https://www.travelgay.com/gay-newcastle-hotels/

गे कार्डिफ़ - होटल

कार्डिफ़ पैदल घूमने के लिए एक शानदार शहर है, जहां कई क्षेत्र पूरी तरह से पैदल चलने योग्य हैं।

गे कार्डिफ · होटल

Jurys Inn Cardiff
स्थान चिह्न

पार्क प्लेस, कार्डिफ़ सिटी सेंटर, कार्डिफ़

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब। दर्शनीय स्थलों की यात्रा और खरीदारी के लिए बढ़िया।
4-सितारा होटल रणनीतिक रूप से शहर के मध्य में स्थित है, जो कार्डिफ़ में एक उत्कृष्ट आधार बनाता है। ज्यूरिस इन कार्डिफ़ सेंट डेविडस, रेस्तरां और नाइटलाइफ़ विकल्प से कार्डिफ़ में मुख्य समलैंगिक स्थलों जैसे द किंग्स, वॉव बार और पल्स नाइट क्लब शामिल हैं।

प्रत्येक कमरे में स्टाइलिश सजावट, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और निजी बाथरूम हैं। आधुनिक होटल मुफ्त वाई-फाई, चेक इन और चेकआउट, फिटनेस सेंटर और कॉर्पोरेट बैठक कमरे जैसी लोकप्रिय सुविधाएं प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय
Park Plaza Cardiff
स्थान चिह्न

ग्रेफ्रिअर्स रोड, कार्डिफ़ सिटी सेंटर, कार्डिफ़

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 50

यह होटल क्यों? गे बार में चलें। उत्कृष्ट स्थान. बड़ा मूल्यवान।
कार्डिफ़ के केंद्र में स्थित लक्जरी होटल, पार्क प्लाजा कार्डिफ़ के मुख्य दर्शनीय स्थलों और खुदरा क्षेत्रों तक आसान पहुँच प्रदान करता है। होटल मुफ्त वाई-फाई, एक इन-हाउस रेस्तरां और एक इनडोर पूल प्रदान करता है।

129 वातानुकूलित कमरे ठाठ वाले हैं और एक सुखद रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सामान जैसे कि एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, बैठने की जगह और एक निजी बाथरूम शामिल हैं। मेहमानों को स्पा और वेलनेस सेंटर सहित ऑफ़र की सुविधाओं का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

पार्क प्लाजा कार्डिफ़, कार्डिफ़ के मनोरंजन जिले के केंद्र में स्थित है, जिसके दरवाजे पर रेस्तरां, कैफे और नाइटलाइफ़ हैं। मुख्य समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थल भी होटल से थोड़ी पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
घर के अंदर बना तरणताल
मालिश
भोजनालय
स्पा
भाप से भरा कमरा
Cardiff Marriott Hotel
स्थान चिह्न

मिल लेन, कार्डिफ़ सिटी सेंटर, कार्डिफ़

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है. आश्चर्यजनक पूल.
कार्डिफ़ के खरीदारी, संस्कृति और दर्शनीय स्थलों की यात्रा वाले जिले में गुणवत्तापूर्ण होटल। समलैंगिक-अनुकूल मैरियट कार्डिफ़ के पार्कलैंड पैलेस और वेल्स नेशनल आइस रिंक जैसे प्रसिद्ध स्थानों की यात्रा के लिए एक शानदार आधार प्रदान करता है। यह क्षेत्र मुख्य समलैंगिक स्थल का भी घर है - गोल्डन क्रॉस जो कुछ ही दूर है।

सभी कमरे आधुनिक हैं और एक संलग्न बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी और एक निजी बाथरूम प्रदान करते हैं। होटल में एक फ़िटनेस सेंटर, सॉना, इनडोर पूल और वाष्पकक्ष हैं।

इन-हाउस रेस्तरां, जेस्ट, आसानी से स्थित है और पूरे दिन खुला रहता है और शाम को मेहमान लाउंज बार में आराम कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
घर के अंदर बना तरणताल
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
Clayton Hotel Cardiff
स्थान चिह्न

सेंट मैरीज़ स्ट्रीट, कार्डिफ़

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है. शहर के नज़ारे.
यदि स्थान आपकी प्राथमिकता है, तो क्लेटन होटल कार्डिफ़ आदर्श है। यह होटल कार्डिफ़ के केंद्र में स्थित है, कार्डिफ़ सेंट्रल बस स्टेशन, रिवर टैफ और सेंट डेविड्स से थोड़ी पैदल दूरी पर है। आसपास का क्षेत्र शहर के जीवंत नाइटलाइफ़ जिले का घर है जहां आपको चार्ल्स सेंट और चर्चिल वे के आसपास स्थित कार्डिफ़ के मुख्य समलैंगिक स्थल भी मिलेंगे। आमंत्रित कमरों में एलसीडी टीवी, मुफ्त वाई-फाई और एक निजी बाथरूम जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं। होटल में फिटनेस सेंटर, स्पा और ऑन-साइट रेस्तरां सहित शीर्ष श्रेणी की मनोरंजक सुविधाएं हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
भोजनालय
स्पा
Sleeperz Hotel Cardiff
स्थान चिह्न

स्टेशन दृष्टिकोण, कार्डिफ़ सिटी सेंटर, कार्डिफ़

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। आधुनिक कमरे. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
कार्डिफ़ के केंद्र में डिज़ाइन होटल, स्लीपरज़ होटल कार्डिफ़ शानदार शहर के दृश्य और स्टाइलिश आवास प्रदान करता है, कार्डिफ़ सेंट्रल रेलवे और बस स्टेशन से केवल 100 मीटर की दूरी पर। मिलेनियम स्टेडियम, सेंट मैरी स्ट्रीट और मनोरंजन जिला कुछ ही पैदल दूरी पर हैं।

समकालीन वातानुकूलित कमरों में लकड़ी के फर्श, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और पावर शॉवर के साथ निजी टाइलों वाले गीले कमरे हैं।

साइट पर रेस्तरां बुफे नाश्ता परोसता है और मेहमानों के लिए एक पूरा दिन का मेनू भी प्रदान करता है जो संपत्ति से दूर नहीं भटकना चाहते हैं। मेहमान लाउंज बार का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें लकड़ी से जलने वाली आग और आरामदायक चमड़े के सोफे हैं
विशेषताएं:
बार
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।