बर्मिंघम

गे बर्मिंघम · होटल

बर्मिंघम में हर साल 10 मिलियन से अधिक आगंतुकों को पूरा करने वाले होटलों का एक अच्छा विकल्प है।

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे 2022 के शीर्ष बर्मिंघम होटल शहर के केंद्र में स्थित हैं, जो हर्स्ट स्ट्रीट गे विलेज से थोड़ी पैदल दूरी पर या टैक्सी की सवारी है।


अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी बर्मिंघम होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

गे बर्मिंघम · होटल

The Cube Hotel Birmingham
स्थान चिह्न

क्यूब 200 व्हार्फसाइड स्ट्रीट,, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे गांव के पास। स्टाइलिश डिज़ाइन. "द क्यूब" में।
बर्मिंघम के नए बुटीक होटलों में से एक, इंडिगो द क्यूब के शीर्ष तल पर स्थित है, जो शहर के बहुत केंद्र में एक ऐतिहासिक इमारत है, जो थोड़ी ही दूरी पर है। समलैंगिक गांव.

इंडिगो में महान शहर के दृश्य, सुपर कम्फर्ट बेड और मुफ्त वाईफाई, एक मीडिया हब और फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी जैसी नवीनतम उच्च तकनीकी सुविधाओं के साथ डिजाइनर अतिथि कमरे हैं। ऑनसाइट स्टीकहाउस रेस्तरां, बार और छत की छत को ब्रिटेन के मशहूर शेफ मार्को पियरे व्हाइट ने डिजाइन किया है।

मेहमान अत्याधुनिक जिम, थर्मल कमरे, सौना, एक मिट्टी के कमरे और यहां तक ​​कि एक शैंपेन नेल बार के साथ पूरी तरह से उपयोग कर सकते हैं, यहां तक ​​कि अपने उच्चतम-रखरखाव यात्रा साथी को पूरी तरह से संतुष्ट करने के लिए।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Selina Birmingham
स्थान चिह्न

92-95 लिवरी सेंट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

शहर के ज्वैलरी क्वार्टर में एक नवीनीकृत विक्टोरियन कारखाने के अंदर छिपा, सेलिना बर्मिंघम चरित्र और संग्रह के विशिष्ट स्थानीय आकर्षण के साथ फूट रहा है। साझा कमरों से लेकर निजी लॉफ्ट तक के आवास के साथ, यह एक ऐसा होटल है जिसमें यह सब है। वेलनेस स्पेस और कैफे के साथ और क्या है, यह ब्रिटेन के सबसे उभरते शहरों में से एक में सप्ताहांत में पलायन के लिए आदर्श स्थान है। प्रत्येक प्रकार के कमरे को प्राचीन खजाने और आकर्षक आधुनिक स्पर्शों के मिश्रित मिश्रण से विशेष रूप से सजाया गया है।

ज्वैलरी क्वार्टर के केंद्र से केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर, सेलिना बर्मिंघम शहर के सबसे बोहेमियन पड़ोस के केंद्र में है। आपको यहां अनगिनत स्वतंत्र दुकानें, कैफे और बर्मिंघम के कुछ बेहतरीन समलैंगिक बार मिलेंगे।

सेलिना महाद्वीप में फैले होटलों और गेस्टहाउसों का एक संग्रह है जो वास्तव में अद्वितीय है। बैकपैकर्स, डिजिटल खानाबदोशों और सप्ताहांत यात्रियों को समान रूप से आकर्षित करते हुए, सेलिना आश्चर्यजनक स्थानों में सुंदर आवास प्रदान करती है। दुनिया के हर कोने में संपत्तियों को समेटे हुए, प्रत्येक सेलिना होटल अपने चारों ओर की संस्कृति से प्रेरित और डूबा हुआ है, और स्वागत करने वाले और जानकार कर्मचारियों के साथ, एक सेलिना होटल आपके अगले साहसिक कार्य के लिए आदर्श स्थान है। आधुनिक युग के लिए कस्टम-निर्मित, संग्रह किसी भी यात्री की आवश्यकताओं और इच्छाओं के अनुरूप प्रामाणिक स्थान प्रदान करने के लिए कल्याण, पर्यटन और सह-कार्य का मिश्रण है।

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
संपर्क रहित चेक-इन
मुक्त वाईफ़ाई
पालतू दोस्ताना
भोजनालय
साझा रसोई
भ्रमण
कल्याण क्षेत्र
योग स्थान
Holiday Inn Birmingham City Centre
स्थान चिह्न

स्मॉलब्रुक,क्वींसवे,, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे विलेज के बगल में. उत्कृष्ट सेवा एवं पैसे का उचित मूल्य।
गे विलेज में बर्मिंघम (कई में!) के निकटतम हॉलिडे इन। सुविधाजनक पहुंच के लिए विचार करने के लिए एक उत्कृष्ट बजट होटल बर्मिंघम समलैंगिक नाइटलाइफ़ साथ ही खरीदारी भी की।

होटल में अच्छी तरह से बनाए हुए कमरे और एक अच्छे बुफे नाश्ते सहित सामान्य सुविधाएं हैं।

पास के रेस्तरां में अधिक भोजन विकल्प उपलब्ध हैं। न्यू स्ट्रीट रेल स्टेशन और बुल रिंग शॉपिंग सेंटर दोनों केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Hyatt Regency Birmingham
स्थान चिह्न

2 ब्रिज स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार पूल और जिम। बहुत सुंदर स्थान। गे विलेज के पास.
एक शानदार शीर्ष-छोर बर्मिंघम होटल, एक महान केंद्रीय स्थान में एक लक्जरी होटल की पूरी सेवा और सुविधाएँ प्रदान करता है, जो आसान पहुंच के भीतर है। गे विलेज में बार और क्लब.

अतिथि कमरे शहर के शानदार दृश्यों के साथ शानदार हैं, और होटल में एक गुणवत्तापूर्ण रेस्तरां, आरिया, दोपहर की चाय और रविवार के नाश्ते के लिए बहुत प्रसिद्ध है, और एक अच्छा बार - प्रावदा है।

हयात रीजेंसी में एक बहुत ही शांत 16-मीटर इनडोर पूल, सौना, स्टीम रूम और सोलारियम, एक पूरी तरह सुसज्जित और नए रीफर्बिश्ड जिम के साथ-साथ एक लक्जरी स्पा भी है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
मालिश
भोजनालय
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Clayton Hotel Birmingham
स्थान चिह्न

अल्बर्ट स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? टॉप रेटेड होटल. आधुनिक डिज़ाइन। सुविधाजनक स्थान।
क्लेटन शहर के सबसे अच्छे बुटीक होटलों में से एक है, जो गे विलेज से थोड़ा आगे स्थित है, लेकिन अभी भी आसान पहुंच के भीतर है, और बुलरिंग शॉपिंग सेंटर और न्यू स्ट्रीट रेल स्टेशन से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

अतिथि कमरे एक आधुनिक, बुटीक और शानदार अनुभव के साथ, बहुत उच्च स्तर के लिए तैयार हैं। यहां एक चोली शैली का रेस्तरां, बार और कॉफी की दुकान है और इसमें ट्रेडमिल और मुफ्त वजन के साथ एक छोटा जिम है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
Radisson Blu Birmingham
स्थान चिह्न

12 होलोवे सर्कस क्वींसवे, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के करीब। लोकप्रिय विकल्प।
यह प्रीमियम होटल ब्रांड अक्सर हमारी अनुशंसित सूचियां बनाता है। रैडिसन ब्लू बर्मिंघम आसानी से समलैंगिक गांव के किनारे स्थित है और इसे अपनी कक्षा में सबसे अच्छे होटलों में से एक माना जाता है।

गांव के किनारे पर एक चमकदार नीले कांच की गगनचुंबी इमारत में स्थित, आपको एक रात के बाद वापस लौटने में कोई समस्या नहीं होगी। समलैंगिक सलाखों. बार जस्टर और बर्मिंघम LGBT केंद्र होटल के बगल में स्थित है।

अतिथि कमरे बड़े, अच्छी तरह से नियुक्त हैं; शहर के अच्छे नज़ारों वाले कई। रैडिसन में 18 वीं मंजिल पर एक स्पा और जिम और एक रेस्तरां और बार ऑनसाइट भी है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
स्पा
Staying Cool At Rotunda
स्थान चिह्न

रोटुंडा, 150 न्यू स्ट्रीट, बर्मिंघम, इंग्लैंड, बी2 4पीए,, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे विलेज के पास। बड़े अपार्टमेंट. बड़ा मूल्यवान।
बर्मिंघम के केंद्र में स्टाइलिश, अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए अपार्टमेंट, प्रसिद्ध रोटुंडा बिल्डिंग के शीर्ष तल पर, थोड़ी दूरी पर समलैंगिक गांव और मुख्य खरीदारी आर्केड से कदम।

अपार्टमेंट विभिन्न आकारों में आते हैं, प्रत्येक में फर्श से छत तक की खिड़कियां, शहर के दृश्यों के साथ बाल्कनियाँ हैं। प्रत्येक इकाई में एक डिज़ाइनर किचन, बड़ा लिविंग एरिया, आरामदायक बेड, आधुनिक बाथरूम, एस्प्रेसो मशीन से लेकर आईपॉड डॉक और ऐप्पल कंप्यूटर हैं।

चुनने के लिए एक इन-हाउस प्री-ऑर्डर मेनू है। मित्रवत और जानकार कर्मचारी सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में बुकिंग की सिफारिश और सुरक्षित कर सकते हैं। मेहमान पास के जिम में पहुँच सकते हैं।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
सन छत
Copthorne Birmingham
स्थान चिह्न

पाराडाइस सर्कस, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शहर के केंद्र का स्थान. खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए अच्छा है।
Copthorne बर्मिंघम एक शानदार सिटी सेंटर होटल है, जो सेंटेनरी स्क्वायर के नज़दीक है, जो खरीदारी क्षेत्रों, प्रमुख सांस्कृतिक आकर्षणों और अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर (ICC) के निकट है, जबकि गे विलेज से बहुत दूर नहीं है।

अतिथि कमरों में उपग्रह टीवी और मांग पर फिल्में हैं। होटल में एक स्टाइलिश एशियाई-प्रेरित रेस्तरां, एक बार और एक जिम है।
विशेषताएं:
बार
जिम
इंटरनेट का उपयोग
भोजनालय
Hampton by Hilton Birmingham
स्थान चिह्न

200 ब्रॉड स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। समसामयिक शैली. बिल्कुल मध्य में स्थित।
हिल्टन द्वारा अच्छी तरह से मूल्यांकन किया गया हैम्पटन ब्रॉड स्ट्रीट के केंद्रीय स्थान में, बर्मिंघम शहर के केंद्र से 5 मिनट की पैदल दूरी पर शानदार स्थान पर आवास प्रदान करता है।

It समकालीन शैली वाले कमरे, ऑनसाइट भोजन, मुफ्त वाईफाई और एक छोटा जिम है।  कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, वॉक-इन शावर, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा है। इंटरनेट पीसी स्टेशन उपलब्ध हैं।

हल्के भोजन और नाश्ते का आनंद 24 घंटे और बी लिया जा सकता हैreakfast सभी बुकिंग के लिए मानार्थ है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
Jurys Inn Birmingham
स्थान चिह्न

245 ब्रॉड स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया।
नए नवीनीकृत ज्यूरिस इन बर्मिंघम ब्रॉड स्ट्रीट, नेशनल सागर लाइफ सेंटर के नजदीक ब्रॉड स्ट्रीट पर एक अच्छा शहर केंद्र स्थान का आनंद लेते हैं; और हालांकि समलैंगिक गांव से कुछ और दूर, यह अभी भी आसान पहुंच के भीतर है। 

होटल एक बुफे स्टाइल नाश्ते के साथ, एक रेस्तरां और कोस्टा कॉफी बार के साथ कार्यात्मक है। यहां कोई जिम नहीं है। वाईफाई उपलब्ध है लेकिन शुल्क लागू होते हैं।

द बुलरिंग शॉपिंग सेंटर और बर्मिंघम न्यू स्ट्रीट रेल स्टेशन सहित मुख्य खरीदारी क्षेत्र 15 मिनट के भीतर पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुक्त वाईफ़ाई
भोजनालय
StayCity Aparthotels Arcadian Centre
स्थान चिह्न

आर्केडियन सेंटर, हर्स्ट स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक सलाखों और क्लबों के लिए चलो। बड़ा मूल्यवान। बड़े अपार्टमेंट.
ये शानदार सर्विस्ड अपार्टमेंट गे विलेज के किनारे पर स्थित हैं, जैसे लोकप्रिय गे बार से दूर मचान लाउंज, लापता बार, भूमध्य रेखा, आदि

StayCity Arcadian Center एक महान मूल्य पर एक मानक होटल की तुलना में बहुत अधिक स्थान और सुविधाएं प्रदान करता है।

प्रत्येक अपार्टमेंट में वॉशिंग मशीन, फ्रिज और माइक्रोवेव के साथ एक पूर्ण रसोईघर, टीवी और डीवीडी के साथ रहने का क्षेत्र, चमड़े के सोफे बिस्तर और एक बालकनी है। बेडरूम विशाल हैं और इनमें आधुनिक बाथरूम हैं।

अपार्टमेंट में अधिकतम पांच लोग रह सकते हैं - साझा करने के लिए यह बहुत बढ़िया है। यहां 24 घंटे का रिसेप्शन, कार पार्किंग और मुफ्त वाईफाई है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Nitenite Hotel
स्थान चिह्न

18 हॉलिडे स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्वितीय डिजाइन। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के पास। बजट विकल्प.
अद्वितीय 'केबिन शैली' कमरों वाला डिज़ाइनर बजट होटल। प्रत्येक कमरे में आधुनिक, उच्च-विशिष्ट घटक हैं जो प्रभावी रूप से एक छोटे 'पॉड' में फिट होते हैं, इसलिए यदि आप यहां रहने की योजना बना रहे हैं तो हल्की यात्रा करना सबसे अच्छा है।

एक खिड़की के स्थान पर, बर्मिंघम के लाइव दृश्यों वाला एक 42" प्लाज़्मा-स्क्रीन टीवी है! कमरों में मुफ्त वाईफाई, एयर कंडीशनिंग, चाय/कॉफी मेकर और पावर शॉवर के साथ निजी बाथरूम की सुविधा भी है।

स्थान-वार, नितेनाइट बर्मिंघम न्यू स्ट्रीट रेलवे स्टेशन से 10 मिनट और बुलरिंग शॉपिंग सेंटर से 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। गे विलेज में बार और क्लब और कई दुकानें और रेस्तरां आसान पहुंच के भीतर हैं।
विशेषताएं:
कैफ़े
ibis Budget Birmingham Centre
स्थान चिह्न

ग्रेट कोलमोर स्ट्रीट, बर्मिंघम

मानचित्र पर दिखाएं
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। उत्कृष्ट मूल्य. बजट विकल्प.
आइबिस बर्मिंघम केंद्र गे विलेज के सबसे नज़दीकी बजट होटलों में से एक है। वेलिंगटन समलैंगिक बार, यूनिट 2 समलैंगिक सौना और बोल्ट्ज़ गे क्रूज़ क्लब सभी पैदल दूरी के भीतर हैं।

प्रत्येक आधुनिक, आधुनिक अतिथि कक्ष में एक निजी बाथरूम, एयर कंडीशनिंग, टीवी और कार्य डेस्क है। इबिस मुफ्त वाईफाई, 24 घंटे का स्वागत कक्ष और गर्म और ठंडे पेय, नाश्ते और हल्के भोजन परोसने वाला एक कैफे प्रदान करता है।

आइबिस का शानदार स्थान और पैसे के लिए मूल्य इसे एक लोकप्रिय विकल्प बनाता है Travel Gay.
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।