लिस्बन गे मैप

लिस्बन गे मैप

हमारे इंटरैक्टिव लिस्बन समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
जिम

स्थल प्रकार चिह्न
दौरा

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Villa 3 Caparica

विला 3 कैपरिका एक सुंदर समलैंगिक होटल है, जो लिस्बन और बहुत प्रसिद्ध लिस्बन समलैंगिक समुद्र तट, "प्रिया 19" या "समुद्र तट 19" के बीच स्थित है। होटल लिस्बन के गे सेंटर "प्रिंसिपी रियल" से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है। आपके कमरे में निजी बाथरूम, शीर्ष श्रेणी के पुर्तगाली मैट्रेस (कोआला रेस्ट) के साथ ऊंचे बिस्तर हैं। शहर और समुद्र तट से कम दूरी इस 2700 मीटर के रिज़ॉर्ट को लिस्बन में आपकी छुट्टियों के लिए सबसे अच्छी जगह बनाती है। घूमने के लिए काफी करीब, लेकिन हरे-भरे मरूद्यान में और हरे-भरे उष्णकटिबंधीय उद्यान के साथ। स्पा में एक आरामदायक दिन के साथ संयुक्त, या होटल के मेहमानों के लिए निजी उद्यान में आराम करना, या पूल और स्पा में दिन के मेहमानों के साथ मिलना-जुलना, शहर के अवकाश के लिए बिल्कुल सही। एक उदार नाश्ता आपके कमरे की दर में शामिल है। गुणवत्तापूर्ण वाईफ़ाई मुफ़्त है, स्नैक्स के साथ एक पूर्ण बार और एक बहुत ही दोस्ताना स्टाफ जो आपकी सहायता करेगा और आपके प्रवास को एक अद्भुत अनुभव बना देगा। लिस्बन के शानदार शहर का दौरा करने के अलावा समलैंगिक समुद्र तट, सुंदर शहर के अलावा करने के लिए चीजों का एक विशाल चयन है। सेसिम्ब्रा, सेरा डी अर्राबिडा, सेतुबल, पामेला अपने महल के साथ, पनीर कारखाने और अंगूर के बगीचे जहां विला 3 हाउस वाइन बनाई जाती है। आधिकारिक तौर पर 3 सितारा रेटेड, सभी पुरुष समलैंगिक होटल (हेटेरो-फ्रेंडली), ऐसी सेवाएं प्रदान करता है जो आपको केवल 5-सितारा होटलों में मिलेंगी, जैसे सौना, जकूज़ी, भाप स्नान और बड़े गर्म स्विमिंग पूल के साथ पूर्ण स्पा। विला 3 अधिक है गे रिज़ॉर्ट होटल की तुलना में, यह जीवन का एक तरीका है।

आज क्या है?

समलैंगिक लिस्बन आयोजन