बोगोटा सड़क कला

गे बोगोटा · होटल

बोगोटा में रहने के लिए सही जगह की तलाश है? आपके पास चुनने के लिए हमारे पास होटलों का एक बड़ा चयन है।

गे बोगोटा · होटल

Hotel Vilar America
स्थान चिह्न

कैले 66 8-23,, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? असाधारण स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
होटल विलार अमेरिका बोगोटा के समलैंगिक क्षेत्र - चैपिनेरो के केंद्र में मुफ्त वाई-फाई और मानार्थ पार्किंग के साथ आधुनिक आवास प्रदान करता है।

इस होटल के कमरे विशाल हैं और मिनीबार, केबल टीवी और एक निजी बाथरूम से सुसज्जित हैं। होटल के मेहमान दैनिक रूप से परोसे जाने वाले बुफे नाश्ते का आनंद ले सकते हैं।

होटल विलार अमेरिका बोगोटा के मनोरंजन जिले में स्थित है, जहां मेहमानों को लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्थल मिलेंगे बूगोलो क्लब और गाँव का कैफे.
विशेषताएं:
बार
मालिश
भोजनालय
स्पा
Embassy Suites by Hilton Bogotá - Rosales
स्थान चिह्न

कैले 70 नंबर 6-22, चैपिनेरो, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
एक सौना, एक तुर्की भाप स्नान और मुफ्त वाई-फाई, हिल्टन बोगोटा द्वारा एम्बेसी सूट - रोजलेस का शानदार होटल, बोगोटा के समलैंगिक पड़ोस चैपिनेरो में स्थित है। लोकप्रिय समलैंगिक स्थल जैसे बूगोलो क्लब और प्वाइंट 59 संपत्ति के 5 मिनट की पैदल दूरी के भीतर हैं।

स्टाइलिश कमरों में चाय और कॉफी बनाने की सुविधा और एक निजी बाथरूम है। हालांकि होटल में कोई कंसीयज सेवा नहीं है, कर्मचारी बहुत सहायक हैं और परिवहन या सिफारिशों के साथ सहायता करने में सक्षम होंगे।

हिल्टन बोगोटा द्वारा एम्बेसी सुइट्स - रोज़लेस, एल डोरैडो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 30 मिनट की ड्राइव के भीतर है।
विशेषताएं:
बार
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
Hotel Casona del Patio
स्थान चिह्न

कैरेरा 8 नंबर 69-24, चैपिनेरो, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट विकल्प। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
मध्य बोगोटा में स्थित किफ़ायती होटल, समलैंगिक क्षेत्र, चैपिनेरो के करीब। Hotel Casona del Patio, ज़ोना रोज़ा के महंगे रेस्तरां और बार जैसे स्थानीय आकर्षणों के पास आरामदायक आवास प्रदान करता है।

कमरे विशाल हैं और सरलता से डिज़ाइन किए गए हैं। स्थानीय क्षेत्र में भोजन के विकल्पों का अच्छा चयन है। यदि आप बजट में बोगोटा जाना चाहते हैं तो होटल कैसोना डेल पैटियो एक अच्छा विकल्प है।

होटल लोकप्रिय समलैंगिक स्थानों से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है बूगोलो क्लब और गाँव का कैफे.
विशेषताएं:
बार
बगीचा
भोजनालय
Hilton Bogota
स्थान चिह्न

कैरेरा 7 72-41,, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। शानदार भोजन.
हाल ही में नवीनीकृत, हिल्टन बोगोटा समकालीन 4 सितारा आवास, द्विभाषी कर्मचारी और स्टाइलिश सजावट प्रदान करता है। बोगोटा का समलैंगिक पड़ोस चैपिनेरो भी 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।

आलीशान कमरों में एक मिनीबार, कमरे में तिजोरी और एक निजी बाथरूम है। होटल के मेहमान अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, आउटडोर स्विमिंग पूल और रेस्तरां और लाउंज बार से लाभ उठा सकते हैं।

हिल्टन बोगोटा, नेशनल पेडागोगिक यूनिवर्सिटी जैसे क्षेत्र के प्रसिद्ध प्रतिष्ठानों से कुछ ही दूरी पर है, जो 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
बगीचा
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
Hotel Estelar Suites Jones
स्थान चिह्न

कैले 61 नंबर 5-39, चैपिनेरो, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
यह 4-सितारा होटल आधुनिक आवास प्रदान करता है, जो बोगोटा के वाणिज्यिक जिले के नजदीक चैपिनेरो अल्टो क्षेत्र में स्थित है। होटल एस्टेलर सुइट्स जोन्स में एक ऑनसाइट रेस्तरां और पारंपरिक व्यंजन परोसने वाले बार के साथ-साथ एक इन-हाउस फिटनेस सेंटर भी है।

होटल एस्टेलर सुइट्स जोन्स के कमरे विशाल हैं और उनमें साधारण साज-सज्जा है - कुछ लोग इसे थोड़ा पुराने स्कूल का पेरिसवासी कहेंगे।

यह होटल शहर के ऐतिहासिक जिले तक आसान पहुंच प्रदान करने के लिए आदर्श रूप से स्थित है, जबकि समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्प भी उपलब्ध हैं डिस्को जगुआर और थियेट्रॉन संपत्ति के 5 मिनट के भीतर हैं। इसलिए, यदि आप बोगोटा में पार्टी करने का इरादा रखते हैं तो यह एक आदर्श आधार होगा।
विशेषताएं:
बार
जिम
मालिश
भोजनालय
स्पा
Hotel Abitare 56 by Stanzia
स्थान चिह्न

कैले 56 # 7-79, चैपिनेरो, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
बोगोटा के चैपिनेरो पड़ोस में स्थित, स्टैंज़िया द्वारा होटल एबिटारे 56 शहर के सर्वोत्तम हॉट स्पॉट और समलैंगिक नाइटलाइफ़ तक आसान पहुंच के साथ नो-फ्रिल्स आवास प्रदान करता है। थियेट्रॉन और डिस्को जगुआर दोनों होटल से 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

चमकदार, साफ-सुथरे कमरों में बड़ी खिड़कियां, लकड़ी के फर्श और कुल मिलाकर सत्तर के दशक का माहौल है। यदि आप बजट पर बोगोटा जाना चाहते हैं तो यह आदर्श है।
विशेषताएं:
बार
बगीचा
भोजनालय
Mercure Bogota Bh Zona Financiera
स्थान चिह्न

कैरेरा 7 नंबर 65-01 बोगोटा,, बोगोटा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? असाधारण स्थान। अद्भुत स्टाफ. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
बोगोटा के समलैंगिक पड़ोस चैपिनेरो के मध्य में स्थित किफायती होटल। मर्क्योर बोगोटा बीएच ज़ोना फाइनेंसिएरा शहर के सर्वोत्तम हॉट स्पॉट और नाइटलाइफ़ तक आसान पहुंच के साथ आधुनिक आवास प्रदान करता है। पुं ० ५ ९ और थियेट्रॉन दोनों होटल से 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

शीर्ष मंजिल पर एक छोटा सा जिम और सौना है, ताकि आप रात को बाहर जाने से पहले अपनी कसरत करा सकें।

इन-हाउस रेस्तरां एक अच्छा नाश्ता परोसता है।

Mercure बोगोटा BH Zona Financiera आदर्श रूप से विभिन्न प्रकार के भोजन और मनोरंजन विकल्पों के साथ स्थित है। वित्तीय जिला 1 किमी के भीतर है, यह व्यापार यात्राओं के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है।
विशेषताएं:
बार
जिम
भोजनालय
सॉना
स्पा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।