस्टार पर सवार होने से पहले पॉप करते हैं। आपको अधिक स्थानीय मिलेंगे IDM जहां कोई भी एक तौलिया के साथ परेशान नहीं करता है और हर कोई नग्न घूमता है।

अधिक केंद्रीय है TiL'T, जो 1974 में फ्रांस में पहले समलैंगिक स्नानागार के रूप में शुरू हुआ और अभी भी सबसे सुविधाजनक सौना में से एक है।

घड़ी

अंत में, हे, तुम पेरिस में हो! 1889 से कैन-कैन के जन्मस्थान, मॉमर्टेरे में द मौलिन रूज में एक रात याद मत करो। और यदि आप एक ड्रैग शो देखना चाहते हैं, तो कुछ की तुलना में 80 रु डेस शहीद, कुछ ब्लॉक दूर मिचौ से तुलना नहीं की जाती है।

चित्र साभार

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

पेरिस में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने टूर शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त में कैंसिलेशन के साथ हमारे पार्टनर से पेरिस में टूर का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in पेरिस आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें