गे बैंकॉक वेलनेस होटल

गे बैंकॉक वेलनेस होटल

बैंकॉक में वेलनेस होटलों के लिए हमारी शीर्ष पसंद

गे बैंकॉक वेलनेस होटल

RAKxa Wellness & Medical Retreat Bangkok
स्थान चिह्न

28/8 और 9 वाट बैंग नाम फुएंग गली, बैंग नाम फुएंग, फ्रा प्रदाएंग जिला, बैंकाक

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? दक्षिण पूर्व एशिया के मध्य में शांत नखलिस्तान। शरीर और मन के लिए शानदार स्वास्थ्य उपचार।
बैंकॉक, थाईलैंड में RAKxa वेलनेस एंड मेडिकल रिट्रीट, एक समलैंगिक-अनुकूल रिट्रीट है जो विभिन्न प्रकार के उपचार कार्यक्रमों और वेलनेस सेवाओं की पेशकश करता है। बैंकॉक के "ग्रीन लंग", बैंग काचाओ में स्थित, इस शानदार रिट्रीट में गार्डन विला, पूल विला और आवास शामिल हैं।

गार्डन विला में आरामदायक नींद के लिए एक शांतिपूर्ण शयनकक्ष, बगल में रहने का कमरा और प्रकृति के एक शांत एन्क्लेव की ओर मुख वाला एक टैरेस शामिल है। पूल विला में एक बेडरूम, बैठक का कमरा, एक विशाल छत और एक निजी पूल शामिल है। निवासों में अपना उपचार कक्ष और जिम, साथ ही एक निजी पूल और बगीचा भी है।

मेहमान केवल ताजी और जैविक सामग्रियों का उपयोग करके रक्सा के स्वास्थ्यप्रद व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं, जिन्हें सोच-समझकर तैयार किया गया है। जड़ी-बूटियाँ, मसाले और खाने योग्य फूल साइट पर उपलब्ध हैं।

रक्क्सा में उपलब्ध कार्यक्रमों में शामिल हैं: वजन नियंत्रण और डिटॉक्स, शरीर और दिमाग का संतुलन, भलाई और वसूली, उन्नत सौंदर्यशास्त्र।
विशेषताएं:
सौंदर्यशास्त्र
फिटनेस सेंटर
पार्किंग
पूल
भोजनालय
पीछे हटना
स्पा
कल्याण

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।