गे बीजिंग · मिड-रेंज + बजट होटल

गे बीजिंग · मिड-रेंज + बजट होटल

ऐसा नहीं है कि बहुत पहले, विदेशियों को चीन के विशिष्ट आधिकारिक होटलों तक सीमित कर दिया गया था। आज, होटल व्यापक रूप से उपलब्ध हो गए हैं और आम तौर पर सस्ते हैं।



बीजिंग में अधिकांश औसत से ऊपर के होटलों में अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारी हैं। समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे 2022 के शीर्ष बीजिंग होटल क्षेत्र के अनुसार क्रमबद्ध हैं:



Choices, 同性恋 hotel अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी बीजिंग होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

क्षेत्र के अनुसार बीजिंग में गे मिड-रेंज + बजट होटल

Sanlitun Bar Street / दूतावास क्षेत्र

वाणिज्यिक Chaoyang जिला में स्थित, Sanlitun अपनी बार स्ट्रीट, अंतर्राष्ट्रीय दुकानों और नाइटलाइफ़ विकल्पों के लिए प्रसिद्ध है। इस पड़ोस में कुछ सबसे अच्छे समलैंगिक स्थान पाए जा सकते हैं।
A Hotel
स्थान चिह्न

वर्कर्स स्टेडियम का पूर्वी गेट, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। समलैंगिक दृश्य और रात्रिजीवन के निकट। लोकप्रिय विकल्प.
स्टाइलिश ए-होटल वर्कर्स स्टेडियम के ठीक सामने स्थित है, जो सैनलिटुन नाइटलाइफ़, दुकानों और रेस्तरां के करीब है, जो लोकप्रिय होटल से पैदल दूरी पर है। डेस्टिनेशन गे डांस क्लब.

होटल में वे सभी सुविधाएं हैं जिनकी आप अपेक्षा करते हैं, और बहुत कुछ - उदाहरण के लिए, सुपीरियर फैशन रूम, कमरे के केंद्र में एक बाथटब से सुसज्जित है!

पैसे के लिए उत्कृष्ट कर्मचारियों और मूल्य ने ए होटल को लगातार लोकप्रिय विकल्प बना दिया है Travel Gay.
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय

निषिद्ध शहर / वांगफुजिंग स्ट्रीट

इस क्षेत्र के होटल बीजिंग के शीर्ष पर्यटक स्थलों का आनंद लेने के लिए एक शानदार आधार प्रदान करते हैं: फॉरबिडन सिटी, वांगफुजिंग स्ट्रीट, तियानमेन स्क्वायर, और समलैंगिक मुख्य समलैंगिक दृश्य की आसान पहुंच के भीतर हैं।
Hotel Kapok Wangfujing
स्थान चिह्न

16 डोंगहुआमेन स्ट्रीट, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बड़ा मूल्यवान। निषिद्ध शहर के पास. लोकप्रिय विकल्प.
यदि आप प्रसिद्ध फॉरबिडन सिटी के करीब रहना चाहते हैं तो यह एक आदर्श विकल्प है। होटल कपोक वांगफुजिंग शॉपिंग जिले से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है। तियानमेन डोंग सबवे स्टेशन पैदल दूरी पर है।

प्रत्येक स्टाइलिश अतिथि कमरे में शहर या आंगन, मुफ्त वाईफाई, साउंडप्रूफिंग, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी और चाय और कॉफी मेकर के दृश्य उपलब्ध हैं। एक अच्छा जिम, एक रेस्तरां और बार ऑनसाइट है।

गे मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत है, और अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारी पर्यटन और टिकटिंग व्यवस्था में आपकी मदद करने में प्रसन्न हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
सन छत
Park Plaza Beijing Wangfujing
स्थान चिह्न

NO.97 जिइनबाओ स्ट्रीट, डोंगचेंग जिला, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत केंद्रीय है। मेट्रो स्टेशन के करीब. बड़ा मूल्यवान।
केंद्रीय स्थान और पैसे के लिए मूल्य पार्क प्लाजा बीजिंग में हमारे सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक है। वांगफुजिंग में यह 4 सितारा होटल, डेंगशिकोउ मेट्रो स्टेशन (लाइन 5) के करीब स्थित है, जिसमें तियानमेन स्क्वायर, खरीदारी क्षेत्रों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए आसान पहुँच है।

अतिथि कमरे में मुफ्त उच्च गति इंटरनेट, बड़ी खिड़कियां, उपग्रह टीवी, कार्य डेस्क, चाय और कॉफी मेकर हैं। कक्ष सेवा 24 घंटे उपलब्ध है। यदि आपको एक त्वरित कसरत की आवश्यकता है, तो 3 रेस्तरां और एक जिम हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
Hotel Yoo Beijing
स्थान चिह्न

नंबर 1 नानवानजी हुतोंग नान्हेयान स्ट्रीट,, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लोकप्रिय विकल्प। उत्कृष्ट केंद्रीय स्थान और पैसे का मूल्य।
लोकप्रिय डेज़ इन फॉरबिडन सिटी तियानमेन स्क्वायर, वांगफुजिंग स्ट्रीट और प्रसिद्ध आकर्षणों से कुछ ही दूरी पर है। डेस्टिनेशन गे डांस क्लब पास भी है।

होटल आंगन-शैली की सेटिंग प्रदान करता है, जिसमें धूम्रपान और विकलांग-सुलभ कमरे उपलब्ध हैं। सभी कमरों में फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, चाय और कॉफी बनाने की मशीन, सुरक्षित, मुफ्त उच्च गति वाईफाई है।

टूर डेस्क पर मैत्रीपूर्ण कर्मचारी दर्शनीय स्थलों की गतिविधियों को व्यवस्थित करने में मदद कर सकते हैं। रेस्तरां है; और कमरे में भोजन की पेशकश की जाती है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
161 Hotel
स्थान चिह्न

नंबर 161 लिशी हटोंग, डोंगसी साउथ रोड,, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य।
बजट के अनुकूल बीजिंग 161 एक शांत, कम वृद्धि वाले पड़ोस (हटोंग) में स्थित है और डोंगसी मेट्रो स्टेशन से सिर्फ 2 मिनट की पैदल दूरी पर है जो महत्वपूर्ण आकर्षणों तक आसान पहुँच प्रदान करता है।

कमरे बहुत सी प्रकाश व्यवस्था से सुसज्जित हैं और इनमें निजी बाथरूम, वातानुकूलन, केबल टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। दोस्ताना और अंग्रेजी बोलने वाले कर्मचारी।

होटल प्रसिद्ध वांगफुजिंग स्ट्रीट शॉपिंग क्षेत्र से लगभग 10 मिनट की पैदल दूरी पर है और तियानआनमेन स्क्वायर और जिंगशान पार्क से 10 मिनट की ड्राइव दूर है।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Beijing XinQiao Hotel
स्थान चिह्न

चोंग वेन मेन शी दा जी, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? सुविधाजनक स्थान। आधुनिक सुविधाएं. पैसा वसूल।
नोवोटेल बीजिंग झिनकियाओ एक सुविधाजनक स्थान प्राप्त करता है, मेट्रो स्टेशन के करीब और न्यू वर्ल्ड मॉल और 10 मिनट के भीतर समलैंगिक सलाखों और स्पा की मालिश करें Sanlitun Bar Street के आसपास।

होटल में उत्कृष्ट सुविधाएं हैं - 6 रेस्तरां, 24 घंटे का जिम और हॉट स्प्रिंग स्पा। अतिथि कमरों में सैटेलाइट टीवी, मुफ्त वाईफाई और बड़ा कार्य स्थान है।

पास का चोंगवेनमेन सबवे वांगफुजिंग शॉपिंग स्ट्रीट और तियानआनमेन स्क्वायर सहित बीजिंग के शीर्ष आकर्षणों तक तेजी से पहुंच प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
कराओके
मालिश
भोजनालय
स्पा
Spring Time Hostel
स्थान चिह्न

डोंगसी स्टेशन का कोना (निकास डी), बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट का विकल्प। केंद्र स्थान। सबवे स्टेशन के बगल में.
किफायती और केंद्रीय. स्प्रिंग टाइम हॉस्टल डोंगसी सबवे स्टेशन के बगल में स्थित है, जो द फॉरबिडन सिटी, तियानमेन स्क्वायर से 20 मिनट की पैदल दूरी पर और वांगफुजिंग शॉपिंग क्षेत्र से थोड़ी दूरी पर है।

हॉस्टल में 30 स्वच्छ और सरल कमरे मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग, इलेक्ट्रिक केतली प्रदान करते हैं। साझा कमरे उपलब्ध हैं। सामान भंडारण, बाइक किराए पर और यात्रा सेवाएं 24-घंटे फ्रंट डेस्क पर उपलब्ध हैं। कई स्थानीय रेस्तरां पास हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय

केंद्रीय व्यावसायिक जिला

शहर के केंद्र के पूर्व में स्थित है और Sanlitun Bar Street के दक्षिण में, बीजिंग CBD वित्त, मीडिया और व्यावसायिक सेवाओं का प्राथमिक क्षेत्र है और कई 5-सितारा होटलों का घर है।
Jianguo Hotel
स्थान चिह्न

5 जियांगुओ मेनवाई मेन स्ट्रीट, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? खरीदारी के लिए बढ़िया। फॉरबिडन सिटी के करीब. पैसा वसूल।
जियांगुओ होटल हमारे सभी बक्सों पर खरा उतरता है। इस बेहतरीन मूल्य वाले होटल में 6 भोजन विकल्प, एक इनडोर पूल, एक जिम, एक स्पा - सभी एक सुंदर परिदृश्य वाले बगीचे के भीतर स्थित हैं।

अतिथि कमरे धूम्रपान रहित हैं और इनमें आधुनिक सजावट, फ्लैट स्क्रीन टीवी, कार्य डेस्क और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। कर्मचारी चौकस हैं और अंग्रेजी बोल सकते हैं।

यह होटल बीजिंग के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट के केंद्र में स्थित है, फॉरबिडन सिटी और तियानमेन स्क्वायर के करीब है, और योंगानली सबवे स्टेशन से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल
Pentahotel Beijing
स्थान चिह्न

चोंगवेनमेन आउटर स्ट्रीट, डोंगचेंग जिला, 3-18, बीजिंग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। आधुनिक कमरे. बढ़िया भोजन.
दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया, आधुनिक पेंटाहोटल बीजिंग के बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में, न्यू वर्ल्ड शॉपिंग मॉल के बगल में और चोंगवेनमेन सबवे स्टेशन से कुछ ही पैदल दूरी पर स्थित है।

यहां 300 से अधिक स्टाइलिश डिजाइन वाले कमरे हैं, प्रत्येक में 37" फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई और बड़ी खिड़कियां हैं। होटल का अपना जिम, एक ट्रेंडी बार, लॉबी लाउंज और रेस्तरां है।

पेंटाहोटल दुकानों, रेस्तरां और आकर्षणों से घिरा हुआ है। तियानआनमेन स्क्वायर और लोकप्रिय वांगफुजिंग शॉपिंग स्ट्रीट तक कार द्वारा 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।