पाम स्प्रिंग्स

पाम स्प्रिंग्स के लिए एक समलैंगिक गाइड - बार, होटल, इतिहास और घटनाएँ

कैलिफ़ोर्निया का समलैंगिक रेगिस्तान नखलिस्तान

पाम स्प्रिंग्स कई वर्षों से समलैंगिक यात्रियों के लिए एक चुंबक रहा है। यह एक असंभावित समलैंगिक मक्का की तरह लग सकता है। पाम स्प्रिंग्स कोचेला घाटी में एक छोटा सा रेगिस्तानी शहर है। पाम स्प्रिंग्स की स्थायी जनसंख्या 44,000 से अधिक नहीं है। इसके कम से कम आधे निवासी LGBT+ हैं। विशुद्ध रूप से संख्यात्मक शब्दों में, पाम स्प्रिंग्स अमेरिका का सबसे समलैंगिक शहर है।

पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक यात्रियों के बीच इतना लोकप्रिय कैसे हो गया? लॉस एंजिल्स से पाम स्प्रिंग्स तक ड्राइव करने में केवल दो घंटे से कम समय लगता है। गोल्डन एज ​​हॉलीवुड के दिनों में, पाम स्प्रिंग्स टिनसेल्टाउन के अभिजात वर्ग का पेट भरने का स्थान बन गया था। बड़े अनुबंध खिलाड़ियों को एलए के फिल्म स्टूडियो के करीब रहना आवश्यक था। पाम स्प्रिंग्स उनके लिए टैब्लॉयड के फ्लैशबल्ब से दूर, आराम करने और पार्टी करने का तार्किक स्थान बन गया।

पाम स्प्रिंग्स

गे हॉलीवुड पाम स्प्रिंग्स को जाता है

स्वाभाविक रूप से, हॉलीवुड में समलैंगिक अभिनेताओं की कोई कमी नहीं है। हॉलीवुड के स्वर्ण युग में समलैंगिकता अवैध थी। युद्ध के बाद के हॉलीवुड के बारे में रयान मर्फी के नेटफ्लिक्स नाटक में, समलैंगिक स्क्रीन आइडल रॉक हडसन अपने प्रेमी के साथ हाथ में हाथ डाले ऑस्कर समारोह में दिखाई देते हैं। अगर असल जिंदगी में ऐसा होता तो अच्छा होता. अगर ऐसा होता तो उनका करियर ख़त्म हो जाता. रॉक हडसन कई समलैंगिक हस्तियों में से एक थे जिन्होंने पाम स्प्रिंग्स में पार्टी की थी। यह दूरस्थ और निजी था - आप अपनी किक मार सकते थे और पकड़े नहीं जा सकते थे।

अन्य प्रमुख समलैंगिक आइकन जैसे लिबरेस, ग्रेटा गार्बो और टैब हंटर ने पाम स्प्रिंग्स में समय बिताया। यह सीधे तौर पर मशहूर हस्तियों के लिए एक बड़ा ड्रा था, विशेष रूप से फ्रैंक सिनात्रा। वापस तो, समलैंगिक का मतलब कुछ और था। बाहर होने से करियर की आत्महत्या हो जाती। उदारवादियों ने ब्रिटिश टैलॉइड पर मुकदमा चलाने का आरोप लगाया कि वे पुरुषों में थे। उन कैम्पस लोगों में से एक होने के बावजूद जो कभी रहते थे, लिबरेस सीधे तौर पर मुखर हो गए। समलैंगिक जीवन छाया में हुआ, और पाम स्प्रिंग्स सही शरण था।

बार्ट पाम स्प्रिंग्स

पाम स्प्रिंग्स में सबसे अच्छा समलैंगिक बार और क्लब

पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक यात्रियों के लिए एक पसंदीदा स्थान रहा है क्योंकि गार्बो और रॉक हडसन नियमित आगंतुक थे। यह अभी भी उस अवधि की भावना को बनाए रखता है: पाम स्प्रिंग्स में सबसे बेहतरीन वास्तुकला मध्य शताब्दी है।

स्टेसी का पाम स्प्रिंग्स में हमारे पसंदीदा समलैंगिक बार में से एक है। यह आर्ट डेको थीम पर आधारित है। स्टेसीज सप्ताह के सातों दिन खुला रहता है। ड्रिंक और चैट करने के लिए यह एक शानदार जगह है। यह उन सलाखों में से एक है जहां आप वास्तव में बातचीत कर सकते हैं।

Toucans टिकी लाउंज पाम स्प्रिंग्स में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक सलाखों में से एक है। टिकी बार पॉलिनेशियन संस्कृति के एक रोमांटिक संस्करण पर आधारित हैं। यह बार पर्यटकों के लिए विशेष रूप से लोकप्रिय है। ड्रैग शो अच्छी तरह से जांचने लायक है, खासकर संडे रिव्यू।

शिल बार Arenas पर स्थित है यह एक विशाल आउटडोर क्षेत्र के साथ एक बार बैक बार है। यह शाम को व्यस्त हो जाता है। कुछ स्थानीय लोगों से मिलने के लिए एक अच्छी जगह और शायद पुल भी।

त्रिभुज इन पाम

पाम स्प्रिंग्स में समलैंगिक होटल और रिसॉर्ट्स

पाम स्प्रिंग्स में कई समलैंगिक, कपड़े-वैकल्पिक रिसॉर्ट हैं। केवल मुख्य पश्चिमी प्रतिद्वंद्वी पाम स्प्रिंग्स जब यह समलैंगिक रिसॉर्ट्स की बात आती है।

त्रिभुज सराय एक "रोमांटिक और डरावना" रिसॉर्ट है। मेजबान रिसॉर्ट में खुद रहते हैं और वे एक तंग जहाज चलाते हैं। यह एक चारदीवारी वाला परिसर है, ताकि आप इसे बाहर लटका सकें। ट्रायंगल इन, पाम कैन्यन ड्राइव पर स्थित है, जो कार्रवाई के केंद्र में है।

ला डोल्से वीटा रिज़ॉर्ट 18 कमरों के साथ एक और कपड़े-वैकल्पिक रिसॉर्ट, एक पुरुष स्पा, एक पूल और एक भाप कमरा है।

पाम स्प्रिंग्स

पाम स्प्रिंग्स में समलैंगिक कार्यक्रम

पाम स्प्रिंग्स गर्व कैलेंडर पर अंतिम समलैंगिक गर्व की घटनाओं में से एक है। यह नवंबर में होता है। यह रेगिस्तान है इसलिए यह अभी भी गर्म होगा। क्रिसमस से पहले गर्व की भावना की एक और खुराक प्राप्त करें। पाम स्प्रिंग्स प्राइड हमेशा एक बड़ी पार्टी होती है।

कोआचेला अमेरिका में सबसे बड़ा संगीत समारोह है। यह पाम स्प्रिंग्स के पूर्व में कोचेला घाटी में होता है। यह संगीत के सबसे बड़े नामों को आकर्षित करता है।

दीना शोर वीकेंड यह अमेरिका में और पूरी दुनिया में सबसे बड़ा समलैंगिक त्योहार है, इसके बारे में सोचें। यह पाँच दिनों तक चलता है। महिलाओं के लिए एक अविस्मरणीय घटना।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

पाम स्प्रिंग्स में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले मुफ्त रद्दीकरण के साथ हमारे भागीदारों से पाम स्प्रिंग्स में पर्यटन का चयन करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in पाम स्प्रिंग्स आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें