गे एम्स्टर्डम

गे एम्स्टर्डम लक्जरी होटल

विशिष्ट डच लक्जरी बुटीक होटल और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों की पसंद का मतलब है कि समलैंगिक यात्री एम्स्टर्डम में शानदार प्रवास की उम्मीद कर सकते हैं

हमारे अधिकांश शीर्ष लक्जरी होटल एम्स्टर्डम के ऐतिहासिक ओल्ड सेंटर में स्थित हैं।


अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी एम्स्टर्डम होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

पुराना केंद्र

एम्स्टर्डम का ऐतिहासिक "ओल्ड सेंटर", जिसके केंद्र में डैम स्क्वायर है, 13वीं शताब्दी का है। यह क्षेत्र दुकानों, बड़े होटलों, नहरों और 'कॉफ़ी शॉपों' से भरा हुआ है, जो इसे शहर का सबसे अधिक देखा जाने वाला हिस्सा बनाता है।

एम्स्टर्डम का ओल्ड टाउन समलैंगिक चमड़े के आकर्षण और क्रूज़ क्लब दृश्य के लिए भी प्रसिद्ध है। 
Art'Otel Amsterdam
स्थान चिह्न

प्रिन्स हेंड्रिककडे 33, एम्स्टर्डम 1012 टीएम,, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? गे क्रूज़ क्लबों की ओर चलें। आधुनिक डिज़ाइन। अनोखा भोजन.
पर एक पसंदीदा विकल्प Travel Gay. आर्ट'ओटेल एम्स्टर्डम शहर के केंद्र में, बेहतरीन दुकानों, रेस्तरां और सेंट्रल स्टेशन के पास स्थित है। गे क्रूज़ क्लब मकड़जाल और सौना Nieuwezijds बस एक ब्लॉक दूर हैं.

एटेलियर वान लिशआउट की अनूठी कलाकृतियों से सुसज्जित, अतिथि कमरे मूड लाइटिंग, मल्टीमीडिया कंट्रोल पैनल, रेन शॉवर, मुफ्त वाईफाई से सुसज्जित हैं।

इन-हाउस एक्टिव क्लब में एक आधुनिक जिम, इनडोर पूल, फिनिश सौना और सोलारियम हैं! Art'otel '5&33' डाइनिंग और सोशल क्लब अपने आप में एक गंतव्य है, जो देर रात तक चलने वाली रसोई, बार, लाइब्रेरी, लाउंज और गैलरी का रचनात्मक संयोजन पेश करता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल
Anantara Grand Hotel Krasnapolsky Amsterdam
स्थान चिह्न

डैम 9, एम्स्टर्डम सिटी सेंटर, 1012 जेएस एम्स्टर्डम,, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। समलैंगिक बार, दर्शनीय स्थलों और दुकानों के पास।
लोकप्रिय NH क्रास्नापोल्स्की में एक बेहतरीन सिटी सेंटर स्थान है, जो डैम स्क्वायर के नज़दीक है, नज़दीकी जगहें और दुकानों के बीच, और लगभग आधे रास्ते के बीच समलैंगिक क्रूज़ क्लब दृश्य वार्मस्ट्रस्ट्रा में और समलैंगिक सलाखों अम्स्टेल नदी के आसपास।

यह इमारत 1855 की है, लेकिन आधुनिक वातानुकूलित अतिथि कमरे विशाल हैं और इनमें समकालीन बाथरूम, मुफ्त वाईफाई और सैटेलाइट टीवी हैं।

NH का अपना जिम है, हालाँकि पास में ही है सौना Nieuwezijds अधिक लुभावना हो सकता है। दरें प्रतिस्पर्धी हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
W Amsterdam
स्थान चिह्न

स्पुइस्ट्राट, 175,, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे-स्वागत! शहर के केंद्र में डैम स्क्वायर के ठीक बाहर।
डब्ल्यू एम्स्टर्डम नीदरलैंड में एम्स्टर्डम के पुराने केंद्र में एक समलैंगिक-अनुकूल लक्जरी होटल है।

दो स्मारकीय इमारतों, एक पूर्व टेलीफोन एक्सचेंज और एक बैंक में फैले, W एम्स्टर्डम, डच नाइट हेरिटेज और शहर के केंद्र के बीच में समकालीन शैली का एक आकर्षक डिजाइन मिश्रण प्रदान करता है, जो दमकल चौक से दूर है, जीवंत नाइटलाइफ़, भोजन, खरीदारी के लिए आसान पहुँच के साथ , और फैशन दृश्य।

एक बार जब आप रहने के लिए (डब्ल्यू बैंक या डब्ल्यू एक्सचेंज) गली के अपने पक्ष को चुना है, तो समकालीन समकालीन कमरे और एट्रीम, सिटी, पैलेस या नहर के दृश्यों के विकल्प के साथ बड़े बजट वाले शानदार सुइट्स की उम्मीद है।

सुविधाओं में डब्ल्यू होटल के सभी मेहमानों के लिए एक विशेष ब्लिस एसपीए बाथरूम टॉयलेटरीज़, लक्ज़री बिस्तर, एयर-कॉन, मुफ्त वाईफाई, रेन शॉवर, वायरलेस स्पीकर और 24 घंटे कमरे में भोजन और अनुरोध पर आपको जो कुछ भी चाहिए, वह शामिल है। WOW मचान सुइट्स में उनके अपने लिविंग रूम, कई बाथरूम और सिग्नेचर राउंड बेड भी हैं!

मिस्टर पोर्टर की विशिष्ट सेटिंग में एक मिशेलिन-स्टार रेस्तरां द डचेस, डेस्टिनेशन रेस्तरां में से एक में शामिल हों, जो एक आधुनिक स्टीकहाउस की प्रतिष्ठा को एक ठाठ लाउंज की गूंज के साथ मिश्रित करता है। रॉयल पैलेस और शहर की रोशनी के दृश्य के साथ छत पर डब्ल्यू लाउंज में सिग्नेचर घूंट का स्वाद लें।

W एम्स्टर्डम में एक अत्याधुनिक फिटनेस सेंटर और परम विश्राम के लिए AWAY स्पा भी है और साथ ही व्यावसायिक बैठकों और शादियों के लिए भी है।

अधिक जानकारी, पूछताछ और बुकिंग के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट देखें।
विशेषताएं:
बार
समसामयिक डिज़ाइन.
फिटनेस सेंटर
पूल
छत के ऊपर
स्पा
मांस घर
सुइट्स
चाय का कमरा
Sofitel Legend The Grand
स्थान चिह्न

औडेज़िड्स वूरबर्गवाल 197, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक लोकप्रिय। शानदार पूल और भोजनालय। सलाखों के पास चलो.
एम्स्टर्डम में एक 16 वीं सदी के शाही अतिथिगृह में एक विस्तृत इतिहास है, जो अपने सभी वैभव में बहाल है।

सोफिटेल लीजेंड 'द ग्रैंड' जैसा कि यह है, एक केंद्रीय है। डैम स्क्वायर 5 मिनट की पैदल दूरी पर है, जबकि समलैंगिक नाइटलाइफ़, पर्यटक आकर्षण और खरीदारी क्षेत्र सभी आसान पहुंच के भीतर हैं।

आप सेवा, विलासिता और आराम के उच्चतम मानकों का अनुभव करेंगे। सोफिटेल का हस्ताक्षर "माई बेड" रात की अच्छी नींद सुनिश्चित करेगा। ऑनसाइट सुविधाओं में रेस्तरां, बार, स्विमिंग पूल, जिम, स्पा और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
NH Amsterdam Barbizon Palace
स्थान चिह्न

59-72 प्रिन्स हेंड्रिककडे, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक मेहमानों के साथ लोकप्रिय। उत्कृष्ट भोजन. शानदार स्थान.
एम्स्टर्डम की एक लोकप्रिय लक्जरी पसंद है Travel Gay यूरोप। NH बारबिजोन सेंट्रल स्टेशन के पास स्थित है, जो डैम स्क्वायर से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है और आसान पहुंच के भीतर है कैफ़े की टी मंडजे, रानी का सिर और अन्य समलैंगिक बार

17 वीं शताब्दी की एक इमारत में स्थित, बड़े वातानुकूलित कमरों में उच्च छत, उपग्रह टीवी, मिनीबार, चाय और कॉफी बनाने की मशीन, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। अपार्टमेंट में रसोई और 24 घंटे की कमरा सेवा उपलब्ध है।

होटल में एक जिम, सौना, मालिश सेवा और धूपघड़ी है। इन-हाउस मिशेलिन-तारांकित रेस्तरां उत्कृष्ट अंतरराष्ट्रीय विशेषता परोसता है। एक शानदार पेय मेनू के साथ एक रखी हुई बार भी है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
भाप से भरा कमरा
De L'Europe Amsterdam
स्थान चिह्न

नीउवे डोलेनस्ट्राट 2-8, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्भुत स्थान विलासितापूर्ण विकल्प. समलैंगिक दृश्य के पास.
अम्स्टेल नदी के तट पर अति आलीशान, नवशास्त्रीय होटल। डी ल'यूरोप का इतिहास 100 वर्षों से भी अधिक पुराना है, जिसमें भव्य प्राचीन सजावट और डच मास्टर्स की पेंटिंग्स प्रदर्शित हैं।

इस विश्व प्रसिद्ध होटल में एक मिशेलिन तारांकित रेस्तरां और नदी के दृश्य के साथ एक बार, एक अत्याधुनिक जिम, स्विमिंग पूल और स्पा सेंटर है।

ओल्ड सेंटर के दक्षिणी छोर पर डी ल'यूरोप का शानदार स्थान डैम स्क्वायर और कल्वरस्ट्राट शॉपिंग क्षेत्र से केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। गे बार Reguliersdwarsstraat और Amstel और भी करीब हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
तरणताल

अन्य क्षेत्रों में एम्स्टर्डम लक्जरी होटल

पुराने केंद्र के बाहर, और अधिक उत्कृष्ट होटल, जो विचार के योग्य हैं।
Conservatorium Hotel
स्थान चिह्न

वैन बेयरलेस्ट्राट 27, एम्स्टर्डम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार डिजाइन। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
'दुनिया के अग्रणी होटलों में से एक, कंजर्वेटोरियम का वास्तुशिल्प डिजाइन प्रभावशाली है। अपनी खूबसूरत इमारत के भीतर, होटल में एक शानदार 18-मीटर इनडोर लैप पूल और एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम है।

इतालवी पिएरो लिसोनी (एलेसी और कैपेलिनी के लिए डिजाइनर) द्वारा डिजाइन किए गए, कमरे विशाल (30 वर्ग मीटर और ऊपर) हैं और बाथरूम, कॉफी मशीन और मुफ्त वाईफाई में फ्लैट स्क्रीन टीवी दर्पण हैं।

मुख्य शहर नहर क्षेत्र के बाहर, कई संग्रहालयों के करीब स्थित है। RAPIDO पार्टी और क्लब चर्च क्रूज बार पैदल दूरी के भीतर हैं, लेकिन आपको वार्मसोस्टेट्रा के पास गे बार में ट्राम या टैक्सी लेनी होगी।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।