गे गोथेनबर्ग होटल

गे गोथेनबर्ग होटल

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे शीर्ष गोथेनबर्ग होटल केंद्रीय रूप से स्थित हैं, जो लोकप्रिय पर्यटक आकर्षणों, रेस्तरां, शॉपिंग क्षेत्र और समलैंगिक दृश्य के करीब हैं।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी गोथेनबर्ग होटल खोजें.

गे गोथेनबर्ग होटल

Avalon Hotel Gothenburg
स्थान चिह्न

कुंगस्टोरगेट 9, इनोम वल्ग्रेवेन, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है. आश्चर्यजनक पूल.
गोथेनबर्ग सेंट्रल स्टेशन से 800 मीटर की दूरी पर Kungsportsplatsen Square द्वारा स्थित स्टाइलिश गे-फ्रेंडली होटल। एवलॉन होटल गोथेनबर्ग आदर्श रूप से गोथेनबर्ग में गोथेनबर्ग कैथेड्रल, गोथेनबर्ग ओपेरा, भोजनालयों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों के साथ 10 मिनट की पैदल दूरी पर दर्शनीय स्थलों के लिए स्थित है।

चिकना होटल के कमरों में ओक फर्श या पत्थर की टाइलें हैं और इनमें आधुनिक वस्तुएं जैसे कि एक तकिया मेनू, फ्लैट स्क्रीन टीवी और एक निजी बाथरूम शामिल हैं। मेहमानों का स्वागत शानदार छत पूल और छत पर धूप सेंकने के लिए किया जाता है, जो मई-सितंबर से खुला रहता है।

एवलॉन होटल गोथेनबर्ग में एक इन-हाउस रेस्तरां और बार है जो मौसमी भोजन परोसता है और समुद्री भोजन करने में माहिर है।
विशेषताएं:
बार
बाहरी तरणताल
भोजनालय
स्पा
Scandic Crown
स्थान चिह्न

पोल्हेम्सप्लात्सेन 3, स्टैम्पेन, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। शहर के नज़ारे।
गोथेनबर्ग में स्थित आधुनिक होटल, स्कैंडिक क्राउन शीर्ष मंजिल विश्राम केंद्र से मुक्त वाई-फाई और शानदार शहर के दृश्य प्रदान करता है।

सभी अतिथि कमरों में नॉर्डिक सजावट है और इसमें एयर कंडीशनिंग, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, ब्लैकआउट पर्दे और एक निजी बाथरूम शामिल है। मेहमानों को फिटनेस सेंटर और सौना सहित प्रस्तावित सुविधाओं तक निःशुल्क पहुंच प्राप्त है।

होटल के मेहमान होटल के रेस्तरां और बार से भूमध्यसागरीय व्यंजनों का नमूना ले सकते हैं। स्थानीय क्षेत्र में भोजनालयों का विस्तृत चयन भी उपलब्ध है।

यह होटल नॉर्डस्तान शॉपिंग सेंटर से 500 मीटर की दूरी पर है, और उलेवी एरिना केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
Hotel Royal Gothenburg
स्थान चिह्न

ड्रोट्टिंगगाटन 67, इनोम वल्ग्रेवेन, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? असाधारण स्थान खरीदारी के लिए अच्छा है.
गोथेनबर्ग के केंद्र में स्थित एक ऐतिहासिक 18 वीं शताब्दी की इमारत में स्थित किफायती होटल। होटल रॉयल गोथेनबर्ग, गोटेबोर्ग ब्रूनस्पार्कन, स्थानीय भोजनालयों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

होटल रॉयल गोथेनबर्ग के आकर्षक कमरों में फ़ारसी कालीन, सजावटी पर्दे और पुरानी शैली के फर्नीचर हैं। सभी कमरों में मुफ्त वाई-फाई, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और निजी बाथरूम शामिल हैं।
विशेषताएं:
भोजनालय
Gothia Towers
स्थान चिह्न

मासंस गाटा 24, हेडन, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। शहर के नज़ारे।
आधुनिक समलैंगिक-अनुकूल आवास सुविधा शहर के केंद्र में स्थित है। गोथिया टावर्स, गोथेनबर्ग के नि: शुल्क वाई-फाई, वैलेट पार्किंग और एक तुर्की भाप स्नान के मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है।

अतिथि कमरे व्यापक शहर के दृश्य प्रदान करते हैं और इस्त्री सुविधाओं और एक निजी बाथरूम सहित सुखद प्रवास के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करते हैं।

गोथिया टावर्स लिसेबर्ग और संग्रहालय विश्व संस्कृति की पैदल दूरी के भीतर है। लोकप्रिय खरीदारी और समलैंगिक नाइटलाइफ़ क्षेत्र होटल से आसानी से उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
योग कक्ष
Radisson Blu Scandinavia Hotel
स्थान चिह्न

सद्र हम्नगातन 59-65 ;,, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान खरीदारी के लिए अच्छा है. नाइटलाइफ़ के लिए अच्छा है.
शहर के मध्य में स्थित लोकप्रिय होटल, रैडिसन ब्लू स्कैंडिनेविया, एवेनिन के निकट आधुनिक आवास प्रदान करता है; व्यापक खरीदारी क्षेत्र और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों के लिए प्रसिद्ध है।

आरामदायक अतिथि कमरे वातानुकूलित हैं और सुखद प्रवास के लिए आवश्यक सभी आवश्यकताओं को शामिल करते हैं। होटल में एक इन-हाउस रेस्तरां है जहां मेहमान अपने कमरे से बहुत दूर भोजन का अनुभव ले सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
नाश्ता(निःशुल्क)
जिम
भोजनालय
स्पा
योग कक्ष
Dorsia Hotel and Restaurant
स्थान चिह्न

ट्रेडगार्ड्सगटन 6, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?
डोरसिया होटल और रेस्तरां गोथेनबर्ग के केंद्र में एक 4 सितारा रेस्तरां है। डोरसिया होटल प्रतिष्ठित है और इसके 37 कमरों में से प्रत्येक के विशिष्ट रूप से सुंदर और विशिष्ट होने पर गर्व है। शहतूत रेशम और हस्तनिर्मित मिस्र के कपास प्रत्येक बिस्तर को कवर करते हैं; अधिक लक्ज़री सुइट्स में बड़े बाथरूम, अधिक भंडारण और अन्य वांछनीय अतिरिक्त शामिल हैं। रेस्तरां, स्पा और रूम सर्विस कुछ ऐसी सुविधाएं हैं जो इस होटल को इतनी अच्छी तरह से सुसज्जित बनाती हैं। कमरों में लावा इनविट टीवी यूनिट और बुफे नाश्ता शामिल हैं।

 
Upper House
स्थान चिह्न

मासन्स गतान 24 गोथिया टावर्स, 25वीं मंजिल, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?
अपर हाउस एक प्रमुख गोथेनबर्ग स्थान में एक स्टाइलिश 5 सितारा होटल है। रेस्तरां, स्पा और फिटनेस सुविधाओं के साथ, अपर हाउस लंबे या छोटे ठहरने के लिए एकदम सही है। होटल सूक्ष्म लेकिन शानदार है, ध्यान और देखभाल से सजाया गया है। हर कमरा शानदार शहर के दृश्य, वाईफाई, नाश्ता और मिनीबार प्रदान करता है। चार कमरे विकल्प उपलब्ध हैं, जिनमें रानी बिस्तर और ऊंची छत से लेकर अधिक मामूली और आरामदायक कमरे शामिल हैं।
Scandic Rubinen
स्थान चिह्न

कुंगस्पोर्ट्सवेन्येन 24, गोथेनबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?
स्कैंडिक रुबिनेन गोथेनबर्ग के केंद्र में एक उज्ज्वल और आधुनिक होटल है। होटल में लोकप्रिय रूबी बार है, जहां स्थानीय लोग और होटल जाने वाले लोग शराब पीने के लिए इकट्ठा होते हैं। या 7वीं मंजिल पर सुंदर रूफ-टॉप बार तक लिफ्ट लें। एवेनिन पर इतिहास और संस्कृति का आनंद लें या होटल से नॉर्डस्तान तक यात्रा करें जहां आप तब तक खरीदारी कर सकते हैं जब तक आप वहां न पहुंच जाएं।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।