अल्मार गे रिज़ॉर्ट प्यूर्टो वालार्टा

गे प्यूर्टो वालार्टा · सिटी गाइड

प्यूर्टो वालार्टा के लिए एक यात्रा की योजना बना? हमारे समलैंगिक प्यूर्टो वालार्टा शहर गाइड आपके लिए पेज है।

अल्मार गे रिज़ॉर्ट प्यूर्टो वालार्टा

प्यूर्टो वालार्टा मेक्सिको के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है। यह एक समलैंगिक मक्का भी है। एलजीबीटी+ अमेरिकी हर साल प्यूर्टो वालार्टा - जिसे पीवी भी कहा जाता है - में आते हैं। आपको पीवी में कई उत्कृष्ट होटल मिलेंगे, विश्व स्तरीय नाइटलाइफ़ का तो जिक्र ही नहीं। इसे राजधानी के बाहर मेक्सिको में सबसे अच्छा भोजन स्थल माना जाता है।

एक बार एक नींद में मछली पकड़ने वाले शहर में, प्यूर्टो वालार्टा एक प्रमुख आकर्षण के केंद्र के रूप में उभरा जब एलिजाबेथ टेलर और रिचर्ड बर्टन ने इसे अपना दूसरा घर बनाया। 1960 के दशक से, पीवी एक बहुत ही फैशनेबल गंतव्य रहा है। यह सूरज, रेत और समुद्र का सही संयोजन प्रदान करता है। पीक सीज़न में यह अमेरिका में सबसे समलैंगिक स्थानों में से एक है।

प्यूर्टो वालार्टा में गे बार्स

प्यूर्टो वालार्टा का समलैंगिक दृश्य ज़ोना रोमैंटिका के आसपास केंद्रित है। यह शहर के केंद्र में है। ज़ोना रोमैंटिका लैटिन अमेरिका की सबसे बड़ी समलैंगिकता है। जैसे LGBT + यूरोपियन्स ने Mykonos को झुंड दिया, वैसे ही LGBT + अमेरिकियों ने PV को झुंड दिया। Zona Romantica को रात में बहुत उबाऊ और क्रूरता मिलती है। आप समलैंगिक पुराने समय के लिए निश्चित हैं। बस हर पेय के साथ टकीला का एक शॉट होने से बचें और आपको ठीक होना चाहिए।

श्री फ्लेमिंगो प्यूर्टो वालार्टा में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार में से एक है। यह Zona Romantica के दिल में है। जैसे-जैसे रात आगे बढ़ेगी आप लोगों को सड़क पर थूकते हुए देखेंगे। यह एक अच्छी जगह है। एक सभ्य कॉकटेल के लिए, के लिए सिर गार्बो का पियानो बार। इसका नाम खुद महान दिवा के नाम पर रखा गया है। "टेनेर गार्बो" एक स्पैनिश वाक्यांश है जो किसी के लिए या उत्तम दर्जे का है। क्या वह आवाज आपको पसंद करती है?

की ओर जाना Reinas वास्तव में असली अनुभव के लिए। यह एक समलैंगिक बार है जो ब्रिटिश शाही परिवार को समर्पित है। आप रानी और राजकुमारी डायना की तस्वीरें देखेंगे जो दीवारों पर बनी हुई हैं। प्रिंस एंड्रयू की तस्वीर शायद तब से हटा दी जाएगी जब हम पिछली बार आए थे, यह सोचने के लिए आते हैं। मेक्सिको में ब्रिटिश सनकीपन की एक खुराक के लिए रेनास को याद मत करो। पैको की रेंच आना-जाना है। इसे ज़ोना रोमैंटिका में सबसे जीवंत समलैंगिक बार माना जाता है। आपको कुछ अद्भुत ड्रैग शो दिखाई देंगे।

अल्मार लेस्बियन रिज़ॉर्ट प्यूर्टो वालार्टा

प्यूर्टो वालार्टा में गे-लोकप्रिय होटल

PV का अधिकांश पर्यटन उद्योग LGBT + यात्रियों की ओर तिरछा है। इस शहर में दिव्य डॉलर और पिंक पाउंड स्वतंत्र रूप से बहते हैं और पैसे की सुनिश्चित वार्ता होती है। बहुत सारे प्यूर्टो वालार्टा होटल या तो समलैंगिक के अनुकूल हैं या बहुत समलैंगिक के अनुकूल हैं। समलैंगिक यात्रियों के लिए प्यूर्टो वालार्टा में सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक है अलमर रिज़ॉर्ट. यह समुद्र के किनारे एक "सीधा-अनुकूल" होटल है। यह एक उच्च स्तरीय समलैंगिक होटल है, इसलिए आप आकर्षक कमरे और उत्कृष्ट सेवा की उम्मीद कर सकते हैं। होटल का टॉप बार भी देखने लायक है - इससे शहर का शानदार दृश्य दिखाई देता है।

राज़ वलारता बे प्रसिद्ध मालकॉन बोर्डवॉक पर एक महान 5 सितारा विकल्प है। समलैंगिक यात्रियों के लिए एक और लोकप्रिय विकल्प है मैरियट प्यूर्टो वालार्टा। यह नाइटलाइफ़ से थोड़ा आगे है, लेकिन आप आसानी से ज़ोना रोमेंटिका और एक टैक्सी में वापस आ सकते हैं।

अल्मार गे रिज़ॉर्ट प्यूर्टो वालार्टा

अनुभव प्यूर्टो वालार्टा

पीवी जलिस्को की स्थिति में है और यह बंदेरस खाड़ी को देख लेता है। खाड़ी के उस पार आपको पड़ोसी राज्य नयारिट में पुंटा मीता दिखाई देगी। यह बंडारेस खाड़ी के आसपास एक नाव यात्रा लेने के लायक है। यह डॉल्फ़िन और यहां तक ​​कि कुछ व्हेल से भरा है। आप स्थानीय गुफाओं और दूरदराज के समुद्र तटों का पता लगा सकते हैं।

कासा किम्बर्ली लिज़ टेलर और रिचर्ड बर्टन का पूर्व घर है। अब यह एक लक्जरी होटल है। यदि आपके पास गहरी जेब है तो आप वहां रह सकते हैं। असफल होना कि आप कॉकटेल के लिए हमेशा एक बहुत ही हंसमुख सेटिंग में पॉप कर सकते हैं। Malecon बोर्डवॉक वह जगह है जहाँ आपको PV की बेहतरीन दुकानें मिलेंगी। और अधिक पढ़ें: बातें करने के लिए प्यूर्टो वालार्टा में.

प्यूर्टो वालार्टा में गे बाथहाउस

प्यूर्टो वालार्टा में एक समलैंगिक स्नानागार है स्पार्टाकस। यह शांत करने के लिए एक अच्छी जगह है और कुछ तनाव से दूर है, इसलिए बोलने के लिए। यह चार मंजिलों में फैला हुआ है। व्यस्ततम महीनों के दौरान, यह सभी पुरुषों के साथ पैक किया जा सकता है जो केवल एक चीज़ और एक चीज़ की तलाश में हैं। यह समलैंगिक जिले के केंद्र में है।

प्यूर्टो वालार्टा के लिए हो रही है

आप लाइसेंसेनियाडो गुस्तावो डिआज़ ऑर्डाज़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (पीवीआर) में उड़ान भरेंगे। संयुक्त राज्य अमेरिका या यूरोप से बहुत सारी उड़ानें मेक्सिको सिटी में उतरेंगी। पीवी को जोड़ने वाली उड़ान में लगभग 1 घंटा 30 मिनट का समय लगता है। आप पीवी के पास जाते ही कुछ बहुत ही नाटकीय पहाड़ों पर उड़ेंगे। यूएसए से लॉस एंजिल्स, न्यू यॉर्क सिटी, अटलांटा और अन्य प्रमुख केंद्रों से प्यूर्टो वालार्टा के लिए सीधी उड़ानें हैं।

प्यूर्टो वालार्टा के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्यूर्टो वालार्टा के आसपास हो रही है

प्यूर्टो वालार्टा बहुत कॉम्पैक्ट है ताकि आप चल सकें। यह बहुत अच्छी तरह से पैदल यात्रा है। आपकी खोज माल्कोन पर शुरू होनी चाहिए जहां आपको प्रसिद्ध प्यूर्टो वालार्टा साइन मिलेगा। एक फोटो अवसर के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान।

टैक्सी

यदि आप पैदल नहीं जा रहे हैं, तो टैक्सियाँ आपका सबसे अच्छा दांव हैं, खासकर यदि आप अपने होटल से शहर में यात्रा कर रहे हैं। कुछ होटल बहुत केंद्रीय हैं, इसलिए आपको कैब की आवश्यकता नहीं होगी।

बस

आप बस प्यूर्टो वालार्टा भर में बस प्राप्त कर सकते हैं। यह सस्ता है और यह उबाऊ हो सकता है। वे कहते हैं कि आप जानते हैं कि आप प्यूर्टो वालार्टा में शहर में हैं जब आप कंपन शुरू करते हैं। कृपया अपना मन गटर से बाहर निकालें। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ सड़कें ऊबड़ खाबड़ हैं।

क्या प्यूर्टो वालार्टा सुरक्षित है?

मैक्सिको में लोग सुरक्षा की चिंता करते हैं। प्यूर्टो वालार्टा देश के सबसे सुरक्षित शहरों में से एक है। पीवी के आसपास के सिएरा माद्रे पर्वत इसे तूफान से बचाते हैं। रूपक के अनुसार, आप कह सकते हैं कि पहाड़ भी इसे अपराध से सुरक्षित रखते हैं।

प्यूर्टो वालार्टा कितना महंगा है?

अमेरिकी मानकों के अनुसार, लेकिन मैक्सिकन मानकों द्वारा उचित। बड़े पैमाने पर प्यूर्टो वालार्टा संपत्ति बाजार में अमेरिकी पैसे की राशि के कारण। आप सस्ते पर पीवी कर सकते हैं या आप इसे लक्जरी में कर सकते हैं।

जब यात्रा करने के लिए प्यूर्टो वालार्टा

प्यूर्टो वालार्टा की यात्रा के लिए अप्रैल-जून एक अच्छा समय है। यह थोड़ा सस्ता है और पर्यटकों से कम भरा हुआ है। उच्च सीज़न दिसंबर-अप्रैल तक चलता है।

सभी तस्वीरें अलमर रिज़ॉर्ट।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।