रोम फ्लोरेंस नेपल्स गे ग्रुप ट्रिप

गे नेपल्स होटल

नेपल्स में होटलों का एक बढ़िया विकल्प है जो लोकप्रिय पर्यटक स्थलों, खरीदारी क्षेत्रों और समलैंगिक दृश्य से पैदल दूरी पर हैं

समलैंगिक-अनुकूल होटलों के हमारे चयन के साथ नेपल्स के आकर्षण को उजागर करें, जहां पारंपरिक इतालवी आतिथ्य जीवंत स्थानीय LGBTQ+ दृश्य से मिलता है। शानदार छुट्टियों से लेकर आरामदायक बजट विकल्पों तक, प्रत्येक होटल नेपल्स की ऐतिहासिक सड़कों, उत्तम व्यंजनों और जीवंत समलैंगिक नाइटलाइफ़ का पता लगाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त स्थान पर है।

गे नेपल्स होटल

Romeo Hotel
स्थान चिह्न

क्रिस्टोफोरो कोलंबो 45 के माध्यम से,, नैप्लस

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? नया डिजाइनर होटल। अद्भुत दृश्य. समलैंगिक दृश्य के करीब.
कॉन्डे नास्ट ट्रैवलर द्वारा 'दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नए होटलों में से एक' के रूप में चयनित, 5 सितारा रोमियो नेपल्स हार्बर, एक छत पर पूल, एक आधुनिक जिम, सौना के साथ 1000 वर्ग मीटर का स्पा और एक मिशेलिन-तारांकित रेस्तरां का शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है।

पुराने शहर के किनारे पर स्थित, फेरी पोर्ट के सामने (महान यदि आप कैपरी की यात्रा की योजना बनाते हैं), मेट्रो स्टेशनों से थोड़ी पैदल दूरी पर, और आसान पहुंच के भीतर गे क्रूज़ क्लब द बेसमेंट और DEPOT नापोली.

आधुनिक अतिथि कमरे और सुइट में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, नेस्प्रेस्सो कॉफी मशीन और मिनीबार हैं। नाश्ता शामिल है, और 24 घंटे की कमरा सेवा उपलब्ध है। बहुत बढ़िया, दोस्ताना स्टाफ।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
सन छत
तरणताल
Hotel Santa Brigida
स्थान चिह्न

सांता ब्रिगिडा के माध्यम से, 6 - 80133, नैप्लस

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। आधुनिक कमरे. दर्शनीय स्थलों की यात्रा और समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
सांता ब्रिगिडा केंद्रीय नेपल्स में बंदरगाह और म्यूनिसिपियो मेट्रो स्टेशन के नजदीक एक शानदार मूल्य वाला होटल है। अधिकांश स्थानीय समलैंगिक दृश्य और रात्रिजीवन आसपास ही हैं। आंतरिक सज्जा भव्य और देखभालपूर्ण सजावट के साथ आधुनिक विलासिता प्रदान करती है। समीक्षकों ने होटल के आसपास परिवहन संपर्क और खरीदारी दोनों के लिए अद्भुत स्टाफ और शानदार स्थान का उल्लेख किया है।
विशेषताएं:
बार
TV
Albergo Palazzo Decumani
स्थान चिह्न

वाया डेल ग्रांडे आर्चीवियो, 8 ;,, नैप्लस

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। सभी दर्शनीय स्थलों के करीब. पैसा वसूल।
नेपल्स के हृदय में महान मूल्य। अल्बर्टो पलाज्जो डेकुमनी कैथेड्रल (डुओमो) और कई ऐतिहासिक स्थलों से बस थोड़ी ही दूरी पर है, और नेपल की सबसे प्रसिद्ध पैदल यात्री सड़क, सैन बियाजियो देई लिब्राई से कुछ कदम की दूरी पर है।

20 वीं सदी की इमारत में स्थित, इस 4-सितारा होटल में फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई और मिनीबार के साथ विशाल, आधुनिक कमरे हैं। कुछ कमरों से शहर के दृश्य दिखाई देते हैं।

नाश्ता लाउंज में परोसा जाता है, और बार में पेय का आनंद लिया जा सकता है। आपके आगमन पर एक निःशुल्क स्वागत पेय परोसा जाता है। बहुत अच्छी सेवा।

रात भर की कार्रवाई के लिए, बेसमेंट नेपोली गे ​​क्रूज़ क्लब बस कुछ ही मिनटों की दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
Royal Continental
स्थान चिह्न

वाया पार्टेनोप,38/44 नेपल्स,, नैप्लस

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र का स्थान। छत पर बना पूल. उत्कृष्ट दृश्य.
सीफ्रंट होटल रॉयल कॉन्टिनेंटल शहर के प्रसिद्ध खरीदारी जिले और फैशनेबल नाइटलाइफ़ क्षेत्र के करीब, पैदल सैरगाह के सामने स्थित, नेपल्स की खाड़ी के शानदार दृश्य पेश करता है।

हम होटल के छत स्विमिंग पूल (मौसमी) को अद्भुत खाड़ी दृश्यों के साथ पसंद करते हैं। एक 24 घंटे का जिम, एक स्टाइलिश रेस्तरां और बार है। सभी अतिथि कमरे और सुइट्स में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग और मिनीबार है।

समलैंगिक दृश्य-वार घेटो अपराध बार होटल से लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
Eurostars Hotel Excelsior
स्थान चिह्न

वाया पार्टेनोप 48,, नैप्लस

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

यह होटल क्यों? सुंदर नज़ारे।
यूरोस्टार एक्सेलसियर समुद्र के किनारे पर स्थित है, जो नेपल्स और माउंट वेसुवियस की खाड़ी के दृश्य पेश करता है। इस खूबसूरत होटल में एक छत पर छत और बाहरी सीटें, एक बार और एक जिम के साथ रेस्तरां हैं।

प्रत्येक अतिथि कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनीबार, मुफ्त वाईफाई और संगमरमर बाथरूम है। उन्नत कमरों में द्वीप या पहाड़ के दृश्य हैं। कक्ष सेवा चौबीसों घंटे उपलब्ध है।

नेपल्स की पैदल यात्रा और समलैंगिक दृश्य देखने के लिए होटल का स्थान बहुत अच्छा है। घेटो अपराध बार लगभग 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सन छत
Hotel Le Orchidee
स्थान चिह्न

कोरसो अम्बर्टो I, 7, नैप्लस

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट का विकल्प। नेपल्स के दिल में. समलैंगिक-प्रबंधित।
नेपल्स के केंद्र में उच्च गुणवत्ता सुविधाओं के साथ बजट होटल। गे-प्रबंधित होटल ले ऑर्किड में एक महान केंद्रीय स्थान है, जो परिवहन लिंक, नौका बंदरगाह और नेपल्स की खाड़ी से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

शहर के दृश्यों के साथ 19वीं सदी की एक खूबसूरत इमारत में स्थित, ले ऑर्किडी के आधुनिक अतिथि कमरों में सैटेलाइट टीवी, संलग्न बाथरूम, मुफ्त वाईफाई, वॉक-इन शॉवर की सुविधा है।

कोई रेस्तरां ऑनसाइट नहीं है, लेकिन हर सुबह नाश्ते के कमरे में एक कॉन्टिनेंटल नाश्ता परोसा जाता है या आपके कमरे में आनंद लिया जा सकता है। भूतल पर बार में मादक / शीतल पेय उपलब्ध हैं।

Royal Palace, Naples Town Hall, Piazza del Municipio और Piazza del Plebiscito जैसे शहर के असंख्य आकर्षणों और स्थानों से होटल की आसान पहुँच भी कुछ कम नहीं है।
विशेषताएं:
वातानुकूलन
लिफ़्ट
मुक्त वाईफ़ाई
धूम्रपान निषेध
निजी स्नानघर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।