गे ब्राइटन · सेवाएँ

गे ब्राइटन · सेवाएँ

ब्राइटन में समलैंगिक स्वामित्व वाले व्यवसायों और एलजीबीटी के अनुकूल सेवा प्रदाताओं का हमारा राउंडअप।

गे ब्राइटन · सेवाएँ

Airhost For You
स्थान चिह्न

28 ग्लूसेस्टर रोड, ब्राइटन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
Airhost For You ब्राइटन और उससे आगे के लक्ज़री शॉर्ट स्टे विशेषज्ञ हैं।

2015 से, Airhost For You, शहर भर में बड़ी संख्या में आश्चर्यजनक, पूरी तरह से सुसज्जित, पूरी तरह से सुसज्जित संपत्तियों की देखभाल कर रहा है। ब्राइटन एंड होव में खूबसूरती से डिजाइन की गई लक्जरी संपत्तियों में असाधारण लघु प्रवास की अपेक्षा करें।

स्थानीय समुदाय के साथ मजबूत संबंधों के साथ टीम समावेशी और मैत्रीपूर्ण है। वे ब्राइटन में रहते हैं, काम करते हैं और खेलते हैं, इसलिए वे आपके ठहरने के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सप्ताह में 7 दिन आपका समर्थन करने के लिए, उनकी केंद्रीय ब्राइटन दुकान में आएं।

सर्वोत्तम दरों और व्यक्तिगत सेवा के लिए अपने Airbnb को सीधे Airhost से बुक करें। आपको स्टूडियो अपार्टमेंट से लेकर समुद्र के किनारे के घरों तक, जो 20 से अधिक मेहमानों के सोते हैं, सब कुछ प्रदान करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पालतू के अनुकूल, या परिवार के अनुकूल स्थान, पार्किंग स्थान, समुद्र के दृश्य या शहर के केंद्र स्थान के लिए कोई विशिष्ट आवश्यकताएं हैं, तो बस उन्हें बताएं और वे आपको समायोजित करने में सक्षम होंगे।

सीधे बुकिंग करने से आपका पैसा बचता है! एयरहोस्ट के माध्यम से बुक करने पर सभी संपत्तियों पर 10% की छूट - और आपको उनकी स्थानीय टीम से पूरी तरह से वैयक्तिकृत एयरबीएनबी अनुभव प्राप्त होगा।
विशेषताएं:
आवास
B & Bs
अतिथि गृह
स्थानीय

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Ash & Plumb
स्थान चिह्न

ब्राइटन, यूनाइटेड किंगडम

5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

ऐश एंड प्लम्ब का निर्माण डिज़ाइन डू बरनाबी ऐश एंड ड्रू प्लम्ब द्वारा किया गया था, जो प्राकृतिक और टिकाऊ कार्यों को सम्मानित करने की इच्छा से पैदा हुए थे, जो अद्वितीय और कार्यात्मक कार्यों का निर्माण करते हैं जो जीवित रहने वाले स्थानों में जीवन को सांस लेते हैं।

एक तेजी से बड़े पैमाने पर उत्पादित संस्कृति में, ब्राइटन आधारित जोड़ी ने एक अलग राह पर चलने का फैसला किया है; एक आधुनिक संदर्भ में पारंपरिक शिल्प को श्रद्धांजलि देते हुए वे शास्त्रीय रूप से गठित टुकड़ों का एहसास करते हैं जो सामग्री की प्राकृतिक सुंदरता को चमकने की अनुमति देते हैं।

दोनों कस्टम और सेट के टुकड़े ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होने के साथ, जोड़ी लकड़ी के गृहिणियों, टिकाऊ घरेलू उत्पादों और उपहारों, हस्तनिर्मित होमवेयर, नैतिक अंदरूनी, लकड़ी के सामान और लकड़ी के गहने के अपने संग्रह में स्थिरता के लिए प्रतिबद्ध है।

पिछला नवीनीकरण: 4-Aug-2023

Supreme Ironing
स्थान चिह्न

ब्राइटन, यूनाइटेड किंगडम

3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

यदि आप ब्राइटन एंड होव में हैं और आप चाहते हैं कि आपके कपड़े बेदाग दिखें, तो सुप्रीम आयरनिंग से संपर्क करें।

वे मुफ़्त संग्रहण और डिलीवरी की पेशकश करते हैं। यदि आप उन्हें सिलवटों वाले कपड़ों का एक बैग भेजते हैं, तो वे उन्हें दबाए हुए, हैंगर पर और टिप-टॉप स्थिति में आपके पास वापस भेज देंगे।

उनकी वेबसाइट देखें, ईमेल भेजें या उन्हें कॉल करें।
विशेषताएं:
ड्राई क्लीनिंग
निःशुल्क संग्रहण/वितरण
इस्त्री

पिछला नवीनीकरण: 7-Aug-2023

Prowler Brighton
स्थान चिह्न

112-113 सेंट जेम्स स्ट्रीट, ब्राइटन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
2.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 49 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

यूके के सबसे बड़े विशेषज्ञ समलैंगिक खुदरा विक्रेताओं में से एक की ब्राइटन शाखा। प्रॉलर पत्रिका, वयस्क खिलौने, सुरक्षा आपूर्तियाँ और बहुत कुछ बेचता है।

ऑनलाइन खरीदारी भी उपलब्ध है - तुरंत खरीदने के लिए उनकी वेबसाइट देखें!
विशेषताएं:
ख़रीदे

पिछला नवीनीकरण: 21-Nov-2023

The Rainbow Hub
स्थान चिह्न

93 सेंट जेम्स स्टू, ब्राइटन, यूनाइटेड किंगडम

मानचित्र पर दिखाएं
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

रेनबो हब ब्राइटन में एलजीबीटी+ लोगों के लिए संपर्क का एक बिंदु है। यह ब्राइटन के समलैंगिक क्षेत्र के मध्य में सेंट जेम्स स्ट्रीट पर स्थित है।

यह स्वैच्छिक आधार पर चलाया जाता है। आप गैर-निर्णयात्मक जानकारी या मार्गदर्शन के लिए आ सकते हैं। वे आपको आगे की सहायता के लिए अपने कई साझेदार संगठनों के पास निर्देशित कर सकते हैं।
विशेषताएं:
lgbt + समर्थन केंद्र

कार्यदिवस: सोम: दोपहर १२:०० - शाम ६ बजे मंगल: ३:०० बजे - शाम ८ बजे बुध: १२:०० अपराह्न - ८ बजे गुरु: ३:०० अपराह्न - ८ बजे

सप्ताहांत: शुक्र: 12:00 अपराह्न - 8 बजे शनि: 12:00 अपराह्न - 6 बजे सूर्य: बंद

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।