ब्रुग, बेल्जियम

ब्रुग्स गे मैप

हमारा इंटरैक्टिव ब्रुग्स समलैंगिक मानचित्र। आप किसी स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक स्थल की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Nh Brugge

एक पूर्व मठ के भीतर स्थित, एनएच ब्रुग ऐतिहासिक मार्केट स्क्वायर और मध्ययुगीन स्थलों से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है (जब तक कि आप ज़ुइडज़ैंडस्ट्राट के साथ शानदार दुकानों और रेस्तरां से विचलित न हों)। होटल के बगल में एक बड़ा भूमिगत कार पार्क है और हर ज़ैंड के साथ सुंदर आउटडोर छतों वाले बहुत सारे रेस्तरां हैं - एक पैदल यात्री सड़क जो होटल से 2 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है। वातानुकूलित अतिथि कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, मुफ्त वाईफाई, मिनीबार, कॉफी बनाने की सुविधाएं हैं। नाश्ते में ताज़ा जूस, पेस्ट्री, कोल्ड कट्स, ब्रेड और ऑर्डर पर बने गर्म व्यंजन शामिल हैं। यह होटल ब्रुग्स के एकमात्र विशिष्ट समलैंगिक बार, स्टड्स क्लब से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है।