गे ब्लैकपूल · होटल और गेस्टहाउस

गे ब्लैकपूल · होटल और गेस्टहाउस

अपनी समलैंगिक नाइटलाइफ़, विश्व प्रसिद्ध रोशनी और पुरस्कार विजेता आकर्षणों के साथ, ब्लैकपूल में सभी के लिए कुछ न कुछ है। होटल और गेस्टहाउस का एक बहुत अच्छा विकल्प है - कई समलैंगिक-स्वामित्व वाले हैं।



अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी ब्लैकपूल होटल खोजें।

ब्लैकपूल · होटल

Forshaws Hotel Sure Hotel Collection by BW
स्थान चिह्न

टैलबोट स्क्वायर, ब्लैकपूल

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। आरामदायक, वातानुकूलित अतिथि कक्ष। उत्कृष्ट मूल्य.
इबिस स्टाइल्स का स्थान उत्कृष्ट है, यह समुद्र तट, नॉर्थ पियर के ठीक सामने और ब्लैकपूल टॉवर से 5 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है।

फ्लेमिगो का समलैंगिक नाइट क्लब, फ्लाइंग हैंडबैग और डिक्सन स्ट्रीट के आसपास अन्य समलैंगिक बार और क्लब होटल से 8 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर हैं। एक्वा गे सौना और भी करीब है।

इबिस शैलियाँ आरामदायक, स्टाइलिश वातानुकूलित सलंग्न अतिथि कमरे प्रदान करता है, कुछ समुद्र के दृश्य के साथ। प्रत्येक कमरे में एक आरामदायक बिस्तर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा और मुफ्त वाईफाई है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
Imperial Hotel Blackpool
स्थान चिह्न

उत्तर सैरगाह, ब्लैकपूल

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? महान समुद्री दृश्य। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
इंपीरियल 19वीं सदी का एक होटल है जो ब्लैकपूल के विक्टोरियन सुनहरे दिनों के ग्लैमर की याद दिलाता है।

उत्तरी प्रोमेनेड पर स्थित, इंपीरियल समुद्र तट के शानदार दृश्यों का आनंद लेता है और समलैंगिक नाइटलाइफ़ से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है। राजहंस और फ्लाइंग हैंडबैग.

सभी अतिथि कमरों में एक आरामदायक बिस्तर, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा, टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। डीलक्स कमरों में प्रसाधन सामग्री, स्नान वस्त्र और चप्पलें हैं।

इंपीरियल सॉसेज, बेकन, ताजे फल और पेस्ट्री सहित पारंपरिक पका हुआ नाश्ता प्रदान करता है। मेहमान होटल के इनडोर स्विमिंग पूल, जिम, स्पा पूल और सौना का उपयोग कर सकते हैं। सुरक्षित पार्किंग उपलब्ध है, और होटल के बाहर एक ट्राम स्टॉप है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल
Hilton Blackpool Hotel
स्थान चिह्न

उत्तरी किनारा, ब्लैकपूल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? महान समुद्री दृश्य। पूल और जिम सहित सुविधाओं की विस्तृत श्रृंखला।
आधुनिक हिल्टन ब्लैकपूल समुद्र की ओर देखने वाले ब्लैकपूल प्रोमेनेड के उत्तरी छोर पर स्थित है। यह नॉर्थ पियर और समलैंगिक नाइटलाइफ़ से लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर है - इससे भी तेज़ी से आप होटल के बाहर ट्राम पकड़ सकते हैं।

होटल में संलग्न अतिथि कक्ष और समुद्र के दृश्यों के साथ सुइट की एक विस्तृत श्रृंखला है। सभी में एक 32 इंच का एलसीडी टीवी, फ्रिज, बाथरूम में चाय और कॉफी बनाने की सुविधा है। सार्वजनिक क्षेत्र में वाईफाई मुफ्त है और कमरे में शुल्क के लिए उपलब्ध है।

समुद्र के दृश्य वाले प्रोमेनेड रेस्तरां में नाश्ता परोसा जाता है, और कमरे की सेवा 24 घंटे उपलब्ध है। होटल में एक बड़ा इनडोर पूल, जिम और स्पा है। पार्किंग भी उपलब्ध है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Legends Hotel Blackpool
स्थान चिह्न

45 लॉर्ड्स स्ट्रीट, ब्लैकपूल

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समलैंगिक-कामयाब रहे। बहुत सुंदर स्थान। मुफ्त पार्किंग।
सुप्रसिद्ध लीजेंड्स होटल एक शानदार केंद्रीय स्थान पर स्थित है, जो नॉर्थ शोर, समलैंगिक नाइटलाइफ़ और रेलवे स्टेशनों के करीब है। यह कुछ सर्वाधिक समलैंगिक-लोकप्रिय हॉटस्पॉट जैसे कुछ ही पैदल दूरी पर है मजेदार लड़कियाँ और शीतकालीन उद्यान।

प्रत्येक स्वच्छ और आरामदायक एन-सुइट अतिथि कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी के साथ चाय और कॉफी बनाने की सुविधा और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। होटल में पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त बार है और सुबह 9 से 10 बजे के बीच एक पूर्ण अंग्रेजी नाश्ता परोसा जाता है। नि: शुल्क पार्किंग भी उपलब्ध है।
विशेषताएं:
बार
नि: शुल्क पार्किंग

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।