गे पाम स्प्रिंग्स

गे पाम स्प्रिंग्स · मिड-रेंज होटल

क्या आप पाम स्प्रिंग्स में रहने के लिए एक आदर्श स्थान की तलाश में हैं? हमने समलैंगिक नाइटलाइफ़ के निकट पाम स्प्रिंग्स में समलैंगिक यात्रियों के लिए सर्वोत्तम होटल चुने हैं।

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे शीर्ष पाम स्प्रिंग होटल नीचे सूचीबद्ध हैं।


अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी पाम स्प्रिंग्स होटल खोजें.

गे पाम स्प्रिंग्स · मिड-रेंज होटल

East Canyon Hotel & Spa
स्थान चिह्न

288 ई कैमिनो मोंटे विस्टा, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्तम दर्जे का, समलैंगिक स्वामित्व वाला होटल। एरेनास रोड के करीब.
ईस्ट कैन्यन होटल एंड स्पा एक समलैंगिक स्वामित्व वाला होटल है। पहले यह केवल समलैंगिक हुआ करता था लेकिन अब यह मिश्रित भीड़ का स्वागत करता है। आप इसे सीधे-सीधे मित्रतापूर्ण कह सकते हैं। यहां 15 अच्छी तरह से सजाए गए कमरे हैं - यह काफी अंतरंग सेटिंग है।

शाम 5 बजे पूल के आसपास रात्रिकालीन आनंदमय समय होता है। यह शहर के उत्तम दर्जे के होटलों में से एक है।

Arenas रोड की समलैंगिक नाइटलाइफ़ सड़क सहित नीचे है शिकारी, मान लीजिए कि आप रात भर नृत्य करना चाहेंगे।
विशेषताएं:
जकूज़ी
पूल
स्पा
Colony Palms
स्थान चिह्न

572 एन इंडियन कैन्यन डॉ, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? क्लासिक बुटीक होटल। बहुत सजा हुआ।
कॉलोनी पाम्स पाम स्प्रिंग्स में एक प्रसिद्ध बुटीक होटल है। इसे शहर के सबसे अच्छे होटलों में से एक माना जाता है। स्पैनिश-औपनिवेशिक इमारत 1936 में बनाई गई थी। इसमें उष्णकटिबंधीय उद्यान, एक अच्छा पूल और सैन जैसिंटो पर्वत के दृश्य हैं।

चेक-इन करने पर आपको एक गिलास गुलाब का फूल मिलेगा। यहां 57 कमरे हैं, सभी को स्पेनिश और मोरोकन स्पर्श के साथ सुंदर ढंग से डिजाइन किया गया है। डाउनटाउन पाम स्प्रिंग्स थोड़ी पैदल दूरी पर है। पाम स्प्रिंग्स की छुट्टियों के लिए यह हमेशा एक बढ़िया विकल्प है।
विशेषताएं:
पूल
भोजनालय
स्पा
Triangle Inn
स्थान चिह्न

555 ई सैन लोरेंजो रोड, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक. कपड़े वैकल्पिक. बहुत सुंदर स्थान।
ट्रायंगल इन, जिसे "रोमांटिक, आरामदायक और मनोरंजक" कहा जाता है, पाम स्प्रिंग्स में एक लोकप्रिय समलैंगिक होटल है। मेज़बान स्टीफ़न और माइकल संपत्ति पर रहते हैं, इसलिए आपकी अच्छी तरह से देखभाल की जाएगी। यह केवल नौ कमरों वाला एक अंतरंग स्थान है। यह एक चारदीवारी वाला परिसर है इसलिए यह बहुत निजी है। आप उष्णकटिबंधीय उद्यानों में आराम कर सकते हैं, पूल में तैर सकते हैं और नाटकीय पहाड़ी दृश्यों की प्रशंसा कर सकते हैं। यह एक कपड़े-वैकल्पिक रिसॉर्ट है, इसलिए आप स्वयं को अन्य दृश्यों की भी प्रशंसा करते हुए पा सकते हैं। संपत्ति पाम कैन्यन ड्राइव से बस एक ब्लॉक की दूरी पर है, इसलिए सभी गतिविधियां आपके दरवाजे पर हैं।
विशेषताएं:
बगीचा
जिम
पूल
Sparrows Lodge
स्थान चिह्न

1330 ई पाम कैन्यन डॉ, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अंतरंग बुटीक होटल। रोमांटिक सेटिंग. ठाठदार डिज़ाइन.
स्पैरोज़ लॉज पाम स्प्रिंग्स में एक अंतरंग बुटीक होटल है। यह साउथ पाम स्प्रिंग्स - में स्थित है समलैंगिक नाइटलाइफ़ सिर्फ 1.5 मील दूर है और कैब में जल्दी पहुंचा जा सकता है।

यदि आप ढेर सारी विशेषताओं वाला छोटा होटल चाहते हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है। कमरे विशाल हैं, स्वभाव में देहाती हैं और घर जैसा अनुभव देते हैं। उनके पास टीवी नहीं है लेकिन उनके पास वाई-फाई है।

वहाँ एक आउटडोर पूल, एक व्हर्लपूल और एक बगीचा है। आप पूल किनारे का कमरा, बगीचे का कमरा या बड़ा सुइट चुन सकते हैं। बार्न किचन में हर दिन भोजन परोसा जाता है।
विशेषताएं:
पूल
भोजनालय
La Dolce Vita Resort Spa Gay Men S Clothing Option
स्थान चिह्न

1491 एस वाया सोलेदाद,, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लोकप्रिय समलैंगिक होटल। बहुत सुंदर स्थान।
ला डोल्से वीटा केवल पुरुषों के लिए एक कपड़े-वैकल्पिक रिसॉर्ट है, जो शहर के पाम स्प्रिंग्स के ठीक बगल में स्थित है। आपके दरवाजे पर समलैंगिक नाइटलाइफ़, खरीदारी और आकर्षण के साथ, स्थान उत्कृष्ट है।

यह कुछ हद तक उत्तेजक वातावरण में आराम करने और आराम करने के लिए एक शानदार जगह है। होटल पाम स्प्रिंग्स में केवल पेशेवर पुरुषों के लिए स्पा प्रदान करता है। चुनने के लिए अलग-अलग आकार के 18 कमरे हैं। आप हॉट टब, स्टीम रूम, आउटडोर पूल और बारबेक्यू का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं।

आप कपड़ों के साथ या बिना कपड़ों के घूमने के लिए स्वतंत्र हैं। ओह, और आपको हर सुबह मुफ़्त नाश्ता मिलता है। क्या पसंद नहीं करना?
विशेषताएं:
हॉट टब
आउटडोर पूल
स्पा
भाप से भरा कमरा
Caliente Tropics
स्थान चिह्न

411 ई पाम कैन्यन डॉ, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।
कैलिएंट ट्रॉपिक्स पाम स्प्रिंग्स के व्हाइट सैंड्स जिले में स्थित है और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब है, यह पॉलिनेशियन-प्रेरित होटल किफ़ायती और मज़ेदार है।

कमरों को चमकीले पॉलिनेशियन रंगों में सजाया गया है और सभी में मुफ्त वाईफाई, कॉफी मेकर और केबल टीवी हैं। यदि आप सुइट में अपग्रेड करते हैं तो आपको एक लिविंग रूम भी मिलेगा।

आप हॉट टब, पूल, रेस्तरां और बार का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। पूलसाइड सेवा उपलब्ध है, इसलिए आप होटल से बाहर निकले बिना खुद को काफी अच्छी तरह से लिप्त कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
पूल
भोजनालय
The Saguaro
स्थान चिह्न

1800 ई पाम कैन्यन डॉ, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मज़ेदार, समलैंगिक-लोकप्रिय होटल। यह बहुत रंगीन है.
समलैंगिक-लोकप्रिय होटल, द सगुआरो, पाम स्प्रिंग्स में स्थित है जो व्हाइट पार्टी के लिए एक वार्षिक समलैंगिक नृत्य कार्यक्रम की मेजबानी करता है। शहर के मुख्य भाग से 2.5 मील की दूरी पर स्थित, आप इस जगह को मिस नहीं कर सकते क्योंकि यह कैंप-एज़-पैंट रंगों में स्पष्ट रूप से रंगा हुआ है।

बड़ा आउटडोर पूल अक्सर डीजे बजाने और सप्ताहांत पार्टियों के साथ गतिविधि का केंद्र होता है। कोचेला और व्हाइट पार्टी के दौरान यह होटल धूम मचा रहा है।

सगुआरो में एक स्पा है और आप विभिन्न प्रकार के उपचारों का पूरा उपयोग कर सकते हैं। यहां 24 घंटे खुला रहने वाला जिम भी है।

सभी कमरों में बालकनी और होटल के बाहरी हिस्से से मेल खाने वाले चमकीले रंग हैं। यदि आपको अधिक जगह की आवश्यकता है तो आप इसे दो बेडरूम वाले सुइट में अपग्रेड कर सकते हैं। सभी कमरे आरामदायक और अच्छी तरह से सुसज्जित हैं।

आप नाश्ते, दोपहर के भोजन या रात के खाने के लिए इन-हाउस एल जेफ रेस्तरां में जा सकते हैं और फिर पूल बार में एक गिलास उठा सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
पूल
भोजनालय
स्पा
Vista Grande Resort
स्थान चिह्न

574 एस वार्म सैंड्स डॉ, पाम स्प्रिंग्स, सीए 92264, यूएसए, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक पुरुष ही सहारा लेते हैं. कपड़े वैकल्पिक.
विस्टा ग्रांडे रिज़ॉर्ट एक समलैंगिक है, कपड़ों का वैकल्पिक रिज़ॉर्ट स्टाइलिश है और सेंट्रल पाम स्प्रिंग्स से सिर्फ 1.6 मील दूर है। वार्म सैंड्स जिले में स्थित है और एरेनास रोड के समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब है।

हाल ही में पुनर्निर्मित, रिज़ॉर्ट में उद्यान, एक लैगून और एक सूखा सौना है। चुनने के लिए दो पूल हैं - कपड़ों की आवश्यकता नहीं है।

आकर्षक कमरे माइक्रोवेव और फ्रिज के साथ आते हैं। यदि आप एक बड़े कमरे में अपग्रेड करते हैं तो आपको एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर मिलेगा।

पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक यात्रियों के लिए एक बेहतरीन गंतव्य है और यह 'समझदार समलैंगिक व्यक्ति' का सहारा है। यदि वह आप हैं तो हम आपको यहीं रहने की सलाह देंगे।

यदि आप अपना किट उतारना और पूल के किनारे मौज करना चाहते हैं तो दिन के पास भी उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
पूल
वाई-फाई
Parker Palm Springs
स्थान चिह्न

4200 ई. पाम कैन्यन ड्राइव,, पाम स्प्रिंग्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? पॉप कला डिज़ाइन. मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय. कोचेला के पास.
पार्कर पाम स्प्रिंग्स ताड़ के पेड़ों से छायांकित है और शहर के पाम स्प्रिंग्स से पांच मील की दूरी पर स्थित है। कोचेला घाटी केवल आधे घंटे की ड्राइव दूर है, इसलिए यदि आप उत्सव में जा रहे हैं तो यह एक आदर्श आधार है।

होटल की शैली जीवंत और विचित्र है। इसे एंडी वारहोल द्वारा डिज़ाइन किया जा सकता था। सेटिंग शानदार है. यह मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय है और अक्सर फैशन शूट के लिए इसका उपयोग किया जाता है।

कमरे व्यापक गलियारों के साथ बने हैं। सजावट विचित्र है, अधिकांश में चार-पोस्टर बेड हैं और कुछ में बालकनी हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
पूल
भोजनालय
टेनिस कोर्ट
वाई-फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।