समलैंगिक मकाऊ आकर्षण

समलैंगिक मकाऊ आकर्षण

हालाँकि मकाऊ जुए के लिए सबसे अधिक जाना जाता है, लेकिन इसमें आकर्षणों की एक विशाल श्रृंखला है जो इसे हांगकांग से एक सार्थक यात्रा बनाती है

 

पर्ल नदी के पार स्थित है हॉगकॉगमकाऊ 1999 तक पुर्तगाल का एक विदेशी क्षेत्र था। यह दुनिया के सबसे घनी आबादी वाले शहरों में से एक है और इसे जुए के लिए एशिया के सबसे बड़े गंतव्य के रूप में भी जाना जाता है, जो लास वेगास से भी अधिक राजस्व लेता है।

वेनिस में एक स्लॉट मशीन के सामने बैठने के अलावा, देखने लायक कुछ उत्कृष्ट आकर्षण भी हैं। यहां कैसीनो द्वीप पर करने के लिए हमारी शीर्ष नौ गैर-जुआ चीजें हैं।

 

1. नाचते पानी का घर - दुनिया का सबसे बड़ा जल असाधारण शो एक थिएटर में आयोजित किया जाता है जिसमें लगभग 2,000 लोग बैठ सकते हैं।

 

2. मकाऊ का ऐतिहासिक केंद्र - 2005 में यूनेस्को की विश्व धरोहर सूची में शामिल मकाऊ का ऐतिहासिक केंद्र चीनी और पुर्तगाली परंपराओं का एक अनूठा संयोजन है।

 

3. सेंट पॉल कैथेड्रल के खंडहर - मकाऊ में सबसे प्रसिद्ध स्थल माने जाने वाले, 16वीं सदी के इस गिरजाघर के खंडहरों में जापानी भिक्षुओं द्वारा जटिल नक्काशी के साथ एक शानदार अग्रभाग है।

 

4. लार्गो सीनाडो करते हैं - लॉयल सीनेट भवन के निकट स्थित, यह चौराहा नरम पुर्तगाली रंगों में चित्रित नव-शास्त्रीय इमारतों से घिरा हुआ है।

 

5. एस्पाको लिस्बोआ - स्थानीय लोगों और पर्यटकों के बीच लंबे समय से पसंदीदा रेस्तरां। उनके शहद युक्त बकरी पनीर, मछली स्टू और अफ़्रीकी चिकन आज़माएँ।

 

6. आकाश 21 - एक साल से भी कम समय पहले खुले इस नए बार में शानदार दृश्य के साथ पेय का आनंद लें।

 

7. ताइपा हाउस संग्रहालय - 1921 में निर्मित, संग्रहालय परिसर में विभिन्न कलाकृतियों और प्रदर्शनियों को प्रदर्शित करने वाले पांच घर हैं।

 

8. सैंड्स कोटाई सेंट्रल - बिल्कुल नई $4 बिलियन की संपत्ति जिसमें 6,000 कमरे और सुइट्स शामिल हैं कौनराडशेराटन और हॉलिडे इन ब्रांड और सम्मेलन स्थल, कैसीनो, कई खुदरा दुकानें, मनोरंजन और भोजन विकल्प।

 

9. पुर्तगाली कोने की दुकान - एक ऐसी जगह जहां आप सीधे पुर्तगाल से आयातित सोने के गहने, जैतून का तेल और सुगंधित साबुन खरीद सकते हैं। सेंट लाजर चर्च के पास, 8 कैलकाडा दा इग्रेजा डी साओ लाज़ारो में स्थित है।

मकाऊ में एक या अधिक रात रुकने के बारे में सोच रहे हैं? बहुत सारे महान-मूल्य वाले हैं मकाऊ में होटल से चुनने के लिए। आसपास खरीदारी करें और जल्दी बुक करें!

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।