गे नोम पेन्ह · सेवाएँ

गे नोम पेन्ह · सेवाएँ

अन्य समलैंगिक स्वामित्व वाले व्यवसायों, सेवा प्रदाताओं और नोम पेन्ह में एलजीबीटी संगठनों के हमारे राउंडअप।

गे नोम पेन्ह · सेवाएँ

Veasna In The Kitchen
स्थान चिह्न

सिसोवाथ क्वे (नदी के किनारे), नोम पेन्ह, कंबोडिया

मानचित्र पर दिखाएं
4.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 62 वोट

एक समलैंगिक जोड़े Veasna और Niall के स्वामित्व में नोम पेन्ह के दिल में निजी खाना पकाने की कक्षा, भोजन यात्रा और भोजन का अनुभव। Veasna हाथों पर अनुभव, खाना पकाने की कक्षाएं और भोजन पर्यटन प्रदान करता है जहां आप सरल, स्वस्थ और स्वादिष्ट खमेर व्यंजन तैयार करना सीख सकते हैं।

कुकिंग क्लासेस और डाइनिंग आमतौर पर उनके विशाल, वातानुकूलित अपार्टमेंट में रात के बाजार के पास टोनले सैप नदी के दृश्य में आयोजित किए जाते हैं। आपको मित्र के रूप में माना जाएगा, या यदि आपके पास कोई विशेष स्थान है, तो वे आपके पास आ सकते हैं।

वीस्ना एक शानदार भोजन के लिए एक कुशल, पेशेवर शेफ है जो कंबोडिया में आगंतुकों के साथ अपने व्यंजनों को साझा करने का आनंद लेता है। व्यंजन विशेष रूप से आपके स्वाद को पूरा करने के लिए सिलवाया जा सकता है।
विशेषताएं:
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

បេស Base
स्थान चिह्न

14सी स्ट्रीट 392, बीकेके1, नोम पेन्ह, कंबोडिया

मानचित्र पर दिखाएं
បេស बेस एक गुणवत्तापूर्ण पुरुषों के कपड़ों की दुकान है, जिसका स्वामित्व एक अंग्रेजी/खमेर समलैंगिक जोड़े के पास है।

दुकान में बहुत प्रतिस्पर्धी कीमतों पर स्टॉक आइटम का एक बड़ा चयन है। एक गर्म दिन पर एसी को ठंडा करने के लिए स्टोर के साथ उपलब्ध कोल्ड ड्रिंक्स का चयन।

बीकेके1 जिले नोम पेन्ह में स्थित, यह दुकान मैत्रीपूर्ण और सहायक ग्राहक सेवा प्रदान करने पर गर्व करती है। ग्राहकों के लिए कार पार्किंग है, जो सीसीटीवी से कवर है। डिलिवरी सेवा उपलब्ध है.
विशेषताएं:
मुक्त वाईफ़ाई
ख़रीदे

कार्यदिवस: 09: 00 - 20: 00

सप्ताहांत: 09: 00 - 20: 00

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।