जाने के लिए अच्छा है

गे नाइस · होटल

नीस, फ्रांसीसी भूमध्यसागरीय तट पर सबसे अधिक समलैंगिक-लोकप्रिय स्थलों में से एक है। गर्म गर्मी के दिन और एक जीवंत नाइटलाइफ़ हर साल हजारों समलैंगिक यात्रियों को आकर्षित करती है।


हमारे शीर्ष 2021 समलैंगिक यात्रियों के लिए अच्छे होटल क्षेत्र के अनुसार क्रमबद्ध हैं:




अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी अच्छे होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

क्षेत्र के अनुसार नीस में समलैंगिक होटल

सैर des Anglais

प्रसिद्ध प्रोमेनेड ('ला प्रोम') पर होटल समुद्र तट के ठीक बगल में हैं और सुंदर मनोरम दृश्य पेश करते हैं। वार्षिक कार्निवल जैसे प्रमुख कार्यक्रम यहां होते हैं। यह क्षेत्र दर्शनीय स्थलों और समलैंगिक दृश्यों की खोज के लिए बहुत अच्छा है।
Hyatt Regency Palais de la Méditerranée
स्थान चिह्न

3-15 प्रोमेनेड डेस एंग्लिस, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। महान विचार। कास्टेल प्लाज समुद्र तट पर चलें।
एक सुंदर आर्ट डेको इमारत में स्थित, हयात रीजेंसी प्रोमेनेड डेस एंग्लिस पर समुद्र तट पर स्थित है और नीस के प्रमुख स्थलों से पैदल दूरी पर है।

सभी आधुनिक अतिथि कमरों में उत्कृष्ट समुद्र या शहर के दृश्य के साथ एक बालकनी, एलसीडी टीवी, मिनीबार, मुफ्त वाईफाई है। इस होटल में शायद किसी भी होटल का सबसे अच्छा आउटडोर पूल और सन टेरेस है, साथ ही एक स्पा और एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम भी है।

समलैंगिक-पसंदीदा निजी समुद्र तट कैसल प्लाज प्रोमेनेड से बस 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
तरणताल
Hotel West End Nice
स्थान चिह्न

31 प्रोमेनेड डेस एंग्लिस,, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

यह होटल क्यों? बीच का स्थान। सैरगाह पर. समलैंगिक बार के पास.
होटल वेस्ट एंड समुद्र तट से 2 मिनट की पैदल दूरी पर, प्रसिद्ध प्रोमेनेड डेस एंग्लिस पर, ओल्ड टाउन, समलैंगिक दृश्य और नाइटलाइफ़ की आसान पहुंच के भीतर स्थित है।

आधुनिक, वातानुकूलित कमरों में सैटेलाइट टीवी, मुफ्त वाईफाई, मिनीबार, बड़ा बाथरूम है। कुछ कमरों में भूमध्य सागर के दृश्यों वाली बालकनी है। वहाँ समुद्र के नज़ारे वाला एक रेस्तरां है।

हवाई अड्डे की शटल बस होटल के सामने रुकती है, और होटल से निजी समुद्र तट तक पहुँचने के लिए अतिरिक्त कीमत पर उपलब्ध है।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
इंटरनेट का उपयोग
संगीत
भोजनालय
ख़रीदे
Mercure Nice Promenade des Anglais
स्थान चिह्न

2 रुए हेलेवी, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे बार में चलें। समुद्र के नज़ारे. बड़ा मूल्यवान।
स्टाइलिश, आधुनिक समुद्रतटीय मर्क्योर नाइस, समुद्र तट से कुछ ही कदम की दूरी पर पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य वाले कमरे प्रदान करता है - प्रोमेनेड डी एंग्लिस के आसपास दुकानों, कैफे और रेस्तरां की विस्तृत श्रृंखला का आनंद लेने के लिए एक बढ़िया विकल्प।

वातानुकूलित अतिथि कमरों में एक बालकनी, फ्लैट स्क्रीन टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। कई शानदार कमरों से भूमध्य सागर के लुभावने दृश्य दिखाई देते हैं।

समलैंगिक के अनुकूल लाल कफ़े पास है लोकप्रिय समलैंगिक क्लब ले 6 और समलैंगिक बार ओल्ड टाउन में पैदल दूरी के भीतर हैं।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
Hotel Negresco
स्थान चिह्न

37 प्रोमेनेड डेस एंग्लिस, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सैरगाह पर. समलैंगिक दृश्य के करीब।
नाइस में सबसे प्रसिद्ध लक्जरी होटल। यह महलनुमा लैंडमार्क फ्रेंच फ्लैम्बॉयेंस और भूमध्य सागर के आश्चर्यजनक दृश्यों का एक शानदार मिश्रण प्रस्तुत करता है।

अतिथि कमरे क्लासिक और आधुनिक को जोड़ती हैं, जिसमें पीरियड फर्नीचर एलसीडी टीवी और मुफ्त वाईफाई के साथ मेल खाते हैं। मिशेलिन तारांकित रेस्तरां शहर के सबसे अच्छे स्थानों में से एक है, और मेहमान निजी नेप्च्यून समुद्र तट तक पहुँच सकते हैं।

Negresco, Promenade के आसपास कई कैफे और रेस्तरां के पास स्थित है। ले ग्लैम गे बार और हाई क्लब दोनों थोड़ी दूर हैं।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
सन छत

Rue de France / संगीतकार क्वार्टर

Rue de France और Musicians Quarter के पास होटल Promenade des Anglais के पीछे की सड़कों पर स्थित हैं और समुद्र तट, ओल्ड टाउन और नीस के कुछ सबसे लोकप्रिय समलैंगिक स्थानों में से आसान पहुंच के भीतर हैं।

Boscolo Nice Hotel & Spa
स्थान चिह्न

12 बुलेवार्ड विक्टर ह्यूगो,, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। निजी समुद्र तट क्लब. समलैंगिक बारों की ओर चलो।
बुटीक की दुकानों और रेस्तरां के नज़दीक नीस के केंद्रीय बुलेवार्ड पर लक्जरी होटल। शानदार, क्लासिक बेले quepoque मुखौटा के पीछे, होटल सफेद सजावट में एक इनडोर पूल और स्टाइलिश अतिथि कमरे प्रदान करता है।

गर्मियों के दौरान, मेहमानों को रुहल बीच क्लब तक पहुंच मिलती है, जो केवल 8 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। क्लब सन बेड, शेड, तौलिये के साथ-साथ एक रेस्तरां और बार सेवा भी प्रदान करता है।

देर रात से बोस्कोलो थोड़ी पैदल दूरी पर है ले ग्लैम गे बार और ओल्ड टाउन में समलैंगिक नाइटलाइफ़।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Holiday Inn Nice
स्थान चिह्न

20 बुलेवार्ड विक्टर ह्यूगो,, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुविधाजनक स्थान। समलैंगिक दृश्य के करीब. कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।
नाइस के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल, समुद्र तट और रेलवे स्टेशन से पैदल दूरी पर, स्मार्ट-वैल्यू हॉलिडे इन नाइस का जीन-मैडेकिन क्षेत्र में बहुत सुविधाजनक स्थान है।

प्रत्येक बड़े, आधुनिक अतिथि कमरे में एलसीडी टीवी, वातानुकूलन, लैपटॉप के आकार की तिजोरी और मिनीबार हैं। होटल के पास दो निजी समुद्र तट हैं। 24 घंटे का जिम और धूपघड़ी है।

लोकप्रिय समलैंगिक नाइट क्लब ले GLAM होटल से कुछ ही कदम दूर है। ओल्ड टाउन में गे बार भी आसान पहुँच के भीतर हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सन छत
Villa Victoria Hotel
स्थान चिह्न

बुलेवार्ड विक्टर ह्यूगो, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शांत स्थान। बड़ा मूल्यवान। समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.
आर्ट डेको-शैली बुलेवार्ड विक्टर ह्यूगो पर एक ऐतिहासिक इमारत में स्थित है। विला विक्टोरिया में एक 600 वर्ग मीटर का बगीचा है जो नीस शहर के केंद्र में एक आदर्श स्थान प्रदान करता है।

प्रत्येक वातानुकूलित अतिथि कक्ष विशिष्ट शैली का है, विशाल है और इसमें सैटेलाइट टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल एक अच्छा नाश्ता परोसता है और लॉबी में मुफ्त कॉफी और नाश्ता प्रदान करता है।

विला विक्टोरिया समुद्र तट से लगभग 10 मिनट और ओल्ड टाउन में समलैंगिक स्थानों से 15 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
सन छत

विएक्स नाइस (ओल्ड टाउन)

नीस के पुराने शहर की विशेषता लाल छत वाली इमारतों, छोटे रेस्तरां, पब, नाइट क्लब और कई समलैंगिक स्थानों से सजी संकरी सड़कें हैं। समलैंगिक-लोकप्रिय कैस्टेल प्लाज समुद्र तट पास में ही स्थित है।
Best Western Plus Hotel Massena Nice
स्थान चिह्न

58 रुए जियोफ्रेडो, 58,, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समलैंगिक सौना और नाइटलाइफ़ के पास। आधुनिक कमरे. उत्कृष्ट स्थान.
ओल्ड टाउन नाइस में काफी नहीं है, लेकिन बेस्ट वेस्टर्न प्लस होटल मासिना में समुद्र तट के पास एक शानदार स्थान है, मुख्य पैदल यात्री खरीदारी क्षेत्र और समलैंगिक स्थान हैं।

प्रत्येक आरामदायक अतिथि कमरे में मुफ्त वाईफाई, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा, फ्लैट स्क्रीन टीवी है। आप निजी रूहल प्लेज बीच क्लब (सूरज के लाउंजर्स, शेड्स, बीच तौलिए, चेंजिंग रूम के साथ) तक पहुंच के लिए अधिमान्य दरों का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
ibis Styles Nice Vieux Port
स्थान चिह्न

8 रुए इमैनुएल फ़िलिबर्ट, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट होटल। समलैंगिक दृश्य के बहुत करीब. बड़ा मूल्यवान।
आइबिस स्टाइल्स पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य और समलैंगिक दृश्य के लिए शानदार स्थान प्रदान करता है, नीस के पुराने बंदरगाह क्षेत्र में, ओल्ड टाउन से 10 मिनट की पैदल दूरी पर और समलैंगिक बार से कुछ ही कदम की दूरी पर है ईजीएल नाइसले कोडे क्रूज़ क्लब और मालाबार स्टेशन.

प्रत्येक आरामदायक अतिथि कमरे में संलग्न बाथरूम, एयर कंडीशनिंग, उपग्रह टीवी और मुफ्त वाईफाई हैं। प्रतिदिन एक अच्छा बुफे नाश्ता परोसा जाता है। होटल में 24 घंटे का स्वागत डेस्क और लॉबी में पेय पदार्थ उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
La Perouse Nice Baie des Anges
स्थान चिह्न

क्वे राउबा कैपेउ, 11,, अच्छा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुंदर स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ और समुद्र तट के करीब।
होटल ले पेरुज़, सचमुच, प्रोमेनेड डेस एंगलिस के अंत में कैसल हिल में निर्मित है, जो गे-लोकप्रिय के बहुत करीब है Castel Plage समुद्र तट.

यह सुंदर बुटीक होटल समकालीन शैली के कमरे प्रदान करता है, कई लोग एन्जिल की खाड़ी के दृश्य के साथ, लेकिन बिना शोर के जो यहां के अधिकांश समुद्र तट होटलों की विशिष्ट है।

यहां सन टैरेस, सौना, जकूज़ी और जिम के साथ एक निजी पूल है। ऑनसाइट रेस्तरां शानदार भूमध्यसागरीय भोजन परोसता है। पुराना शहर और प्रसिद्ध फूल बाज़ार कुछ ही कदम की दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
भोजनालय
सॉना
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।