Gay Malta · पर्यटन और सेवाएँ

Gay Malta · पर्यटन और सेवाएँ

माल्टा द्वीप पर समलैंगिक-स्वामित्व वाले व्यवसायों, सेवा प्रदाताओं और एलजीबीटी टूर संगठनों का हमारा राउंडअप।

Gay Malta · पर्यटन और सेवाएँ

Q Travel Malta
स्थान चिह्न

मैट्यू पुलिस स्ट्रीट, 13/3, तस-सलीमा, माल्टा, माल्टा

4.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 29 वोट

मालिकों का विवरण: क्यू ट्रैवल माल्टा एक प्रमुख समलैंगिक-स्वामित्व वाली और संचालित टूर कंपनी है, जो एक ऐसी यात्रा की पेशकश करती है जो केवल प्राइड मंथ के दौरान ही नहीं, बल्कि पूरे साल प्राइड का प्रतीक होती है। हमारा ध्यान विशेष रूप से जीवंत एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय के लिए तैयार किए गए अंतरंग छोटे समूह और निजी दौरों को तैयार करने पर है।

हमारे चुने हुए और स्थानीय रूप से तैयार किए गए यूरोप्राइड टूर एंड पार्टी पैकेज के साथ 25% तक की बचत करें।

वैलेटा क्वीर हिस्ट्री वॉकिंग टूर पर एक ऐतिहासिक रोलरकोस्टर के लिए खुद को तैयार करें, जो वैलेटा की जीवंत एलजीबीटीक्यू+ सांस्कृतिक विरासत के रहस्यों को उजागर करता है, शहर के केंद्र से लेकर रेड-लाइट जिले तक और अतीत के इस बिना सेंसर वाले संस्करण में जो आपको नहीं मिलेगा। आपका मानक दौरा.

आप एलजीबीटी+ ऐतिहासिक भोजन दौरे पर स्थानीय व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं या वैलेटा के विशेष महिला इतिहास दौरे में भाग ले सकते हैं, जहां आप उन अग्रणी व्यवसायी महिलाओं से मिलेंगे जिन्होंने शहर के इतिहास पर अपनी छाप छोड़ी है। मदीना टूर भी है, जो बुटीक वाइन-चखने के अनुभव के साथ-साथ गेम ऑफ थ्रोन्स के फिल्मांकन स्थान और विचित्र विरासत की खोज करता है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कौन सा साहसिक कार्य चुना है, क्यू ट्रैवल माल्टा निश्चित रूप से आपको कवर करेगा। बुक करने के लिए सीधे संपर्क करें और अधिक जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट पर जाएँ।

पिछला नवीनीकरण: 16 - अप्रैल - 2024

Grande Horizontale Cruising Charters
स्थान चिह्न

पोंटून सी, ग्रैंड हार्बर मरीना, बिरगु (विटोरियोसा), माल्टा , माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं

गे-स्वामित्व और संचालित/हेटेरो-फ्रेंडली निजी चार्टर नौका, माल्टा के जलडमरूमध्य का परिभ्रमण।

ग्रांड होरिज़ोंटेल एक छोटी निजी नौका कंपनी है, जो भीड़ के बजाय व्यक्तियों के लिए खानपान करती है, इसलिए एक नौका के शांत विलासिता का आनंद लें, जहां आप किसी के भी साथ हो सकते हैं, जिसे आप चाहते हैं, चालक दल से शर्मिंदा या असहज नज़रों की कोई चिंता नहीं है।

माल्टा के ग्रैंड हार्बर में शूरवीरों के बेड़े की आश्चर्यजनक ऐतिहासिक सीट से निकलकर, माल्टा की सबसे खूबसूरत खाड़ियों का पता लगाएं या नौका से सुदूर एलजीबीटीक्यू+ हॉट स्पॉट पर पहुंचें।

वे आपको बोर्ड पर रखने के लिए उत्सुक हैं! बुकिंग और अधिक जानकारी के लिए Grandehorizontalecruising.com पर जाएं

 

विशेषताएं:
समलैंगिक स्वामित्व वाला
विषमलैंगिक मित्रतापूर्ण
निजी नौका चार्टर

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Gay Guide Malta
स्थान चिह्न

माल्टा

4.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

गे गाइड माल्टा का उद्देश्य माल्टा में एलजीबीटी समुदाय के बारे में स्थानीय लोगों के साथ-साथ विदेशियों को भी नवीनतम जानकारी प्रदान करना है।

पिछला नवीनीकरण: 22-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।