गे पुएर्टो रिको · होटल

गे पुएर्टो रिको · होटल

प्यूर्टो रिको में रहने के लिए सही जगह की तलाश है? आपके पास चुनने के लिए हमारे पास होटलों का एक बड़ा चयन है।

गे पुएर्टो रिको · होटल

The Gallery Inn
स्थान चिह्न

204 206 नॉरज़ागारे ओल्ड सैन जुआन,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। अद्भुत दृश्य।

गैलरी इन, सैन जुआन नेशनल हिस्टोरिक साइट से एक मील से भी कम दूरी पर ओल्ड टाउन सैन जुआन में स्थित है। यह होटल समुद्र के दृश्य, एक आउटडोर स्विमिंग पूल और इंटरनेट का उपयोग प्रदान करता है।

प्रत्येक विशाल कमरे को विशिष्ट रूप से सजाया गया है और इसमें एक निजी बाथरूम और मिनी बार है। इस होटल के मेहमान हर सुबह परोसे जाने वाले मानार्थ कॉन्टिनेंटल नाश्ते का आनंद ले सकते हैं।

यह होटल सैन फ्रांसिस्को प्लाजा और मोरो कैसल से एक मील से भी कम दूरी पर स्थित है। Condado & Santurce का लोकप्रिय समलैंगिक क्षेत्र भी एक छोटी ड्राइव के भीतर है।

विशेषताएं:
बगीचा
बाहरी तरणताल
La Concha Renaissance San Juan Resort
स्थान चिह्न

1077 एशफोर्ड एवेन्यू,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। समुद्र तट के दृश्य।

यह रिसॉर्ट प्रसिद्ध कोंडोडो समलैंगिक समुद्र तट के अद्भुत दृश्यों के साथ एक उत्कृष्ट स्थान पेश करता है। ला कोंचा पुनर्जागरण सैन जुआन रिज़ॉर्ट एक साइट पर कैसीनो और कई बढ़िया भोजन रेस्तरां के साथ 4-सितारा आवास प्रदान करता है।

उज्ज्वल कमरे में फर्श से छत तक की खिड़कियां और निजी बाल्कनियाँ हैं, साथ ही एक सुखद रहने के लिए आवश्यक सभी आधुनिक सुविधाएं हैं। प्रस्ताव पर लोकप्रिय सुविधाओं में आउटडोर पूल, निजी समुद्र तट और फिटनेस सेंटर शामिल हैं।

पेर्ला या कोमाकाई सहित विभिन्न प्रकार के साइट पर भोजन विकल्प हैं जो पूलसाइड तपस और समुद्री भोजन परोसते हैं। भोजन और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों का विस्तृत चयन आस-पास के क्षेत्र में पाया जा सकता है, जैसे ओशनो जो 2 मिनट की पैदल दूरी के भीतर है।

विशेषताएं:
बार
कैसिनो
खेल कक्ष
जिम
नाइट क्लब
निजी समुद्र तट
भोजनालय
सॉना
स्पा
Condado Vanderbilt Hotel
स्थान चिह्न

1055 एशफोर्ड एवेन्यू,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। अद्भुत दृश्य।
यह लक्जरी होटल, सैन जुआन के कॉन्डोडो बीच पर स्थित है, जो कॉन्डोडो लैगून से कुछ कदम दूर है। Condado Vanderbilt Hotel में एक फिटनेस सेंटर, रेस्‍तरां और नि: शुल्‍क वाई-फाई है।

कमरों में आधुनिक, ठाठ की सजावट है और एक आरामदायक रहने के लिए आवश्यक हर आवश्यक सामान शामिल है जैसे कि भोजन क्षेत्र, रेफ्रिजरेटर और एक निजी बाथरूम।

यह होटल ओल्ड सैन जुआन सिटी सेंटर और लुइस मुनोज़ मारिन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 10 किमी से कम की दूरी पर है, जबकि मनोरंजन और गे नाइटलाइफ़ डिस्ट्रिक्ट कॉन्डाडो और सैंटूरस के कोने के आसपास है।
विशेषताएं:
मछली पकड़ना
बगीचा
जिम
घुड़सवारी
हॉट टब
घर के अंदर बना तरणताल
मालिश
बाहरी तरणताल
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
Condado Palm Inn San Juan, Tapestry Collection by Hilton
स्थान चिह्न

55 एवेन्यू कोंडोडो,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है.
बेस्ट वेस्टर्न प्लस कॉन्डोडो पाम इन एंड सुइट्स, सैन जुआन के केंद्र में समकालीन कला संग्रहालय और लोकप्रिय गे बार ओशनो सहित आसपास के हॉट स्पॉट से पैदल दूरी पर स्थित है।

वातानुकूलित कमरों में मुफ्त वाई-फाई, एक रेफ्रिजरेटर, इस्त्री सुविधाएं और एक निजी बाथरूम शामिल हैं। होटल के मेहमान आउटडोर पूल, सन टैरेस और ऑन-साइट रेस्तरां जैसी लोकप्रिय सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
मालिश
बाहरी तरणताल
भोजनालय
स्पा
Doubletree By Hilton San Juan
यह होटल क्यों? असाधारण स्थान. आश्चर्यजनक पूल।

सैन जुआन में स्थित लोकप्रिय होटल, कॉन्डोडो बीच से कुछ ही दूरी पर है। हिल्टन सैन जुआन द्वारा डबलट्री क्षेत्र के लोकप्रिय आकर्षणों और लोकप्रिय गे बार ओशनो जैसे नाइटलाइफ़ विकल्पों के करीब आधुनिक आवास प्रदान करता है।

आरामदेह कमरों में एक रेफ्रिजरेटर और एक टेलीफोन, एक निजी बाथरूम और वाई-फाई के उपयोग सहित आरामदायक रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सुविधाएँ हैं।

हिल्टन द डबलट्री में स्टारबक्स और फ़ारेनहाइट पिज़्ज़ा सहित कई भोजन विकल्प हैं। छोटी सी अतिरिक्त लागत पर हर रोज बुफे नाश्ता भी उपलब्ध है।

विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
बाहरी तरणताल
भोजनालय
स्पा
टेबल टेनिस
AC Hotel by Marriott San Juan Condado
स्थान चिह्न

1369 एशफोर्ड एवेन्यू,

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। कमाल का स्टाफ है।
सैन जुआन में मैरियट सैन जुआन कोंडो द्वारा एसी होटल एक समकालीन सेटिंग प्रदान करता है। होटल में एक आउटडोर पूल, साइट पर रेस्तरां और बार और एक टेनिस कोर्ट है।

प्रत्येक आरामदायक कमरे में एक निजी बाथरूम, एक कॉफी मेकर और एक फ्लैट स्क्रीन टीवी शामिल है। मेहमान होटल में भोजन का आनंद ले सकते हैं या आसपास के क्षेत्र में जा सकते हैं, जहां भोजन और रात्रि जीवन के विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है।

मैरियट सैन जुआन कोंडो द्वारा एसी होटल की स्थिति कई पर्यटक आकर्षणों के लिए सुविधाजनक पहुँच प्रदान करती है। Fortin de San Geronimo del Boqueron भी पैदल दूरी के भीतर है।
विशेषताएं:
जिम
मालिश
बाहरी तरणताल
स्पा
टेनिस कोर्ट
योग कक्ष
Courtyard By Marriott San Juan Miramar
स्थान चिह्न

801 पोंस डी लियोन एवेन्यू सैन जुआन प्यूर्टो रिको 00907,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अच्छी जगह। कमाल का स्टाफ है।

यह मैरियट होटल कोंडाडो बीच से 1 मील के भीतर और 5वीं सदी के कासा अल्काल्डिया से 18 किमी दूर स्थित है। मैरियट डैन जुआन मिरामार के कोर्टयार्ड में एक आउटडोर पूल, एक फिटनेस सेंटर और ऑगस्टो सहित 2 इन-हाउस रेस्तरां हैं।

सभी अतिथि शयनकक्ष एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक रेफ्रिजरेटर और एक निजी बाथरूम से सुसज्जित हैं। मेहमान पैपिलॉन फ्रेंच बिस्टरो में परोसे जाने वाले बुफे नाश्ते का आनंद ले सकते हैं।

मैरियट सैन जुआन मिरमार का आंगन, कॉन्डोडो और सैंटूरस के मुख्य मनोरंजन और नाइटलाइफ़ विकल्पों से एक छोटी ड्राइव दूर है, जबकि लुइस मुनोज़ मारिन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा केवल 12 किमी दूर है।

विशेषताएं:
बार
जिम
मालिश
बाहरी तरणताल
भोजनालय
स्पा
Dorado Beach, a Ritz-Carlton Reserve
स्थान चिह्न

डोरैडो बीच, डोरैडो बीच ड्राइव,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

यदि आप एक चित्र-परिपूर्ण लक्ज़री कैरेबियन रिज़ॉर्ट बनाना चाहते हैं, तो यह संभवतः डोरैडो बीच की तरह दिखेगा। रिट्ज-कार्लटन परिवार का एक सदस्य, संपत्ति प्यूर्टो रिको के सबसे विशिष्ट और मांग वाले स्थलों में से एक है। होटल एक दूरस्थ स्थान, व्यक्तिगत सेवा और आतिथ्य के लिए एक दृष्टिकोण का दावा करता है जो स्थिरता में गहराई से निहित है। डोरैडो बीच नीला कैरेबियन सागर से कुछ ही कदम की दूरी पर है, जो इसे धूप की तलाश करने वालों और वाटरस्पोर्ट्स के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक समान विकल्प बनाता है।

डोरैडो बीच पर उपलब्ध शानदार सुविधाओं में, मेहमानों को वयस्क और पारिवारिक पूल, रॉकफेलर नेचर ट्रेल और दो शानदार 18-होल गोल्फ कोर्स मिलेंगे।

विशेषताएं:
बागानों
बैठक की जगह
सुइट्स और विला
वेलनेस स्पा
La Terraza de San Juan
स्थान चिह्न

कैले सोल 262 विएजो सैन जुआन,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

ओल्ड सैन जुआन के एक एकांत हिस्से में स्थित, ला टेराज़ा डी सैन जुआन एक शानदार बुटीक होटल है जो एक आश्चर्यजनक स्पेनिश औपनिवेशिक युग की इमारत के अंदर स्थित है और शहर के शीर्ष आकर्षणों से कुछ ही मिनटों की दूरी पर एक प्रमुख स्थान का दावा करता है। ला टेराज़ा में रहने वाले मेहमानों को जानकार, अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारी मिलेंगे जो आपको सलाह दे सकते हैं कि शहर में अपना समय कैसे व्यतीत करें।

ला टेराज़ा डे सैन जुआन में एकांत स्थान और विचारशील कर्मचारी होटल को उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाते हैं जो द्वीप पर अपने समय के दौरान थोड़ी अतिरिक्त गोपनीयता चाहते हैं।

 

विशेषताएं:
सुलभ सुविधाएं
केन्द्रीय स्थान
परिवार के कमरे
बाहरी स्थान
बाहरी तरणताल
The St. Regis Bahia Beach
स्थान चिह्न

सेंट रेगिस बाहिया बीच रिज़ॉर्ट स्टेट रोड 187 किलोमीटर 4.2,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

एक पूर्व नारियल के बागान में फैले और हरे-भरे राष्ट्रीय वन और जगमगाते समुद्र के बीच स्थित, द सेंट रेजिस बाहिया बीच रिज़ॉर्ट आपके विश्राम की आदर्श स्थिति को खोजने का स्थान है। 139 शानदार कमरों, एक गोल्फ कोर्स, एक स्पा और विश्व प्रसिद्ध व्यंजनों के साथ, यह सेंट रेजिस संपत्ति वास्तव में प्यूर्टो रिको में लक्जरी यात्रा की बात करती है।

सेंट रेजिस बाहिया बीच रिज़ॉर्ट LGBTQ+ यात्रियों के जोड़े के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो प्यूर्टो रिकान यात्रा के बेहतर पक्ष में शामिल होना चाहते हैं।

विशेषताएं:
समुद्र तट का स्थान
बागानों
बैठक की जगह
आउटडोर स्विमिंग पूल
स्पा
Hilton Ponce Golf & Casino Resort
स्थान चिह्न

1150 ए.वी. कैरिब,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

स्विमिंग पूल और 27-होल गोल्फ कोर्स की एक श्रृंखला के साथ-साथ कैरेबियन सागर के शानदार दृश्य पेश करता है, यह एक ऐसा रिसॉर्ट है जिसमें वास्तव में यह सब कुछ है। रिज़ॉर्ट में ठहरने वाले अतिथि एक पूर्ण-सेवा जिम, टेनिस कोर्ट और कई प्रकार की तंदुरूस्ती और बाहरी गतिविधियों सहित कई सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

एक प्रमुख समुद्र तट स्थान और द्वीप के मुख्य पारगमन केंद्रों के करीब होने के कारण, हिल्टन पोंस गोल्फ और कैसीनो रिज़ॉर्ट अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों के लिए प्यूर्टो रिको के सबसे सुविधाजनक रिसॉर्ट्स में से एक है।

विशेषताएं:
बागानों
आउटडोर स्विमिंग पूल
प्रमुख महासागरीय स्थान
स्पा
विवाह - स्थल
Caribe Hilton
स्थान चिह्न

1 सैन गेरोनिमो स्ट्रीट,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

प्यूर्टो रिको के लक्ज़री यात्रा दृश्य का एक प्रतिष्ठित लैंडमार्क, कैरिब हिल्टन एक विशाल उष्णकटिबंधीय प्रायद्वीप पर स्थित है और अपने निजी समुद्र तट सहित कई पाँच सितारा सुविधाओं का दावा करता है। होटल ओल्ड सैन जुआन के करीब स्थित है, जिसका अर्थ है कि आप इस जीवंत शहर में प्रस्ताव पर हर चीज का लाभ उठाने के लिए अच्छी स्थिति में होंगे।

कैरिब हिल्टन में 652 हाल ही में पुनर्निर्मित कमरे और चुनने के लिए सुइट हैं, और मेहमानों को हर जगह लक्जरी का एक शानदार स्तर मिलेगा।

विशेषताएं:
बालकनी वाले कमरे
पूल
स्पा
विवाह - स्थल
Condado Ocean Club
स्थान चिह्न

1045 एशफोर्ड एवेन्यू,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

समुद्र और केवल-वयस्कों से प्रेरित, कोंडोडो ओशन क्लब आकर्षण और करिश्मे से भरपूर एक बुटीक होटल है। सैन जुआन के केंद्र में स्थित, 96 कमरों वाली संपत्ति शहरी फैलाव के भीतर एक नखलिस्तान है, जो मेहमानों को फर्श से छत तक के दृश्यों और कई शानदार सुविधाओं का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करती है।

कोंडोडो ओशन क्लब को सैन जुआन में किसी भी प्रवास को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और मेहमानों को इस गुलजार गंतव्य में एक अद्वितीय अनुभव की गारंटी दी जाती है।

विशेषताएं:
फिटनेस सेंटर
अनंतता समुच्चय
निजी समुद्र तट
निजी कैबाना
पानी के खेल
Hotel El Convento
स्थान चिह्न

100 क्रिस्टो स्ट्रीट,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

रूफटॉप पूल के साथ, डिजाइन के लिए एक प्रामाणिक प्यूर्टो रिकान दृष्टिकोण और होटल सुविधाओं की एक शानदार श्रृंखला के साथ, होटल एल कॉन्वेंटो इस आश्चर्यजनक द्वीप गंतव्य पर जाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक बढ़िया विकल्प है। Hotel El Convento एक ईर्ष्यापूर्ण स्थान का दावा करता है जो संपत्ति को पूर्व और बाद के क्रूज आवास के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है।

होटल LGBTQ+ समुदाय का अविश्वसनीय रूप से स्वागत कर रहा है, जिससे होटल के कई कर्मचारी सदस्य संबंधित हैं।

विशेषताएं:
24 घंटे फिटनेस सेंटर
Beach क्लब
अतिथि सेवा डेस्क
बैठक की जगह
डुबकी पूल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।