गे क्रेते · होटल

गे क्रेते · होटल

क्रीट संस्कृति, इतिहास और कुछ उत्कृष्ट होटलों से भरा हुआ है। यह सबसे बड़ा ग्रीक द्वीप है।

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे 2022 के शीर्ष क्रेते होटल नीचे सूचीबद्ध हैं।

गे क्रेते · होटल

Esperides Resort Crete
स्थान चिह्न

कौतौलौफ़ारी - एल. हर्सोनिसौ, , क्रेते

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? 5 क्रेते के दिल में स्टार लक्जरी समलैंगिक के अनुकूल रिसॉर्ट।
Esperides Resort, Koutoulafari, Crete के केंद्र में आश्चर्यजनक Hersonissos समुद्र तट के पास एक समलैंगिक-अनुकूल 5 सितारा लक्जरी रिसॉर्ट है।

रिज़ॉर्ट एक बड़े परिसर में कई पारंपरिक इमारतों, बगीचों, एक पूल, शांत क्षेत्र और यहां तक ​​कि एक प्राकृतिक स्पा के साथ बिंदीदार एक ग्रामीण शैली का अनुभव प्रदान करता है।

इस रिज़ॉर्ट आवास पर डिलक्स के स्तर से शुरू होने वाले घरेलू अनुभव के साथ और कमरे एक आउटडोर जकूज़ी या निजी पूल के साथ आते हैं। नि: शुल्क वाईफाई के साथ-साथ सभी कमरों में सुविधाओं का ध्यान रखा जाता है, ताकि जरूरत पड़ने पर पर्यटन और स्थानान्तरण की व्यवस्था के लिए उपलब्ध रिसॉर्ट में कंसीयज का उपयोग किया जा सके। इनडोर और आउटडोर स्पा के साथ-साथ इनडोर और आउटडोर जिम और योग कक्षाएं भी उपलब्ध हैं।

भोजन भी एक एशियाई और इतालवी रेस्तरां के साथ रिसॉर्ट के केंद्र में है, रेस्तरां में नाश्ते और रात के खाने के लिए भूमध्यसागरीय बुफे व्यंजनों के साथ-साथ एक मूल क्रेटन टैवर्न भी है, मठ क्रेटन ईटरी, समुद्र के दृश्य लाउंज में अपने प्रवास के दौरान आनंद लेने के लिए।

होटल अनुरोध पर अतिरिक्त अतिरिक्त सुविधाएं भी प्रदान कर सकता है जैसे कि कमरों में सरप्राइज उपहार के साथ-साथ कमरे में भोजन के विकल्प आपके ठहरने को वास्तव में अविस्मरणीय बनाने के साथ-साथ रिसॉर्ट्स के लिए निजी दैनिक शटल सेवा भी प्रदान करते हैं। निजी समुद्र तट आरक्षित सनबेड के साथ क्लिफ्टटॉप के नज़ारे और आसान समुद्र तट का उपयोग।

स्थानीय शहर में रिसॉर्ट में एक जीवंत बार और नाइट क्लब भी है। न्यू यॉर्क बीच क्लब.
विशेषताएं:
बार
दरबान
जिम
लाउन्ज
विलासिता
निजी पूल/जकूजी
रेस्टोरेंट्स
स्पा
योग
Luxury Accommodation in Crete
स्थान चिह्न

दक्षिण पश्चिम क्रेते, क्रेते

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?
पहाड़ों में एकांत और आरामदेह डबल विला, क्रेते की सबसे आश्चर्यजनक और खूबसूरत जगहों से दूर नहीं है। विला के दोनों किनारों पर अपना पूल और बालकनी के साथ दो बेडरूम, 2 बाथरूम और बैठक में एक खुला रसोईघर है। यदि आप पूरे विला को किराए पर देते हैं तो आपके पास 4-6 स्थान होंगे। आप 2 मेहमानों की क्षमता तक पहुंचने वाले 12 विला किराए पर ले सकते हैं।

विला, एलोस के गाँव में स्थित है, एक बहुत ही शांत और आरामदेह जगह है जहाँ आप दोस्तों या परिवार के साथ समय बिता सकते हैं। क्रेते के जंगली दक्षिणी-पश्चिमी भाग की आश्चर्यजनक तटीय रेखा विला से सिर्फ 25 मिनट की ड्राइव पर है। आप विला से 20-25 मिनट के भीतर एल्फोंसी और केदारोडासोस जैसे समुद्र तटों तक पहुंचेंगे। वे एक अनुभव पैकेज भी प्रदान करते हैं जिसमें लक्जरी नौकाओं, कंसीयज और बटलर सेवा, निजी ड्राइवरों और सर्वोत्तम ट्रेकिंग मार्गों पर निजी गाइडों की यात्राएं शामिल हैं।
विशेषताएं:
वातानुकूलन
बार
समुद्र तट
नाश्ता
कैफ़े
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
रसोई
मालिश
पार्किंग
निजी स्नानघर
भोजनालय
साझा स्नानघर
सन छत
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।