बोगोटा गे मैप

बोगोटा गे मैप

बोगोटा के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Sofitel Bogota Victoria Regia

सोफिटेल कोलंबिया का पहला लक्ज़री होटल है, जो हाई-एंड एल रेटिरो पड़ोस में स्थित है, जो चैपिनेरो में समलैंगिक स्थल से थोड़ी पैदल दूरी पर है। आपको पार्के 93 में पंद्रह मिनट की पैदल दूरी पर कई बार और दुकानें मिलेंगी। कमरे को प्रसिद्ध वास्तुकार मिगुएल सोटो द्वारा डिजाइन किया गया था। हर्मीस और लैविन साज-सज्जा एक अच्छा स्पर्श है - लक्जरी यात्रियों के लिए आदर्श। सोफिटेल बोगोटा विक्टोरिया रेजिया के ऑन-साइट भोजन विकल्पों में बेसिलिक, एक फ्रेंच बिस्टरो और एक लाउंज बार शामिल हैं। स्थानीय पड़ोस में भोजन और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों की एक विस्तृत विविधता भी पाई जा सकती है।
होटल एस्टेलर सूट जोन्स

Hotel Estelar Suites Jones

यह 4-सितारा होटल आधुनिक आवास प्रदान करता है, जो बोगोटा के वाणिज्यिक जिले के नजदीक चैपिनेरो अल्टो क्षेत्र में स्थित है। होटल एस्टेलर सुइट्स जोन्स में एक ऑनसाइट रेस्तरां और पारंपरिक व्यंजन परोसने वाले बार के साथ-साथ एक इन-हाउस फिटनेस सेंटर भी है। होटल एस्टेलर सुइट्स जोन्स के कमरे विशाल हैं और उनमें साधारण साज-सज्जा है - कुछ लोग इसे थोड़ा पुराने स्कूल का पेरिसवासी कहेंगे। यह होटल शहर के ऐतिहासिक जिले तक आसान पहुंच प्रदान करने के लिए आदर्श रूप से स्थित है, जबकि डिस्को जगुआर और थिएट्रॉन जैसे समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्प संपत्ति से 5 मिनट के भीतर हैं। इसलिए, यदि आप बोगोटा में पार्टी करने का इरादा रखते हैं तो यह एक आदर्श आधार होगा।
मर्कुर बोगोटा बीएच ज़ोना फ़िनेशिया

Mercure Bogota Bh Zona Financiera

बोगोटा के समलैंगिक पड़ोस चैपिनेरो के मध्य में स्थित किफायती होटल। मर्क्योर बोगोटा बीएच ज़ोना फाइनेंसिएरा शहर के सर्वोत्तम हॉट स्पॉट और नाइटलाइफ़ तक आसान पहुंच के साथ आधुनिक आवास प्रदान करता है। पुंटा 59 और थिएट्रॉन दोनों होटल से 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। शीर्ष मंजिल पर एक छोटा सा जिम और सौना है, ताकि आप रात को बाहर जाने से पहले अपनी कसरत करा सकें। इन-हाउस रेस्तरां अच्छा नाश्ता परोसता है। मर्क्योर बोगोटा बीएच ज़ोना फाइनेंसिएरा विभिन्न प्रकार के भोजन और मनोरंजन विकल्पों के साथ आदर्श रूप से स्थित है। वित्तीय जिला 1 किमी के भीतर है, जो इसे व्यावसायिक यात्राओं के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बनाता है।

W Bogota Hotel

डब्ल्यू बोगोटा सहजता से ठाठदार और आश्चर्यजनक रूप से शीर्ष पर है। यह जेम्स बॉन्ड खलनायक का आनंद महल हो सकता है। लॉबी को सोने से सजाया गया है, बाथरूम और बिस्तरों पर भी सोने के चमड़े के तकिए हैं। डब्ल्यू होटल श्रृंखला उन लक्जरी यात्रियों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो सुंदरता और विलक्षणता की सराहना करते हैं। यह उसाक्वेन पड़ोस में स्थित है, जो पहले हाशिंडा और फार्मलैंड था, अब यह ऊंची इमारतों और ट्रेंडी रेस्तरां से भरा हुआ है। ज़ोना रोज़ा की नाइटलाइफ़ 40 मिनट की ड्राइव दूर है, जैसे चैपिनेरो के समलैंगिक बार हैं। एल डोरैडो की किंवदंती ने एक बार कई निडर यूरोपीय लोगों को अमेरिका की ओर आकर्षित किया था। वे शायद डब्ल्यू बोगोटा की तलाश में थे।

समलैंगिक बोगोटा आयोजन