गे क्राको होटल

गे क्राको होटल

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे शीर्ष क्राको होटल ओल्ड टाउन (स्टारे मिआस्टो) के पास स्थित हैं, जहां काज़िमिर्ज़ जिले में सबसे अच्छे शॉपिंग क्षेत्र, रेस्तरां, बार और समलैंगिक दृश्य हैं।

गे क्राको होटल

Metropolitan Boutique Hotel
स्थान चिह्न

उल. बर्का जोसेलेविज़ा 19, ओल्ड टाउन, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। खरीदारी और रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।

यह अच्छी कीमत वाला बुटीक होटल, ऐतिहासिक काज़िमीरेज़ क्षेत्र में स्थित है, जो कई दुकानों, रेस्तरांओं के निकट है, LGBT डांस क्लब LaFब्लू एक्सएल गे क्रूज़ क्लब और भी करीब है!

अतिथि कमरे आधुनिक और आकर्षक रूप से सुसज्जित हैं, प्रत्येक में फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई है। होटल में एक जिम, 24-घंटा फ्रंट डेस्क, लॉबी बार है। ऑनसाइट रेस्तरां हर सुबह पोलिश और यूरोपीय भोजन और नाश्ता बुफे परोसता है।

क्राको ग्लॉनी ट्रेन स्टेशन और गैलेरिया क्राकोव्स्का शॉपिंग सेंटर 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है।

विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
Holiday Inn Krakow City Centre
स्थान चिह्न

4 वीलोपोल स्ट्रीट,, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुविधाजनक स्थान। आधुनिक कमरे. बड़ा मूल्यवान।
आधुनिक हॉलिडे इन क्राको सिटी सेंटर, मेन मार्केट स्क्वायर से केवल 5 मिनट की दूरी पर है और काज़िमीरेज़ जिले में समलैंगिक बार और नाइटलाइफ़ से पैदल दूरी के भीतर है।

बड़े अतिथि कमरों में सैटेलाइट टीवी, चाय और कॉफी बनाने की मशीन, मिनीबार और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल में एक आधुनिक जिम, कंसीयज सेवा और 24-घंटा फ्रंट डेस्क है। नाश्ता दैनिक परोसा जाता है।

एक बार और रेस्तरां है, हालांकि स्थानीय विकल्पों की एक श्रृंखला पास में है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
Queen Boutique Hotel
स्थान चिह्न

उल. जोज़ेफ़ा डाइटला 60, 31-039 क्राको,,, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक जिले के बगल में. आधुनिक कमरे. लोकप्रिय विकल्प.
रानी के लिए उपयुक्त. क्वीन्स बुटीक होटल का स्थान क्राको और आसपास के समलैंगिक दृश्य की खोज के लिए बहुत अच्छा है। वावेल कैसल गे क्रूज़ बार से 15 मिनट की पैदल दूरी पर है ब्लू एक्सएल और क्लाब पॉज़िटिवका और भी करीब हैं।

प्रत्येक स्टाइलिश, आधुनिक अतिथि कक्ष में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, चाय और कॉफी मेकर है। सभी कमरे ध्वनिरोधी और वातानुकूलित हैं। कुछ में शहर के दृश्य हैं।

मेहमानों के लिए उत्कृष्ट सौना और स्पा का निःशुल्क उपयोग उपलब्ध है। ऑनसाइट रेस्तरां फ्यूजन पोलिश भोजन परोसता है। 24 घंटे का स्वागत कक्ष है, और मैत्रीपूर्ण कर्मचारी शटल स्थानान्तरण और पर्यटन की व्यवस्था करने में मदद कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
स्पा
Qubus Hotel Krakow
स्थान चिह्न

नदविस्लांस्का स्ट्रीट, 6,, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया विचार। केंद्र स्थान। समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.
अच्छी गुणवत्ता वाला होटल और लोकप्रिय विकल्प Travel Gay। क्यूबस में एक अच्छा छत छत, पूल के साथ एक वेलनेस सेंटर, स्पा तुर्की स्टीम बाथ है।

अतिथि कमरे क्राको शहर के क्षितिज के अद्भुत मनोरम दृश्यों के साथ क्लासिक आराम प्रदान करते हैं। ऑनसाइट, एक जिम, 24 घंटे का व्यापार केंद्र, किराये की बाइक और एक रेस्तरां है।
विशेषताएं:
साइकिल किराया
जिम
छत पर छत और पूल
स्पा
Mosquito Old Town Apartments
स्थान चिह्न

उल. पोसेल्स्का 17, ओल्ड टाउन, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपार्टमेंट शैली. बड़े कमरे. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के पास।
ओल्ड टाउन क्राको के केंद्र में बड़े, पूरी तरह से सुसज्जित अपार्टमेंट, मुख्य चौराहे से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर, शहर के सबसे अच्छे शॉपिंग क्षेत्रों, रेस्तरां और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।

मॉस्किटो में केवल 6 उज्ज्वल आधुनिक अपार्टमेंट हैं, प्रत्येक में मुफ्त वाईफाई, एलसीडी उपग्रह टीवी है। प्रत्येक में फ्रिज, माइक्रोवेव, टोस्टर, बरतन, भोजन क्षेत्र के साथ एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर है।

नजदीकी क्राको ग्लोबी स्टेशन से शहर के चारों ओर जाना आसान हो जाता है। पैसे के लिए महान स्थान और मूल्य। तेजी से बिकता है, इसलिए जल्दी बुक करें। न्यूनतम दो रात रुकना।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Best Western Krakow Old Town
स्थान चिह्न

स्वीतेज गर्ट्रूडी 6, ओल्ड टाउन, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब। बढ़िया मूल्य और स्थान.
बेस्ट वेस्टर्न क्राको में पैसे के लिए अच्छा मूल्य और सही स्थान प्रदान करता है - मेन मार्केट स्क्वायर, वावेल कैसल और जीवंत काज़िमिर्ज़ जिले में बार और कैफे से थोड़ी पैदल दूरी पर।

आधुनिक, रंगीन कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी और शावर के साथ निजी बाथरूम है। 24-घंटा फ्रंट डेस्क सामान भंडारण सेवा, दौरे की व्यवस्था और हवाई अड्डे के स्थानान्तरण प्रदान करता है।

एक बार और रेस्तरां ऑनसाइट है। रात के खाने के बाद, आप बस चल सकते हैं समलैंगिक-लोकप्रिय क्लाब पॉज़िटिवका या ब्लू एक्सएल गे क्रूज़ क्लब.
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Hotel Royal
स्थान चिह्न

स्व. गर्ट्रूडी 26-29, ओल्ड टाउन, क्राको

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लोकप्रिय होटल। पुराने शहर के मध्य में. बजट विकल्प.
ओल्ड टाउन क्राको में एक उत्कृष्ट बजट होटल। शानदार मूल्य वाला होटल रॉयल, वॉवेल कैसल, मेन मार्केट स्क्वायर, स्थानीय रेस्तरां और दुकानों के करीब है। स्पार्टाकस सौना और लाफ गे नाइट क्लब लगभग 10 मिनट की दूरी पर हैं।

क्लासिक आर्ट नोव्यू बिल्डिंग के अतिथि कमरे में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी और काम डेस्क हैं। ऑनसाइट पॉड वॉवेल रेस्तरां पारंपरिक पोलिश भोजन परोसता है। 24 घंटे का फ्रंट डेस्क पर्यटन और टिकट की व्यवस्था कर सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।