समलैंगिक बैंकॉक क्लिनिक/सेवाएँ

समलैंगिक बैंकॉक क्लिनिक/सेवाएँ

बैंकॉक में समलैंगिक स्वामित्व वाले व्यवसायों, क्लीनिकों और सेवा प्रदाताओं और एलजीबीटी-अनुकूल संगठनों का हमारा राउंडअप

मूल रूप से, बैंकॉक में बाकी सब कुछ जो हमें लगता है कि आप मददगार हो सकते हैं!

यह सुनिश्चित करने के लिए हर प्रयास किया जाता है कि इस वेबसाइट पर प्रकाशित जानकारी सटीक और सूचनात्मक हो। यह वेबसाइट केवल जानकारी के लिए प्रदान की गई है। यह उचित रूप से योग्य चिकित्सा व्यवसायी के साथ परामर्श को प्रतिस्थापित करने का इरादा नहीं है। TravelGay.com वेबसाइट पर प्रदर्शित किसी भी स्थान पर व्यक्तिगत रूप से प्रदान की गई जानकारी के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, और सलाह उपयोगकर्ता के विवेक पर दी जाती है।

गे बैंकॉक क्लिनिक और सेवाएँ

Safe Clinic
स्थान चिह्न

टाइम्स स्क्वायर बिल्डिंग, 246 सुखुमविट रोड, आरएम 314 फ़्ल 3, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
4.2
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 26 वोट

मालिकों का विवरण: सुरक्षित क्लिनिक में आपका स्वागत है, बैंकॉक में एसटीडी/एसटीआई परीक्षण, उपचार और एचआईवी रोकथाम (पीईपी और पीईपी) के लिए प्रमुख क्लिनिक। सेफ क्लिनिक में, हम अपने दरवाजे पर आने वाले हर व्यक्ति को तेज, गोपनीय और पेशेवर सेवाएं प्रदान करने पर गर्व करते हैं। हमारा मानना ​​है कि चिकित्सा देखभाल की मांग करते समय हर कोई सहज और सुरक्षित महसूस करने का हकदार है, यही कारण है कि हम एक गैर-न्यायिक वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जहां आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं।

बैंकाक के शहर के केंद्र में सुविधाजनक रूप से स्थित, हमारा क्लिनिक MRT और BTS दोनों द्वारा आसानी से पहुँचा जा सकता है। हम समझते हैं कि व्यस्त कार्यक्रम आपके स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना मुश्किल बना सकते हैं, यही कारण है कि हम हर दिन 12.00 से 20.30 तक खुले रहते हैं।

आइए हम आपकी और आपकी स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों का ख्याल रखें। सुरक्षित क्लीनिक पर हमारे पास आएं और यह जानकर मन की शांति का अनुभव करें कि आप अच्छे हाथों में हैं।

निकटतम स्टेशन: BTS: एसोच स्टेशन, MRT: सुखमवित स्टेशन

पिछला नवीनीकरण: 4-Mar-2024

स्वास्थ्य व सौंदर्य

Pulse Clinic
स्थान चिह्न

60/4 सिलोम रोड, सुरियावोंग, बैंकाक, थाईलैंड

4.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 18 वोट

बैंकॉक के प्रमुख यौन स्वास्थ्य केंद्र PULSE क्लिनिक सस्ती, विचारशील, व्यापक और तेज है।

सेवाओं में एचआईवी की रोकथाम (पीआरईपी और पीईपी), एसटीडी / एसटीआई परीक्षण और उपचार, विटामिन IV ड्रिप और परामर्शदाता और डॉक्टरों के साथ परामर्श शामिल हैं जो अंतरराष्ट्रीय मानकों को पूरा करते हैं।

चाहे आप समलैंगिक, समलैंगिक, द्वि, ट्रांस, जिज्ञासु, गैर-बाइनरी, पैन, पॉली, आउट, क्लोज्ड या स्ट्रेट हों, आप स्वस्थ रहने के पात्र हैं। पल्स यहाँ मदद के लिए है।

Silom के केंद्र में, साला देंग BTS स्टेशन (निकास 3) से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित है। चेकआउट के समय इस विज्ञापन का उल्लेख करें और निःशुल्क उपहार प्राप्त करें।

निकटतम स्टेशन: साला डेंग

कार्यदिवस: १२:००-००:००

सप्ताहांत: १२:००-००:००

पिछला नवीनीकरण: 23-Oct-2023

Test BKK
स्थान चिह्न

बैंकाक, थाईलैंड

5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

टेस्ट BKK बैंकाक में गैर-लाभकारी अभियान है जो समलैंगिक पुरुषों और पुरुषों (MSM) के साथ यौन संबंध बनाने के लिए एचआईवी परीक्षण को बढ़ावा देता है, और PrEP और क्लिनिक विकल्पों के बारे में जानकारी प्रदान करता है।

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

The POZ Home Center Foundation
स्थान चिह्न

38 उडोमसुक 13, सुखुमवित सोई 103, बंगना, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

POZ एक सहायता समूह है जो पुरुषों (MSM) के साथ यौन संबंध रखने वाले और एचआईवी / एड्स से संक्रमित लोगों के लिए सूचना, परामर्श और अस्थायी आश्रय प्रदान करता है।

कार्यदिवस: 09: 00 - 17: 30

सप्ताहांत: शनि २३:०० - ०४:००

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

Van Tattoo
स्थान चिह्न

सिलम सोई 4, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 5 वोट

नया टैटू चाहिए? जबकि अधिकांश पर्यटक इसे पाने के लिए लोकप्रिय खोसन रोड पर जाते हैं, हमारे पड़ोस में ही एक उत्कृष्ट टैटू कलाकार है। उसका नाम वैन है - प्रतिभाशाली, मिलनसार और उसकी दरें उचित हैं।

उनकी टैटू की दुकान पिछले दिनों सिलोम सोई 4 पर स्थित है टेलीफोन पब. हर शाम देर तक खुला रहता है। वैन उत्कृष्ट 'मरम्मत कार्य' करती है और यहां तक ​​कि आपके लिए एक डिज़ाइन भी बनाती है - बस सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।

कार्यदिवस: १२:००-००:००

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

Super Rich
स्थान चिह्न

भिन्न भिन्न जगहों पर, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 3 वोट

सुपर रिच बहुत अच्छी मुद्रा विनिमय दरों की पेशकश करता है। आप उनकी वर्तमान दरों को ऑनलाइन जाँच सकते हैं। यूरोप या अमेरिका के आगंतुक थाईलैंड में नकदी का आदान-प्रदान करके बड़ी बचत करेंगे। अन्य एशियाई मुद्राएँ उपलब्ध हैं।

प्रवेश करने पर, कर्मचारी आपके पासपोर्ट की एक फोटोकॉपी बनाता है, और आपको एक कतार संख्या दी जाएगी। जब आपका नंबर कॉल किया जाता है, तो असाइन किए गए बूथ पर जाएं और अपना लेनदेन पूरा करें।

सुपर रिच का मुख्यालय सेंट्रलवर्ल्ड के पास स्थित है, लेकिन बैंकॉक में अन्य शाखाएं भी हैं, आमतौर पर सियाम, चिडलोम, असोक जैसे प्रमुख स्काईट्रेन स्टेशनों पर (व्यावसायिक घंटे अलग-अलग होते हैं)।

बैंक और अन्य मनी एक्सचेंजर्स प्रतिस्पर्धी दरों की पेशकश करते हैं। नकदी का आदान-प्रदान करने का एकमात्र स्थान होटल के अंदर नहीं है। किसी भी स्थिति में, आपका पासपोर्ट आवश्यक है।

विशेषताएं:
ख़रीदे

कार्यदिवस: 09: 00 - 18: 00

सप्ताहांत: २३:०० - ०६:०० / ००:००

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

Rattinan Plastic Surgery Clinic
स्थान चिह्न

नंबर 5, सिथिवोरकिज बिल्डिंग, सिलोम सोई 3, सिलोम रोड,, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

रतिनन प्लास्टिक सर्जरी क्लिनिक, 20 साल पहले बैंकॉक के दिल में स्थापित किया गया था, और प्रसिद्ध पटपोंग मनोरंजन जिले के करीब स्थित है। वे लिपोसक्शन, सिक्स पैक निर्माण (पेट की नक़्क़ाशी) और बोटॉक्स, लेजर, फ़िलर इंजेक्शन जैसी अन्य गैर-इनवेसिव प्रक्रियाओं सहित सभी प्रकार की सौंदर्य सेवाएं प्रदान करते हैं।

टीम में कॉस्मेटिक सर्जन, एंडोक्रिनोलॉजिस्ट, ऑक्यूलोप्लास्टिक सर्जन और बैरिएट्रिक सर्जन शामिल हैं जो यहां के कर्मचारियों पर हैं, सभी 15 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ।

विशेषताएं:
मुक्त वाईफ़ाई
इंटरनेट का उपयोग

कार्यदिवस: 10.00 -20.00

सप्ताहांत: शनि 10.00-20.00, सूर्य बंद

पिछला नवीनीकरण: 12-Jan-2024

Cutey & Beauty
स्थान चिह्न

37/3 प्लाजा बिल्डिंग, कमरा 215, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 15 वोट

गे-स्वामित्व वाली सुंदरता और सौंदर्य सैलून सैलून Cutey और सौंदर्य एक मर्दाना मैनीक्योर, पेडीक्योर और सज्जन चेहरे का मुखौटा सहित आवश्यक सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

प्रतिभाशाली, मैत्रीपूर्ण और विचित्र कर्मचारी एक शानदार सेवा प्रदान करते हैं।

क्यूट और ब्यूटी ने अपना स्थान बदल दिया है। नया पता है:

सी एंड बी जेंटलमैन के नाई
37/3 प्लाजा बिल्डिंग, कमरा 215।
पैट पोंग सोइ 2, सुरवांग रोड।
बंगरक, बैंकॉक 10500. दूरभाष: 086 034 3534।

निकटतम स्टेशन: बीटीएस: सलादेंग या एमआरटी: सिलोम

कार्यदिवस: 11: 00 - 18: 00

सप्ताहांत: शनिवार: 11:00 - 18:00; रवि: बंद

पिछला नवीनीकरण: 22-Nov-2023

Saladaeng Barber
स्थान चिह्न

2/एफ सिलोम रोड, (सोई सलादाएंग से 50 मीटर), बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 12 वोट

कई समलैंगिक ग्राहक और विदेशी अक्सर आते हैं। सिलोम में सालाडेंग स्काईट्रेन स्टेशन के ठीक सामने स्थित (लगभग सोई 2 के विपरीत) - एक नाई के खंभे की तलाश करें, और ऊपर दाईं ओर चलें।

कार्यदिवस: सुबह 9:30 बजे - रात 4:30 बजे

सप्ताहांत: सुबह 9:30 - शाम 4:30, रविवार को बंद

पिछला नवीनीकरण: 7 - फ़रवरी - 2024

Bumrungrad International
स्थान चिह्न

33 सुखुमवित 3 रोड, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 5 वोट

एशिया के बेहतरीन अस्पतालों में से एक। बुमरुंगराड की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है पूरे शरीर की जाँच  जो अपनी प्रथम श्रेणी सेवा और प्रतिस्पर्धी दरों के कारण विदेशी आगंतुकों के बीच लोकप्रिय है।

आपके रक्त परीक्षण के परिणाम आपकी अंतिम जांच पूरी होने से पहले उपलब्ध होते हैं, और a पूरी लिखित रिपोर्ट अगले दिन उपलब्ध होगी! अत्यधिक सिफारिशित।

निकटतम स्टेशन: बीटीएस: प्लोनाइट

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

APEX Skin Care Clinic
स्थान चिह्न

भिन्न भिन्न जगहों पर, बैंकाक, थाईलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 9 वोट

चेहरे को एक लोहे की जरूरत है? उन झुर्रियों को दूर करें बोटॉक्सिड। APEX पर डॉ। ननपत को देखने के लिए अपॉइंटमेंट बुक करें। वह जानती है कि आप क्या चाहते हैं और सुई के साथ उदार है। शीर्ष-अप, यदि आवश्यक हो, तो आमतौर पर स्वतंत्र होते हैं।

एक समलैंगिक लोकप्रिय सौंदर्य और त्वचा क्लिनिक, नवीनतम तकनीक से लैस। अपेक्स की बैंकॉक में कई शाखाएँ हैं, जिनमें एक अंदर की है एम्पोरियम (तीसरा तल)।

कार्यदिवस: 10: 00 - 21: 00

सप्ताहांत: 10: 00 - 21: 00

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

एलजीबीटी समूह और संगठन

Adam's Love
स्थान चिह्न

MSM और ट्रांसजेंडर स्वास्थ्य के लिए एडम लव ग्लोबल फाउंडेशन (ALGO), बैंकाक, थाईलैंड

4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 11 वोट

एडम लव गैर-लाभकारी संगठन द्वारा एक परियोजना है एमएसएम और ट्रांसजेंडर हेल्थ के लिए एडम्स लव ग्लोबल फाउंडेशन (एएलजीओ), थाईलैंड में और विश्व स्तर पर संचालन के साथ आधारित है। परियोजना एचआईवी एचआईवी की रोकथाम और देखभाल सेवाओं को बढ़ाने के लिए अभिनव एचआईवी सेवा वितरण मॉडल और संचार तकनीकों का लाभ उठाती है और विश्व स्तर पर एमएसएम और ट्रांसजेंडर समुदायों के बीच एचआईवी महामारी के प्रभाव को कम करती है।

एडम का प्यार और TemanTeman.org वेबसाइटें थाईलैंड और दुनिया भर में एमएसएम समुदाय के लिए व्यापक जानकारी, मनोरंजन, ऑनलाइन परामर्श और विशेषज्ञ सलाह प्रदान करती हैं। यह परियोजना HIV / AIDS पर परामर्श प्रदान करती है, MSM / HIV मुद्दों को कलंकित करने के लिए मशहूर हस्तियों को शामिल करती है, कार्यशालाओं के माध्यम से MSM समुदायों को सशक्त बनाती है, और MSM को HIV की रोकथाम और देखभाल सेवाओं की देखभाल के लिए ऑनलाइन (ऑफलाइन) गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करती है।

ALGO फाउंडेशन पूरे एशिया में क्लीनिकों के एक नेटवर्क से जुड़ा हुआ है जो एचआईवी परीक्षण प्रदान करता है, और HIV / AIDS से पीड़ित लोगों के लिए देखभाल और सहायता सेवाएं प्रदान करता है।

पिछला नवीनीकरण: 15-Sep-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।