विश्व छुट्टी यात्रा और पर्यटन

गे पलवन टूर

पलावन में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-लोकप्रिय, संस्कृति, इतिहास और द्वीप hopping पर्यटन का हमारा राउंडअप।

पलावन में समलैंगिक-लोकप्रिय इतिहास, संस्कृति और स्थापत्य पर्यटन।

गे पलवन टूर

World Holiday Travel and Tours
स्थान चिह्न

कॉम्बी प्यूर्टो प्रिंसेसा और एल्निडो, पालावान, फिलीपींस

3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

समुद्र तट प्रेमियों के लिए पैकेज टूर:

दिन 1 - प्योर्टो प्रिंसेसा सिटी पलावन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में आगमन

एयरपोर्ट पर मिलें और अभिवादन करें - पिक अप के लिए अपने नाम के साथ प्लेकार्ड पकड़े हुए ड्राइवर की तलाश करें।

दोपहर 1:00 बजे शहर के दर्शनीय स्थलों की यात्रा - प्यूर्टो प्रिंसेसा शहर फिलीपींस में एक प्रमुख पर्यटन स्थल है। यह दौरा आपको प्यूर्टो प्रिंसेसा शहर की राजधानी में ले जाता है जिसमें राउंडट्रिप परिवहन शामिल है। आराम से बैठें और स्टा मोनिका के मित्रा रेंच, प्लाजा क्यूआरटेल और कैथेड्रल जैसे ऐतिहासिक स्थलों के अद्भुत दृश्यों का आनंद लेने के लिए आधे दिन के दौरे का आनंद लें। पलावन विरासत संग्रहालय में पलावन विरासत के बारे में जानें। पलावां प्रकृति और वन्यजीव संरक्षण केंद्र का दौरा। जो लोग कुछ स्नैक्स खरीदना चाहते हैं, उनके लिए टूर बेकर्स हिल भी जाता है। खरीदारी के लिए स्मारिका दुकानों का एक छोटा पड़ाव भी इस दौरे का हिस्सा है।

दिन 2 - 6:00 सुबह का नाश्ता

7:00 AM - 4:00 PM- होंडा बे में द्वीप hopping दौरे के लिए प्रस्थान।

फिलीपींस पहले 7,107 द्वीपों के लिए जाना जाता है, लेकिन नेशनल मैपिंग और संसाधन सूचना की एक हालिया रिपोर्ट ने 534 और द्वीपों की खोज की है, जिससे द्वीपों की संख्या 7,641 हो गई है। इन नए द्वीपों की खोज ने फिलीपींस के भौगोलिक क्षेत्र में वृद्धि की है और दुनिया में सबसे अधिक द्वीपों के साथ सातवां स्थान बन गया है।

कुछ द्वीप Honda Bay Puerto Princesa City Palawan फिलीपींस में स्थित हैं। इसलेट्स के साथ क्रिस्टल साफ पानी जो स्नोर्कलिंग को अपने परिक्षेत्र के भीतर अधिक साहसी और द्वीप पर जाने का अनुभव प्रदान करता है या बस अपने समुद्र तट क्षेत्रों की महीन रेत में पिकनिक मनाने के लिए, होंडा बे है जहाँ आप तैराकी, स्नोर्केलिंग, धूप सेंकने का आनंद ले सकते हैं। लोगों और प्योर्टो प्रिंसेसा के शहर में दोस्तों को एक जीवन भर की स्मृति के साथ लाना - एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग में एक आराम से वापसी।

दौरे में द्वीपों पर जाने वाली नाव, प्रवेश शुल्क, दोपहर का भोजन, सरकारी पर्यावरण विकास शुल्क, टूर गाइड, वैन परिवहन या होटल पिकअप और ड्रॉप ऑफ शामिल हैं।

6:00 PM - डिनर के लिए डिपार्टमेंट

दिन 3 - भूमिगत नदी के दौरे के बाद एल्निडो के लिए आगे बढ़ें

- प्यूर्टो प्रिंसेसा सिटी सबट्रेनियन रिवर नेशनल पार्क, सेंट पॉल माउंटेन रेंज में स्थित है, जो प्यूर्टो प्रिंसेसा सिटी के केंद्र से 81 किलोमीटर दूर है, 4 दिसंबर, 1999 को यूनेस्को द्वारा अंकित एक विश्व धरोहर स्थल है। यह दुनिया की सबसे लंबी नौगम्य भूमिगत नदी है और अब इनमें से एक है। प्रकृति के चमत्कार. इसकी शानदार रॉक स्टैलेक्टाइट्स और स्टैलेग्माइट्स संरचना ने इसे यूनेस्को विश्व विरासत स्थल में शामिल कर दिया और रामसर साइट के रूप में सम्मानित किया गया। गुफा के अंदर की यात्रा इस 8.2 किमी लंबी भूमिगत नदी के पहले किलोमीटर को कवर करेगी जो दुनिया में सबसे लंबी नौगम्य नदी के रूप में जानी जाती है। पार्क एक प्राकृतिक आश्चर्य है. इसकी भूवैज्ञानिक विशेषताएं अद्वितीय हैं और सबसे प्रभावशाली पहाड़ी चूना पत्थर के पठार हैं, जिन्हें भूवैज्ञानिक रूप से कार्स्ट कहा जाता है, जो ऊंचाई के साथ सेंट पॉल पर्वत श्रृंखला के ऊबड़-खाबड़ परिदृश्य का निर्माण करते हैं।

-

दिन ४ - ९: ०० बजे एलनिडो द्वीप दौरे के बाद पुएर्टो प्रिंसेसा शहर की यात्रा पर वापस जाना

Elnido, Palawan में स्थित है, जिसे देश आखिरी सीमा के रूप में जाना जाता है, जो लुभावने दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है, जो संगमरमर की चट्टानों की विशाल संख्या वाले द्वीपों के प्रभुत्व वाले द्वीप हैं, जो कई उष्णकटिबंधीय पक्षियों का घर हैं, एक लंबे समय से पहले एल निदो सबसे प्रसिद्ध में से एक था। मनोरम सूप विशेष रूप से चीनी रेस्तरां में पाए जाते हैं - नीडो सूप। इस सूप में मुख्य रूप से पक्षी के घोंसले होते हैं जो इस क्षेत्र में मौजूद होते हैं। अब एल्नीडो फिलीपींस में एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है। आज, दुनिया भर के समुद्र तट प्रेमी इस विश्व स्तरीय द्वीपों और समुद्र तट पर अपनी सफेद रेत और मनोरम परिदृश्य और सीस्केप के लिए जाते हैं, जो उनके साथ जीवन भर की स्मृति लेकर आते हैं - एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग में एक आराम से निजी वापसी।

एल्निडो दिवस का टूर प्यर्टो प्रिंसेसा सिटी से आने वाले पर्यटकों के लिए है, जो सीमित समय के साथ एलनिडो की यात्रा करना चाहते हैं और एल्निडो में एक दिन बिताते हैं और उसी दिन पर्टो प्रिंसेसा के शहर में वापस आते हैं। यह टूर आपको सुबह 4:00 बजे अपने होटल से लेगा और सुबह 9:00 बजे के आसपास एल्नीडो का दौरा द्वीपों पर जाने लगेगा।

दिन 5 - नाश्ता - हवाई अड्डा स्थानान्तरण देखें।

सभी शामिल हैं:

प्योर्टो प्रिंसेसा सिटी बजट आवास (सी टॉवर या डी लकी गार्डन सराय) में 3 रातों के लिए कमरे में आवास और एलिडो में 1 रात के लिए कमरा आवास

4 दिन का नाश्ता

शहर के दर्शनीय स्थल की सैर

दोपहर के भोजन के साथ होंडा बे द्वीप hopping दौरे

दोपहर के भोजन के साथ अंडरग्राउंड रिवर टूर

दोपहर के भोजन के साथ एलनिडो द्वीप का भ्रमण

राउंडट्रिप वैन परिवहन, पर्टो प्रिंसेसा सिटी से एलनिडो तक

पर्यटन के दौरान भूमि परिवहन

पर्यटन के दौरान नाव परिवहन

प्रवेश शुल्क। टर्मिनल शुल्क, ऑडियो शुल्क, सरकार ने गुफा में प्रवेश करने की अनुमति दी,

सरकारी पर्यावरण विकास शुल्क

लाइसेंस प्राप्त टूरगाइड

बहिष्करण:

यह एक भूमि व्यवस्था है जिसमें केवल एयरलाइन टिकट शामिल नहीं हैं।

ग्रेच्युटी शामिल नहीं है और वैकल्पिक हैं।

स्नॉर्कलिंग गियर शामिल नहीं हैं और होंडा बे के रास्ते में किराये की दुकानों में उपलब्ध हैं

मूल्यांकन करें:

460 $ प्रति व्यक्ति यदि केवल 1 व्यक्ति

यदि 335 से 2 वयस्कों का समूह प्रति व्यक्ति $ 3

300-4 वयस्कों के समूहों के लिए प्रति व्यक्ति 5 डॉलर

समूह 265 वयस्कों या अधिक के लिए 6 $ प्रति व्यक्ति
विशेषताएं:
टूर ऑपरेटर

पिछला नवीनीकरण: 4-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।