पोर्टलैंड

गे पोर्टलैंड के होटल

पोर्टलैंड में रहने के लिए एक सही जगह की तलाश है? हमने बजट होटलों से लेकर लक्जरी आवास तक कुछ सर्वश्रेष्ठ का चयन किया है।

गे पोर्टलैंड · होटल

Hotel Rose
स्थान चिह्न

50 एसडब्ल्यू मॉरिसन सेंट, पोर्टलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अजीब सोच। शानदार ऑनसाइट बार।
होटल रोज़ एक समलैंगिक-अनुकूल पोर्टलैंड होटल है जो शहर के व्यस्त डाउनटाउन क्षेत्र के केंद्र में बुटीक आवास प्रदान करता है। विशेष रूप से समलैंगिक यात्रियों को लक्षित, होटल रोज़ सम्मानजनक सेवा, शानदार भोजन और डिज़ाइन पर ध्यान प्रदान करता है। वे विशेष रूप से एलजीबीटी मेहमानों के लिए यात्रा सौदे भी पेश करते हैं। इस समकालीन होटल में एक ऑनसाइट रेस्तरां, बॉटल एंड किचन है, जो नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसता है। ऑनसाइट बार में, आप हस्तनिर्मित कॉकटेल और एक व्यापक वाइन मेनू का आनंद ले सकते हैं। प्रत्येक अतिथि कक्ष एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, स्वादिष्ट कॉफी मशीन और मुफ्त वाई-फाई से सुसज्जित है। ऑनसाइट फिटनेस सेंटर का लाभ उठाएं, या शहर का भ्रमण करने के लिए होटल की मानार्थ बाइक किराए पर लें।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
भोजनालय
वाई-फाई
McMenamins Crystal Hotel
स्थान चिह्न

303 एसडब्ल्यू 12वीं एवेन्यू, पोर्टलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। उत्कृष्ट स्टाफ.
मैकमेनामिन्स क्रिस्टल होटल एक समलैंगिक-अनुकूल पोर्टलैंड होटल है, जो शहर के लोकप्रिय डाउनटाउन क्षेत्र में स्थित है। पूर्व में एक समलैंगिक स्नानघर, मैकमेनामिन्स अब एक शहर का ऐतिहासिक और बुटीक होटल है। अपने कुछ अतीत को बरकरार रखते हुए, मैकमेनामिन्स एक गर्म बेसमेंट भिगोने वाला पूल भी प्रदान करता है। ऑनसाइट आपको कई बार और कॉमेडी और संगीत प्रदर्शन सहित लगातार लाइव मनोरंजन मिलेगा। अतिथि कक्ष संगीतमय थीम पर आधारित हैं, और आपके आराम के लिए स्नानवस्त्र की सुविधा है। अपने पड़ोसियों को जानें, क्योंकि आप एक अलग साझा बाथरूम का उपयोग कर रहे होंगे। निजी बाथरूम चुनिंदा कमरों के साथ उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
हॉट टब
भोजनालय
भिगोने वाला तालाब
वाई-फाई
Mark Spencer Hotel
स्थान चिह्न

409 दप 11वीं एवेन्यू,, पोर्टलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? स्वादिष्ट नाश्ता। बहुत सुंदर स्थान।
मार्क स्पेंसर एक आरामदायक लेकिन आधुनिक, समलैंगिक-अनुकूल पोर्टलैंड होटल है, जो शहर के पर्ल जिले में स्थित है। ऐतिहासिक इमारत को पारंपरिक वास्तुकला के साथ आधुनिक सजावट के संयोजन के लिए पुनर्निर्मित किया गया है, जिससे यह शहर के केंद्र में रहने के लिए एक शानदार जगह बन गई है। यह बुटीक होटल एक मानार्थ नाश्ता और हर शाम एक मुफ़्त वाइन चखने का समय प्रदान करता है। दोपहर की चाय भी प्रतिदिन परोसी जाती है। द मार्क स्पेंसर के मेहमानों को स्पेंसर कोर्ट पासपोर्ट की पेशकश की जाती है, जिससे उन्हें स्थानीय छूट मिलती है।
विशेषताएं:
फिटनेस सेंटर
पुस्तकालय
वाई-फाई
Sentinel Portland
स्थान चिह्न

614 एसडब्ल्यू 11वीं एवेन्यू,, पोर्टलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। जानकार कर्मचारी.
सेंटिनल होटल पोर्टलैंड के केंद्र में एक समलैंगिक-अनुकूल होटल है, जो शहर के थिएटरों, रेस्तरां और शॉपिंग सेंटर से पैदल दूरी पर है। साइट पर मेहमान लक्जरी सुविधाओं से लाभान्वित होते हैं, जिनमें कई ऑनसाइट भोजन विकल्प शामिल हैं: जेक ग्रिल, जो अपने अच्छी तरह से पकाए गए स्टेक और जैकनाइफ बार के लिए जाना जाता है। प्रत्येक विशाल अतिथि कक्ष अतिरिक्त आरामदायक बिस्तर, स्नानवस्त्र और फिटनेस/वेलनेस पैकेज से सुसज्जित है। मेहमान सेंटिनल होटल को इसके सुविज्ञ और मिलनसार द्वारपाल सदस्यों के लिए महत्व देते हैं, जो आपको शहर के सर्वोत्तम भोजनालयों और बारों में ले जाने में प्रसन्न होते हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
भोजनालय
वाई-फाई
Dossier Hotel
स्थान चिह्न

750 एसडब्ल्यू एल्डर सेंट, पोर्टलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। विशाल कमरे।
डोज़ियर होटल एक समलैंगिक-अनुकूल पोर्टलैंड होटल है, जो डाउनटाउन में स्थित है और शहर के सर्वोत्तम भोजनालयों, बार और दुकानों के करीब है। प्रत्येक अतिथि कक्ष मुफ्त वाई-फाई, एक ब्लूटूथ घड़ी रेडियो और होटल के पिलो बार से चुने गए विशेष तकियों के विकल्प से सुसज्जित है। सॉल्ट एंड स्ट्रॉ द्वारा आपके कमरे में पहुंचाई गई आइसक्रीम का आनंद लें, या ओपल में ऑनसाइट भोजन करें, जो तैयार किए गए कॉकटेल और हल्के स्नैक्स प्रदान करता है। मेहमान डोज़ियर होटल को इसके सहायक कर्मचारियों, विशाल बाथरूम और स्थानीय हॉटस्पॉट से निकटता के लिए पसंद करते हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
मालिश
भोजनालय
वाई-फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।