/ एडिलेड-समलैंगिक सलाखों /

एडिलेड गे बार्स

एडिलेड में एक मजेदार रात के लिए, एडिलेड में और उसके आसपास इन समलैंगिक-लोकप्रिय, समलैंगिक-स्वामित्व वाली बार में से एक की जाँच करें।

एडिलेड गे बार्स

Mary's Poppin
स्थान चिह्न

5 आराधनालय स्थान, एडिलेड, ऑस्ट्रेलिया

मानचित्र पर दिखाएं
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 17 वोट

एडिलेड के समलैंगिक बार दृश्य में एक अपेक्षाकृत नया जुड़ाव। इन द डार्क पार्टी के दिग्गजों द्वारा स्वामित्व और संचालित यह विलक्षण क्लब, एडिलेड के ईस्ट एंड के केंद्र में स्थित है।

मैरीज़ पोपिन शानदार कॉकटेल पेश करता है और हर सप्ताहांत में ड्रैग शो प्रदर्शन पेश करता है। डीजे पॉप हिट बजाता है, और नृत्य को प्रोत्साहित किया जाता है।
विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
नाच
संगीत

सप्ताहांत: शुक्र,शनि 20:00 - 03:00

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

अन्य क्षेत्रों में एडिलेड · गे बार

The LIBERTINE (CLOSED)
बस आज: नोइर बार - हर शुक्रवार
कल का राशिफल : फ्रेंच समूह की रात - हर शनिवार
स्थान चिह्न

137 मैगिल रोड, एडिलेड, ऑस्ट्रेलिया

मानचित्र पर दिखाएं
सभी के लिए एक अनुभव। LIBERTINE गर्म फ्रेंच पुरुषों के साथ फ्रेंच-थीम वाले सजावट प्रदान करता है जो रचनात्मक और उत्तम व्यंजन परोसते हैं।

शुक्रवार को नोयर बार में उनके कॉकटेल और रेगिस्तान की कोशिश करें, जब वे प्रिंस ऑफ बॉयलेस्क शो की सुविधा देते हैं। या यदि आप एक अच्छी किताब एक मिठाई सलाद का आनंद लेते हैं, तो LIBERTINE स्थान प्रदान करता है।

कई तिथियां यहां होती हैं। यह गे-स्वामित्व वाली कैफे बार सुंदर स्टेप्नी (निकटतम मेट्रो से 2 मिनट की पैदल दूरी पर), एडिलेड शहर के केंद्र से 10 मिनट की ड्राइव पर स्थित है।
विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
गो-गो शो
लाइव संगीत
संगीत
भोजनालय
ख़रीदे

कार्यदिवस: 09: 00 - 16: 00

सप्ताहांत: 09: 00 - 17: 00

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।