गे चेंगदू · होटल

गे चेंगदू · होटल

सिचुआन की राजधानी में आधुनिक सुविधाओं और अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारियों के साथ अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के होटलों का तेजी से विकास हो रहा है।



अधिक होटल विकल्पों के लिए, चेंगदू होटल खोजने के लिए यहाँ क्लिक करें.

गे चेंगदू · होटल

Shangri-La Chengdu
स्थान चिह्न

9 बिनजियांग डोंग रोड, जिनजियांग जिला, चेंगडु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? नदी के किनारे का स्थान। उत्कृष्ट दृश्य एवं सुविधाएं।
रिवरफ्रंट शांगरी-ला चेंग्दू के अद्भुत दृश्य हैं और यह वाणिज्यिक चुंसी रोड पर सभी दुकानों और रेस्तरां के साथ-साथ समलैंगिक-लोकप्रिय आकर्षण से पैदल दूरी के भीतर है।

अतिथि कमरों में लकड़ी के सामान, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। सुविधाओं में एक इनडोर पूल, जिम और कराओके कमरा शामिल है। कई रेस्तरां उपलब्ध हैं, और शानदार सीएचआई स्पा में कई मालिश सेवाएं उपलब्ध हैं।

होटल चेंगदू उत्तर रेलवे स्टेशन से 8 किमी और हवाई अड्डे से 18 किमी दूर है।
विशेषताएं:
बार
नाच
मुफ्त वाई फाई
जिम
कराओके
मालिश
भोजनालय
सॉना
तरणताल
Rhombus Park Aura Chengdu Hotel
स्थान चिह्न

216 डोंग दा जी, ज़िनियन स्क्वायर, जिनजियांग जिला, चेंगडु

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? सर्वश्रेष्ठ विक्रेता। उत्कृष्ट मूल्य. एमसी पब तक चलें।
समलैंगिक मेहमानों के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक। 5-सितारा Rhombus पार्क आभा होटल चेंगदू के केंद्र में है, जो लोकप्रिय शॉपिंग स्ट्रीट चुंगी और 5 मिनट की पैदल दूरी पर 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। एम सी समलैंगिक सौना.

कमरे और सुइट्स सुंदर ढंग से सुसज्जित हैं, प्रत्येक में एक 42 "फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, आइपॉड डॉक, कॉफी मेकर, मुफ्त वाईफाई है। अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारी दोस्ताना सेवा प्रदान करते हैं। होटल में एक जिम, इनडोर पूल और स्पा है। इन-हाउस रेस्तरां में चीनी और पश्चिमी भोजन परोसा जाता है।

होटल चेंगदू में सबसे ऊंची कार्यालय इमारत से जुड़ा है। तियानफू प्लाजा मेट्रो स्टेशन 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
तरणताल
Chengdu Fraser Suites
स्थान चिह्न

111 झिहुई स्ट्रीट, जिनजियांग जिला, चेंगडु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? तियानफू स्क्वायर के पास। बड़े अपार्टमेंट. बहुत सुंदर स्थान।
तियानफू स्क्वायर, रेस्तरां और दुकानों के पास स्थित, फ्रेजर सूट्स चेंगदू में एक बड़े रसोईघर, लिविंग एरिया, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई से सुसज्जित बड़े अपार्टमेंट हैं।

होटल में एक इनडोर पूल, सौना और भाप सुविधाओं और अच्छी तरह से सुसज्जित जिम के साथ दो मंजिला स्वास्थ्य क्लब है। मालिश सेवा उपलब्ध है। अच्छी तरह से प्रशिक्षित कर्मचारी।

चेंगदू रेलवे स्टेशन और एम सी समलैंगिक सौना टैक्सी से 10 मिनट से भी कम समय है। Shuangliu हवाई अड्डा लगभग 30 मिनट की ड्राइव दूर है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल
Holiday Inn Chengdu Oriental Plaza
स्थान चिह्न

231 झिक्वांडुआन, डोंगडाजी, जिनजियांग जिला, चेंगडु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। शानदार पूल. पैसा वसूल।
हॉलिडे इन ओरिएंटल प्लाजा सुविधाजनक रूप से स्थित है, चेंग्दू में एक मेट्रो स्टेशन के ठीक बगल में, यान्शिकोउ और चुंक्सी शॉपिंग स्ट्रीट से 5 मिनट की ड्राइव पर, जिउयानकियाओ बार स्ट्रीट से 20 मिनट की ड्राइव पर।

चेंगदू के पर्यटक आकर्षणों और समलैंगिक दृश्यों को देखने के लिए बढ़िया विकल्प एमसी सौना बस थोड़ी दूर है।

होटल में एक अच्छा इनडोर पूल, अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, रेस्तरां और बार है। प्रत्येक आधुनिक अतिथि कक्ष में डबल शीशे वाली खिड़कियां, मुफ्त वाईफाई, तकिया मेनू, 42" फ्लैट स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉक, मिनीबार और फ्रिज हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
तरणताल
ibis Chengdu Chunxi Road Hotel
स्थान चिह्न

20 होंगक्सिंग रोड, सेक्टर 2, जिनजियांग, चेंगडु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? पैसे की कीमत। शॉपिंग और मेट्रो स्टेशन के करीब।
इबिस चेंगदू चुन्क्सी रोड, पैदल यात्री खरीदारी सड़कों, चुन्क्सी रोड सबवे और तियानफू स्क्वायर और पीपुल्स पार्क के नजदीक अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारियों के साथ बहुत किफायती कमरे प्रदान करता है।

प्रत्येक अतिथि कमरे में एक केबल टीवी, एयर कंडीशनिंग, इलेक्ट्रिक केतली, मुफ्त वाईफाई है। होटल का अपना रेस्तरां, 24 घंटे का फ्रंट डेस्क और ऑनसाइट दुकानें हैं। एक यात्रा डेस्क, सामान भंडारण सेवा उपलब्ध है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।