प्रोविडेंस गे मैप

प्रोविडेंस गे मैप

प्रोविडेंस के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
दौरा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

प्रोविडेंस बिल्टमोर

Graduate Providence (ex. Providence Biltmore)

ग्रेजुएट प्रोविडेंस (पूर्व में प्रोविडेंस बिल्टमोर) एक प्रतिष्ठित प्रोविडेंस होटल है जो शहर के केंद्र में स्थित है और शहर के हलचल भरे समलैंगिक दृश्य के करीब है। यह अमेरिका के सबसे कुख्यातों में से एक भी है - कथित तौर पर! - प्रेतवाधित होटल. ग्रेजुएट का निर्माण, यदि आप अपराध के लिए क्षमा करें, 1918 में जोहान लीसे वीसकोफ़ द्वारा किया गया था। वह एक कुख्यात शैतानवादी था। शैतानी अनुष्ठानों, कुख्यात अपराधों की एक श्रृंखला और कथित भूत-प्रेत ने बिल्टमोर को एक कुख्यात प्रतिष्ठान बना दिया है। इसका आंतरिक भाग पतनशील है और यह अपने डरावने अतीत पर आधारित है। यहां रहने के लिए आपको स्टीफन किंग के प्रशंसक की आवश्यकता नहीं है - संयोग से, इस होटल ने आंशिक रूप से द शाइनिंग को प्रेरित किया। मैं तो बस कह रहा हूं'। मान लीजिए कि आप किसी ऐसे होटल में रुकना पसंद करेंगे जिसमें थोड़ा चरित्र और इतिहास हो, तो यह एक अच्छा विकल्प है।

आज क्या है?

समलैंगिक प्रोविडेंस आयोजन