जेडब्ल्यू मैरियट होटल अंकारा

गे अंकारा · होटल

क्या रहने के लिए एक जगह की ज़रूरत है? यहाँ समलैंगिक यात्रियों के लिए अंकारा के सर्वोत्तम होटलों का हमारा राउंडअप है। अंकारा में स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शनों की सलाह नहीं दी जाती है। यदि आप किसी को अपने होटल में वापस लाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह अधिक उन्नत प्रतिष्ठानों में से एक है। वरना आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। होटल में आपका अनुसरण करने वाले सभी लोगों को रिसेप्शन द्वारा रिकॉर्ड किया जाएगा।

गे अंकारा · होटल

Jw Marriott Hotel Ankara
स्थान चिह्न

रेड रिवर डिस्ट्रिक्ट मुहसिन याज़िसियोग्लू कैडेसी नंबर: 1 सोगुटोज़ु (किज़िलिरमक माह. मुहसिन याज़िसियोग्लू कैड. नंबर: 1 सोगुटोज़ू),, अंकारा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लक्जरी विकल्प। बहुत केंद्रीय है।
समलैंगिक यात्रियों के लिए मैरियट होटल हमेशा एक सुरक्षित विकल्प होते हैं। जेडब्ल्यू मैरियट होटल अंकारा एक प्रमुख केंद्रीय स्थान पर पांच सितारा विलासिता प्रदान करता है। होटल में एक पूर्ण स्पा, दो रेस्तरां, इनडोर और आउटडोर पूल, एक छत पर बार और जिम है। आप अधिकांश रात बार में जैज़ संगीत सुनेंगे।

सभी कमरे सुंदर ढंग से सुसज्जित हैं। बिस्तर 300-धागों की गिनती वाले सूती तुर्की बिस्तर और संगमरमर के बाथरूम के साथ आते हैं। आप तुर्की और अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों और होटल के प्रभावशाली ऑन-साइट रेस्तरां का स्वाद ले सकते हैं। आप मध्य अंकारा में भोजन के कई बेहतरीन विकल्पों से भी घिरे हुए हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
ताल
भोजनालय
स्पा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।