क्विटो गे मैप

क्विटो गे मैप

क्विटो के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

कासा जोक्विन बुटीक होटल

Casa Joaquin Boutique Hotel

कासा जोकिन एक आकर्षक समलैंगिक स्वामित्व वाला और समलैंगिक-लोकप्रिय बुटीक होटल है जो मैरिस्कल गुलाबी क्षेत्र के केंद्र में स्थित है। यह होटल एक पुनर्स्थापित औपनिवेशिक घर में स्थित है जिसमें छत पर छत और बार है। खूबसूरत कमरे मुफ्त वाई-फाई, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और रेन शॉवर के साथ एक निजी बाथरूम से सुसज्जित हैं। होटल के मेहमान प्रत्येक सुबह सुविधाजनक रूप से स्थित इन-हाउस रेस्तरां और बार से नाश्ते का आनंद ले सकते हैं। कासा जोकिन, लोकप्रिय गे बार प्रावदा और टेरसर मिलेनियो इवोल्यूशन के साथ संपत्ति से 5 मिनट की पैदल दूरी पर आदर्श रूप से स्थित है। एल जार्डिन वाणिज्यिक केंद्र भी थोड़ी पैदल दूरी पर है।
होटल प्लाजा ग्रांडे क्विटो

Hotel Plaza Grande

होटल प्लाजा ग्रांडे समलैंगिक-लोकप्रिय ऑल-सूट आवास प्रदान करता है। सजावट में गर्म रंग और पुरानी दुनिया की भव्यता शामिल है। यह होटल उन समलैंगिक यात्रियों के लिए शीर्ष पसंद है जो वास्तुकला, इतिहास से प्यार करते हैं और कॉकटेल ऑवर को मिस करने से कतराते हैं। 5 सितारा कमरों में शाही बिस्तर, मुफ्त वाई-फाई, बालकनी और अलग बैठने की जगह है। मेहमान प्रस्तावित लिमोसिन और पोर्टर सेवा का उपयोग कर सकते हैं। होटल प्लाजा ग्रांडे के ऑन-साइट भोजन विकल्पों में कैफे प्लाजा ग्रांडे शामिल है, जो क्लासिक इक्वाडोरियन व्यंजन परोसता है। ओल्ड टाउन क्विटो के आसपास के क्षेत्र में भी बहुत सारे बार और रेस्तरां हैं।

Hotel Casa Gangotena

ओल्ड टाउन क्विटो के प्लाजा सैन फ्रांसिस्को स्क्वायर में स्थित अविश्वसनीय औपनिवेशिक शैली का होटल। कासा गंगोटेना आवासीय पैनासिलो पहाड़ी सहित ऐतिहासिक केंद्र के मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है। ऑन-साइट रेस्तरां स्थानीय रूप से प्राप्त मौसमी सामग्रियों के साथ क्लासिक इक्वाडोरियन भोजन परोसता है। यह इमारत 18वीं सदी की एक पुनर्निर्मित हवेली है। 1920 में जल जाने के बाद 1914 के दशक में इसका पुनर्निर्माण किया गया था। इमारत काफी छोटी है - इसमें केवल 31 कमरे हैं। यदि आप अधिक घरेलू माहौल पसंद करते हैं तो यह आदर्श है। सुंदर वातानुकूलित कमरे विशाल हैं और इनमें संगमरमर के बाथरूम और दोगुनी ऊंचाई वाली खिड़कियां हैं। कुछ होटल के आंगन को देखते हैं, अन्य क्विटो के ऐतिहासिक केंद्र को देखते हैं। कासा गंगोटेना, कासा डेल अल्बाडो संग्रहालय से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर है और क्विटो का समलैंगिक 'गुलाबी क्षेत्र' संपत्ति से 8 मिनट की ड्राइव के भीतर है। पिंक ज़ोन में आपको प्रवादा जैसे बेहतरीन समलैंगिक बार मिल सकते हैं।
होटल रीना इसाबेल

Hotel Reina Isabel

क्विटो के समलैंगिक क्षेत्र, मैरिस्कल जिले के मध्य में स्थित आकर्षक होटल। होटल रीना इसाबेल मुख्य पर्यटक हॉट स्पॉट तक आसान पहुंच के साथ 4-सितारा आवास प्रदान करता है। होटल Paseo de las Canteras सैरगाह पर खुलता है। कमरों को लकड़ी के फर्श और मिट्टी के रंग के पैलेट से सुंदर ढंग से सजाया गया है। सुइट्स में बैठने की जगह और एक निजी बाथरूम भी है - उनमें से कुछ में हॉट टब हैं। इन-हाउस रेस्टुरेंट सममम एशियाई-पेरूवियन फ़्यूज़न भोजन परोसता है, जिसमें केविच जैसे क्लासिक व्यंजन भी शामिल हैं। यदि आप फिएस्टा बार के ऊपर जाते हैं तो आप कॉकटेल पी सकते हैं और सूरज को डूबते हुए देख सकते हैं। होटल रीना इसाबेल मैरिस्कल सुक्रे हवाई अड्डे से 41 किमी दूर है, जबकि एल एजिडो पार्क और क्विटो का ऐतिहासिक ओल्ड टाउन 5 किमी के भीतर हैं।
रियो अमेज़ॅन होटल क्विटो

Hotel Rio Amazonas Quito

होटल रियो अमेज़ॅनस, क्विटो के समलैंगिक क्षेत्र, ला मैरिस्कल जिले में स्थित है। आप कार्रवाई के केंद्र में रहेंगे, इसलिए यदि आप नाइटलाइफ़ का पता लगाने का इरादा रखते हैं तो यह आदर्श है। कमरे सुंदर ढंग से डिज़ाइन किए गए हैं; सभी लकड़ी के फर्श और गर्म रंग की सजावट के साथ आते हैं। होटल के मेहमान कैनोआ रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं जो पारंपरिक इक्वाडोरियन और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है। रेस्तरां मंगलवार से शनिवार तक 24 घंटे खुला रहता है। होटल रियो अमेज़ोनास क्विटो मैरिस्कल सुक्रे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 18 किमी दूर है, जबकि इक्वाडोर सेंट्रल बैंक संग्रहालय होटल से सिर्फ 2 किमी दूर है।
बेस्ट वेस्टर्न होटल ज़ेन क्विटो

Best Western Hotel Zen

बेस्ट वेस्टर्न होटल ज़ेन मैरिस्कल जिले में आधुनिक आवास प्रदान करता है, जो 'पिंक ज़ोन' से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है, जहाँ आपको क्विटो के कई समलैंगिक बार मिलेंगे। सड़क के नीचे एक बहुत बड़ा सुपरमार्केट भी है। क्विटो का ऐतिहासिक केंद्र केवल 10 मिनट की टैक्सी की दूरी पर है। कमरे विशाल और आरामदायक हैं और इनमें एक मिनी बार, फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक निजी बाथरूम और अतिरिक्त लंबे बिस्तर हैं। आप ऑन-साइट जिम और 24-घंटे फ्रंट डेस्क का उपयोग कर सकते हैं। बेस्ट वेस्टर्न होटल ज़ेन ला कैरोलिना पार्क और एल एजिडो पार्क आर्ट फेयर से 1.8 किमी दूर है। मैरिस्कल हवाई अड्डा संपत्ति से 16 किमी दूर है।

JW Marriott Hotel Quito

ला मैरिस्कल में 5 सितारा आवास की पेशकश करने वाला समकालीन होटल जहां आपको क्विटो की समलैंगिक नाइटलाइफ़ मिलेगी। लोकप्रिय प्लाजा फोच क्षेत्र केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है और इसमें भोजन के कई बढ़िया विकल्प हैं। होटल की शैली काफी कॉर्पोरेट है लेकिन इसमें आकर्षण और आश्चर्यजनक पहाड़ी दृश्य हैं। सुविधाएं शीर्ष पायदान पर हैं। यहां तीन पूल, एक स्पा और एक विशाल जिम है। आप एक निःशुल्क योग कक्षा और यहां तक ​​कि एक निःशुल्क निजी प्रशिक्षक भी बुक कर सकते हैं। नए पुनर्निर्मित कमरे साधारण हैं लेकिन विशाल बिस्तरों और संगमरमर के बाथरूमों से सुसज्जित हैं। जेडब्ल्यू मैरियट होटल क्विटो विटेरी सेंट्रो डे आर्टे जैसे लोकप्रिय आकर्षणों के साथ आदर्श स्थान पर स्थित है, जो 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। प्रावदा और टेरसर मिलेनियो इवोल्यूशन जैसे लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थल होटल से 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।