पेय

गे नई दिल्ली बार और क्लब

नई दिल्ली, भारत के बहु-जातीय और बहु-सांस्कृतिक राजधानी शहर में एक छोटा और विचारशील समलैंगिक दृश्य है।

क्या नई दिल्ली में LGBTQ+ नाइटलाइफ़ है?

यदि आप अब भी सोचते हैं कि दिल्ली में सभी ऐतिहासिक स्मारक और बाज़ार हैं, तो फिर से सोचें। राजधानी में सभी प्रकार के बार और क्लबों के साथ एक जीवंत रात्रिजीवन है-जिसमें दिल्ली के समलैंगिक बार और क्लब शामिल हैं। यहां तक ​​कि अधिकांश "सीधे" बार भी एलजीबीटीक्यू रातों और विशेष समलैंगिक पार्टियों का स्वागत और मेजबानी कर रहे हैं। इसलिए यदि आप अंधेरे के बाद दिल्ली में हैं, तो तड़के बार हॉप के लिए तैयार रहें।

गे नई दिल्ली बार और क्लब

Kitty Su
स्थान चिह्न

लॉबी लेवल द ललित होटल, बाराखंभा रोड, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली, इंडिया

मानचित्र पर दिखाएं
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 16 वोट

किटी सु नई दिल्ली का एक शानदार गे बार और क्लब है ललित होटल. यह सप्ताह के सभी दिन खुला रहता है और यह नई दिल्ली के उभरते ड्रैग दृश्य के कई ड्रैग कलाकारों का घर है। यह लोकप्रिय समलैंगिक रातें, जैसे कि समावेशी मंगलवार, और कुछ महिलाओं की रातें, जैसे कॉटन कैंडी, की मेजबानी करता है।

यह एक बाउजी सेटिंग है - आख़िरकार यह ललित है। यहां आप भारत के सबसे अच्छे घरेलू होटलों में से एक में उभरते समलैंगिक दृश्य का आनंद ले सकते हैं। 2018 में समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से हटा दिया गया। इस प्रक्रिया में, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के समलैंगिक नागरिक ठंड से बाहर आए। भारतीय और पश्चिमी दोनों कलाकारों द्वारा टेंच संगीत, पॉप हिट की अपेक्षा करें।
विशेषताएं:
बार
क्लब
खींचें
संगीत

कार्यदिवस: सोम: बंद मंगल-शुक्र: 10pm-1am

सप्ताहांत: शनि-सूर्य: शाम 10 बजे से 1 बजे तक

पिछला नवीनीकरण: 27-Sep-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।