गे बोस्टन लक्जरी होटल

गे बोस्टन लक्जरी होटल

बोस्टन में पेश किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-अनुकूल लक्जरी होटल देखें

समलैंगिक यात्रियों के लिए उच्च-स्तरीय होटलों के हमारे चयन के साथ बोस्टन में विलासिता के शिखर का अनुभव करें। ये उत्कृष्ट संपत्तियां सुरुचिपूर्ण आवास, शीर्ष पायदान सेवा और प्रमुख स्थानों को जोड़ती हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपका प्रवास शहर की समृद्ध ऐतिहासिक और सांस्कृतिक टेपेस्ट्री के समान भव्य और संतुष्टिदायक हो।

गे बोस्टन लक्जरी होटल

The Langham Boston
स्थान चिह्न

250 फ्रैंकलिन सेंट, बोस्टान

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लोकप्रिय विलासिता विकल्प। ऐतिहासिक इमारत। पुरानी दुनिया का ग्लैमर.
लैंगहम कभी बोस्टन का फेडरल रिजर्व बैंक था। एक लक्जरी होटल के लिए एक उपयुक्त विरासत। इस जगह से आज भी पैसों की दुर्गंध आती है। यह वित्तीय जिले में स्थित है.

यह इमारत संगमरमर, सोने की सजावट और सुंदर साज-सज्जा से उपयुक्त रूप से भव्य है। यह संपन्न व्यापारिक यात्रियों के बीच लोकप्रिय है।

सभी 317 कमरे सुइट उत्कृष्ट हैं। इटालियन संगमरमर के बाथरूम भी विजेता हैं। प्रत्येक लक्जरी अतिथि कक्ष 37" फ्लैट-स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉकिंग स्टेशन और मिनीबार से सुसज्जित है।

साइट पर मेहमान चुआन बॉडी और सोल स्पा में आराम कर सकते हैं, कई प्रकार के उपचार और पारंपरिक चीनी मालिश प्रदान करते हैं।

लैंगहम में भोजन के कई विकल्प हैं, जो समकालीन न्यू इंग्लैंड व्यंजनों से लेकर हाथ से लुढ़के सुशी व्यंजनों तक कई प्रकार के भोजन परोसते हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
हॉट टब
मालिश
पूल
भोजनालय
सॉना
स्पा
वाई-फाई
XV Beacon
स्थान चिह्न

15 बीकन सेंट,, बोस्टान

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ग्लैमरस सेटिंग. एक सज्जन क्लब जैसा महसूस होता है। बीक्स आर्ट्स बिल्डिंग.
XV बीकन होटल एक लक्जरी बोस्टन होटल है, जो ऐतिहासिक बीकन हिल क्षेत्र में स्टाइलिश आवास प्रदान करता है। यह प्रसिद्ध बोस्टन एथेनेयम लाइब्रेरी की सड़क के उस पार है।

यह बुटीक होटल एक Beaux-Arts बिल्डिंग में स्थापित है। डिजाइन अपने टर्न-ऑफ-ऑफ-सेंचुरी मूल को वापस ले जाता है और इसे पूरी तरह से आधुनिक मोड़ देता है।

कमरे कॉफी रंग की दीवारों, हेसियन सोफे और कांच के सामने वाले फायरप्लेस के साथ बड़े हैं। आरामदायक बिस्तरों को कश्मीरी थ्रो के साथ लिपटा हुआ है। बाथरूम में सफेद संगमरमर की टाइलें, बारिश की बौछार और भँवर टब हैं।

इन-हाउस रेस्तरां मू भी उत्कृष्ट है।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
हॉट टब
भोजनालय
वाई-फाई
The Newbury Boston
स्थान चिह्न

1 न्यूबरी सेंट,, बोस्टान

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। विशाल। बैक बे में स्थित है। स्ट्रीट बार.
न्यूबरी होटल बोस्टन एक शानदार 5-सितारा होटल है, जो समृद्ध बैक बे में स्थित है। मूल रूप से 1927 में रिट्ज-कार्लटन नाम से खोला गया, इस होटल का बहुत इतिहास है।

आराम करने के लिए पर्याप्त जगह के साथ कमरे उज्ज्वल और हवादार हैं। वे फायरप्लेस और बड़ी खिड़कियां जैसे भव्य विवरण पेश करते हैं जो अद्भुत शहर के दृश्य पेश करते हैं। एक रूफटॉप टैरेस है, जहां आप आगे के दृश्यों को ले सकते हैं।

होटल के स्थान के कारण, यदि आप बैक बे के प्रसिद्ध शॉपिंग स्थल में खरीदारी करना चाहते हैं तो यह ठहरने के लिए एक शानदार जगह है। आपको कला दीर्घाएँ, आँगन कैफे और महंगे भोजन विकल्प भी मिलेंगे।

होटल का बार, स्ट्रीट बार, बोस्टन में एक लोकप्रिय, प्रसिद्ध विकल्प है। वैकल्पिक रूप से, समलैंगिक नाइटलाइफ़ हॉटस्पॉट पास-पास हैं, उदाहरण के लिए क्लब कैफे और कैथेड्रल स्टेशन।
विशेषताएं:
बच्चा सम्भालना
बार
शहर का दृश्य
फिटनेस सेंटर
फ्लैट स्क्रीन टीवी
मुफ्त वाई फाई
हेयर ड्रायर
ऐतिहासिक दृश्य
भोजनालय
छत के ऊपर बरामदा
वैले पार्किंग
Mandarin Oriental Boston
स्थान चिह्न

776 बॉयलस्टन सेंट, बोस्टान

यह होटल क्यों? अपस्केल। बैक बे में.
मंदारिन ओरिएंटल बोस्टन बॉयलस्टन स्ट्रीट पर बैक बे में स्थित एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है। यह कॉमनवेल्थ एवेन्यू मॉल के सामने है, जो पार्क के भव्य दृश्य प्रदान करता है।

होटल का आंतरिक भाग आधुनिक और शहरी है, जिसमें ज्यामितीय कला नोव्यू का विवरण है। स्पा शहर के सर्वश्रेष्ठ स्पा में से एक है, यह एशियाई उपचार पद्धतियों को आधुनिक स्पा तकनीकों के साथ जोड़ता है।

मंदारिन ओरिएंटल होटल में चुनने के लिए बहुत सारे रेस्तरां और बार हैं। इसमें लोकप्रिय बार बाउलड भी शामिल है जो अद्भुत पेय परोसता है। दोपहर के समय यहां हाई टी भी उपलब्ध है।

लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्पॉट में शामिल हैं कैथेड्रल स्टेशन और जैक्स कैबरे, दोनों एक 10 मिनट की ड्राइव दूर।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
भोजनालय
कमरा
सॉना
सर्विस
स्पा
भाप से भरा कमरा
वाई-फाई
The Liberty
स्थान चिह्न

215 चार्ल्स सेंट, बोस्टान

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? एक पूर्व जेल में शानदार होटल। रात्रिजीवन के करीब.
द लिबर्टी, एक लक्जरी कलेक्शन होटल, पूर्व विक्टोरियन जेल में स्थित है। चिंता न करें, यह तैयार हो गया है और यह शानदार लग रहा है।

लिबर्टी बोस्टन के बैक बे क्षेत्र में स्थित है, जो शहर की समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब है। लोकप्रिय रात्रिजीवन स्थलों में शामिल हैं जैक्स कैबरे और क्लब कैफे केवल 20 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

शहर के कई बेहतरीन रेस्तरां और दुकानें भी आपके दरवाजे पर हैं। यह ऐतिहासिक होटल चार्ल्स नदी के दृश्य के साथ शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है।

प्रत्येक खूबसूरत अतिथि कक्ष उत्कृष्ट प्राकृतिक रोशनी और आकर्षक चांदी के वॉलपेपर प्रदान करता है। यदि आप पूर्व जेल में रहना चाहते हैं तो जेल कक्ष मांगें! आप बाथरूम में स्लेट टाइल्स, एक अलग टब और शॉवर के साथ-साथ एक वैनिटी एरिया के साथ एक बहुत अच्छी तरह से नियुक्त जेल में रहेंगे।

साइट पर आपको पुरस्कार विजेता भोजन विकल्प, एक कॉकटेल बार और एक फिटनेस सेंटर मिलेगा।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।