मार्सिले पर जाएं

गे मार्सिले होटल

मार्सिले में हर बजट के अनुरूप होटल हैं, अधिकांश आगंतुक बंदरगाह, पर्यटक-लोकप्रिय स्थानों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब रहना पसंद करते हैं।

मार्सिले में समलैंगिक-अनुकूल होटलों के हमारे क्यूरेटेड संग्रह में गोता लगाएँ। शानदार रिट्रीट से लेकर आरामदायक, बजट-सचेत विकल्पों तक, ये होटल मार्सिले के भूमध्यसागरीय आकर्षण, ऐतिहासिक स्थलों और जीवंत समलैंगिक दृश्य के गतिशील मिश्रण का पता लगाने के लिए आदर्श रूप से स्थित हैं।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी मार्सिले होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

गे मार्सिले होटल

Grand Hotel Beauvau MGallery Collection
स्थान चिह्न

4 रुए ब्यूवाउ, मार्सिले

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सही स्थान। समलैंगिक दृश्य के पास. बंदरगाह देखें।
मारसैल में हमारे अत्यधिक अनुशंसित होटलों में से एक। ग्रांड होटल बियोवॉ पूरी तरह से स्थित है, बंदरगाह, मेट्रो स्टेशन के करीब है और रेस्तरां और दुकानों से घिरा हुआ है। कार्गो समलैंगिक सौना और समलैंगिक लोकप्रिय राजहंस नृत्य क्लब 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

अतिथि कमरे विएक्स पोर्ट और भूमध्य सागर के शानदार दृश्य पेश करते हैं। प्रत्येक सुरुचिपूर्ण ढंग से डिज़ाइन किए गए कमरे में मुफ्त वाईफ़ाई, एयर कंडीशनिंग, उपग्रह टीवी और निजी बाथरूम हैं। कक्ष सेवा 24 घंटे उपलब्ध है।

नाश्ते के कमरे में या अपने खुद के कमरे में नाश्ते का आनंद लिया जा सकता है। इस MGallery होटल में मल्टी-लिंगुअल स्टाफ के साथ 24 घंटे का फ्रंट डेस्क है, जिसका आप स्वागत कर सकते हैं। पैसे के लिए उत्कृष्ट सेवा और मूल्य।
विशेषताएं:
बार
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
भोजनालय
सन छत
तरणताल
Mercure Marseille Centre Vieux Port
स्थान चिह्न

1 रुए न्यूवे सेंट मार्टिन, मार्सिले

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। बंदरगाह और समलैंगिक बार की ओर चलें।
Mercure Marseille Vieux Port शहर के केंद्र में स्थित, बेहतरीन दुकानों और रेस्तरांओं के पास, और बंदरगाह और Vieux Port मेट्रो स्टेशन से कुछ ही पैदल दूरी पर महान मूल्य के लिए आवास प्रदान करता है।

आधुनिक, संलग्न कमरों में नि: शुल्क वाईफाई, सैटेलाइट टीवी है। होटल में शानदार बुफे नाश्ता परोसा जाता है। ड्रिंक और स्नैक्स का आनंद ऑनसाइट बार में लिया जा सकता है।

मार्सिले के समलैंगिक बार और नाइटलाइफ़ विकल्प 10 मिनट के भीतर पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुक्त वाईफ़ाई
Mama Shelter Marseille
स्थान चिह्न

64 रुए डे ला लौबिएरे, मार्सिले

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? डिजाइनर होटल। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया। लोकप्रिय विकल्प.
हिप और समसामयिक. प्रसिद्ध फिलिप्ड स्टार्क द्वारा डिजाइन किया गया मामा शेल्टर, संलग्न बाथरूम, 27" आईमैक कंप्यूटर, मिनीबार और मुफ्त वाईफाई के साथ उज्ज्वल, विशिष्ट शैली वाले कमरे प्रदान करता है।

ऑनसाइट मेडिटेरेनियन रेस्तरां में एक छत है और उच्च गुणवत्ता वाला नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसा जाता है। फ्रंट डेस्क 24 घंटे खुला रहता है।

Notre-Dame du Mont मेट्रो स्टेशन से थोड़ी दूरी पर स्थित है, जहाँ आप मार्सिले के अन्य क्षेत्रों से जुड़ सकते हैं। कई स्थानीय रेस्तरां पास हैं। ले ट्रैश गे क्रूज़ बार बस 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुक्त वाईफ़ाई
भोजनालय
सन छत
Intercontinental Marseille - Hotel Dieu
स्थान चिह्न

1 स्थान डेविल मार्सिले,, मार्सिले

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केंद्र में स्थित, स्विमिंग पूल, विलासिता
इंटरकांटिनेंटल होटल मार्सिले मार्सिले के केंद्र में एक 5 सितारा होटल है। एक इनडोर पूल, स्पा और फिटनेस रूम के साथ, होटल अच्छी तरह से सुसज्जित और उच्च श्रेणी का है। आधुनिक और हल्के कमरों में मुफ्त वाई-फाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनीबार और कॉफी बनाने की मशीन है। लक्ज़री स्वाद वाले लोगों के लिए छतों, फर्श से छत तक की खिड़कियों और रहने के क्षेत्रों के साथ उन्नत कमरे भी उपलब्ध हैं। रूम सर्विस सभी कमरों में उपलब्ध है।

 

 
Alex Hotel
स्थान चिह्न

13-15 प्लेस डेस मार्सिलाइज़ ;,, मार्सिले

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

एलेक्स होटल एंड स्पा मार्सिले के केंद्र में अच्छी तरह से स्थित है। सुविधाओं में एक आधुनिक बार, जिम, स्पा और सौना शामिल हैं। आधुनिक और हल्के कमरे मुफ्त वाई-फाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी और चाय/कॉफी बनाने की सुविधा प्रदान करते हैं। कमरों में वर्षा की बौछारें भी शामिल हैं और सुइट्स में मानार्थ मिनीबार और अलग रहने के कमरे हैं।

 
Staycity Aparthotels - Centre Vieux Port, Marseille
स्थान चिह्न

4 प्लेस पियरे बर्टास, मार्सिले,, मार्सिले

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? अपार्टमेंट शैली। मेट्रो स्टेशन के पास, शॉपिंग क्षेत्र, कार्गो गे सौना।
यदि आप मार्सिले में स्व-खानपान आवास की तलाश में हैं, तो स्टेसिटी विएक्स पोर्ट आपके लिए हो सकता है। यह बेहतरीन मूल्य वाला अपार्टहोटल बंदरगाह, परिवहन लिंक और दुकानों के पास शानदार स्थान पर अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे उपलब्ध कराता है।

उच्च गुणवत्ता वाले स्टूडियो और अपार्टमेंट में एयर कंडीशनिंग, फ्लैट स्क्रीन टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, डिशवॉशर, टोस्टर और कॉफी के साथ पाकगृह हैं।

ऑनसाइट पर एक कैफे बार है, हालांकि स्थानीय रेस्तरां और बार की एक विशाल श्रृंखला पास में ही है। कार्गो समलैंगिक सौना केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर। निकटतम मेट्रो स्टेशन और भी नजदीक है।
विशेषताएं:
मुक्त वाईफ़ाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।