Gay Malta

Gay Malta · होटल

माल्टा में होटलों की एक उत्कृष्ट श्रृंखला है जो समुद्र तट और मुख्य आकर्षणों के करीब हैं। पेसविले और स्लीमा पर्यटकों के बीच लोकप्रिय क्षेत्र हैं

अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी माल्टा होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.


क्षेत्र के अनुसार माल्टा होटल: वालेटा | Sliema | सेंट पॉल बेसलीना बे (नक्सक्सर)| Paceville / सेंट। जूलियन

वालेटा

माल्टा की राजधानी वैलेटा है। ग्रैंड हार्बर के रूप में भी जाना जाता है, वैलेटटा का बंदरगाह शहर के सबसे ऐतिहासिक भागों में से एक है।
Rosselli AX Privilege
स्थान चिह्न

मर्चेंट स्ट्रीट, , माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। केंद्रीय। छत का डेक. मिशेलिन स्टार रेस्तरां.

Rosselli Hotel लक्ज़री AX प्रिविलेज समूह का सबसे नया सदस्य है, और माल्टा, वैलेटा के केंद्र में स्थित है। होटल में आधुनिक लेकिन क्लासिक सजावट है, हर सुइट में सुविचारित स्पर्श हैं। कमरों में अद्भुत विशेषताएं हैं जैसे कि फ्री-स्टैंडिंग टब, और बाल्कनियाँ जो वैलेटटा की रोमांटिक सड़क को देखती हैं।

एक बढ़िया भोजन अनुभव के लिए मिशेलिन स्टार रेस्तरां अंडरग्रेन में खाना सुनिश्चित करें, फिर छत की छत पर जाएं और शानदार दृश्यों का आनंद लेते हुए कॉकटेल का आनंद लें।

माओरी जैसे लोकप्रिय समलैंगिक बार 20 मिनट की पैदल दूरी के भीतर हैं, जिससे यह माल्टा समलैंगिक नाइटलाइफ़ का पता लगाने के लिए एक आदर्श होटल है!

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
धोबीघर
भोजनालय
छत पर पूल
कक्ष सेवा
Grand Hotel Excelsior
स्थान चिह्न

ग्रेट सीज रोड, ,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? वैलेटटा में महान स्थान। आश्चर्यजनक हार्बर दृश्य।
वैलेटा के मनोरम बंदरगाह पर एक प्रमुख स्थान पर स्थित, ग्रांड होटल एक्सेलसियर माल्टा के ऐतिहासिक लालित्य और अद्वितीय स्थानीय संस्कृति के मिश्रण को समाहित करता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, होटल एक निश्चित रूप से भव्य स्थान है, जिसमें एक विशाल भूदृश्य उद्यान, एक आउटडोर और एक इनडोर पूल और यहां तक ​​कि एक निजी समुद्र तट भी है। ग्रांड होटल एक्सेलसियर में सुविधाओं की विस्तृत श्रृंखला में एक जिम, स्पा, तीन रेस्तरां और पांच बार शामिल हैं, जिसका अर्थ है कि आपकी यात्रा के दौरान आपका उचित मनोरंजन किया जाएगा।

प्रत्येक कमरा क्लासिक शैली के डिजाइन के साथ पारंपरिक माल्टीज़ सुंदरता को जोड़ता है, और बालकनी या निजी छत के साथ आता है, और एयर कंडीशनिंग और होटल के निजी जिम तक पहुंच के साथ, ग्रैंड होटल एक्सेलसियर वास्तव में एक शानदार विकल्प है।

वैलेटटा के मार्सैमक्सेट बंदरगाह के बेजोड़ दृश्यों और बहुत सारे अंतरंग भोजन विकल्पों के साथ, ग्रांड होटल एक्सेलसियर माल्टा की आकर्षक राजधानी का पता लगाने के इच्छुक जोड़ों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय है। हालाँकि, इन-हाउस और स्थानीय बार, रेस्तरां और आकर्षणों की इतनी विविध श्रृंखला के साथ, होटल किसी भी समलैंगिक यात्री के लिए आदर्श स्थान है।
विशेषताएं:
बार
भीतरी तैरने का स्थान
आउटडोर पूल
निजी छत
भोजनालय
स्पा
Iniala Harbour House
स्थान चिह्न

10 सेंट बारबरा बैस्टियन, इल-बेल्ट, माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

इनियाला हार्बर हाउस इनियाला ग्रुप का हिस्सा है - कंपनियों का एक समूह जो आतिथ्य, विकास और परोपकार का काम करता है। संस्थापक और दूरदर्शी मार्क वेनगार्ड ने शैली, गुणवत्ता और असाधारण सेवा की एक विशिष्ट भावना से ओत-प्रोत इनियाला की दुनिया बनाई है। साहसिक पाक कला, लोकप्रिय कला कृतियाँ, अत्याधुनिक कमरे, ये सभी हमारे विशिष्ट इनियाला अनुभव प्रदान करने के लिए मिश्रित हैं, जो सामूहिक रूप से हमेशा समाज को वापस देने की इच्छा से बंधे हैं। इनमें से प्रत्येक तत्व के एक असाधारण मानक को शामिल करके, इनियाला हार्बर हाउस ने द्वीप में अभूतपूर्व स्तर की विलासिता और अनुभवात्मक यात्रा ला दी है।

विशेषताएं:
अच्छा भोजन
स्पा एंड वेलनेस सेंटर
जिम
अद्भुत समुद्री दृश्य
AX The Saint John
स्थान चिह्न

176, मर्चेंट स्ट्रीट, वीएलटी 1174,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केंद्रीय। प्रेम प्रसंगयुक्त। बुटीक होटल।
सेंट जॉन होटल एक बुटीक शैली का होटल है जो लक्ज़री एएक्स प्रिविलेज समूह से संबंधित है।

माल्टा के केंद्र में स्थित, यह मुख्य चौक, सेंट जॉन्स सह-कैथेड्रल और इतालवी नाइट्स के पूर्व घर जैसे लोकप्रिय आकर्षणों से बहुत दूर नहीं है, सभी पैदल दूरी के भीतर हैं।

सेंट जॉन में एक समकालीन अनुभव है, जिसमें बड़ी खिड़कियां हैं जो कमरों को रोशन करती हैं। आपके पास 'आरामदायक' सुइट्स के बीच विकल्प है, जो शांत हैं, या वे कमरे जो जीवंत वैलेटा सड़कों की ओर देखते हैं।

होटल के स्थान के कारण, लोकप्रिय समलैंगिक स्थान जैसे बर्डकेज लाउंज 25 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
विशेषताएं:
हवाई अड्डा परिवहन
बार लाउंज
ड्राई क्लीनिंग
मुफ्त वाई फाई
Cugo Gran Macina Grand Harbour
स्थान चिह्न

ट्रिक मार्ज़ू 31, सेंगलिया, आईएसएल 1040 सेंगलिया, माल्टा,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आश्चर्यजनक माल्टीज़ लैंडमार्क।
Cugó Gran Macina Grand Harbour, जहां इतिहास इस आश्चर्यजनक 16 वीं शताब्दी के माल्टीज़ लैंडमार्क में विलासिता से मिलता है। 21 विशाल सुइट्स हैं, सभी हाथ से चुने हुए डिजाइनर टुकड़ों और बंदरगाह के शानदार दृश्य के साथ हैं। इमारत की छत पर विशेष पूल का आनंद लें, मनोरम दृश्य पेश करते हैं, और लाउंजर्स में से एक पर आराम करते हैं।

कुगो ग्रैन मैकिना ग्रैंड हार्बर वेलनेस उपचारों पर एक प्री-बुकिंग सेवा भी प्रदान करता है। वे आपके लिए विशेष सत्र आयोजित करने में खुश हैं, और होटल के आसपास के क्षेत्र में जॉगिंग, तैराकी, नौकायन और अन्य खेलों के अवसर हैं।

 
विशेषताएं:
वातानुकूलन
रेन शॉवर वाला बाथरूम
कपडे धोने की सेवा
विलासितापूर्ण सुविधाएँ
मालिश और स्वास्थ्य
छत के ऊपर
तरणताल

Sliema

सलीमा एक प्रमुख आवासीय और वाणिज्यिक जिला है, जो माल्टा के उत्तरपूर्वी तट पर स्थित है। यह क्षेत्र अपनी विस्तृत श्रृंखला की दुकानों, रेस्तरां, कैफे, जल क्रीड़ाओं और होटलों के लिए जाना जाता है।
The Palace Sliema
स्थान चिह्न

हाई स्ट्रीट ए सलीमा, ,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ओशन व्यूज। छत पर पूल और डेक। बंदरगाह के करीब.
एएक्स पैलेस होटल एक लक्जरी 5-सितारा, बुटीक-शैली का होटल है, और यह सबसे अच्छा है जो आपको सलीमा के तटीय शहर में मिलेगा।

होटल सलीमा तट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और समुद्र के शानदार दृश्य प्रदान करता है। पैलेस में छत पर अनंत पूल जैसी शानदार विशेषताएं हैं जो नीले भूमध्य सागर, मैरियन मिज़ी स्पा और कुछ नाम रखने के लिए सौना को देखती हैं।

रंग के अच्छी तरह से रखे हुए चबूतरे के साथ कमरे उज्ज्वल और विशाल हैं। उनमें से प्रत्येक में एक निजी बालकनी है, जो आपके कमरे से भी अद्भुत दृश्य प्रदान करती है! साइट पर किसी भी रेस्तरां TemptAsian और Tabloid में जाना सुनिश्चित करें, जो मेहमानों के साथ अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय हैं। बाद में, लाउंज 360 से एक पेय लें, जिसमें सलीमा के व्यापक दृश्य हैं।

क्षेत्र की खोज करना आसान बना दिया गया है क्योंकि पैलेस होटल में आपके उपयोग के लिए एक इन-हाउस टैक्सी कंपनी है। क्षेत्र में लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्पॉट में शामिल हैं माइकल एंजेलो नाइटक्लब जो 12 मिनट की ड्राइव दूर है और माल्टा में एकमात्र समलैंगिक नाइट क्लब है।
विशेषताएं:
पुस्तक विनिमय बॉक्स
सायंकालीन मनोरंजन
जिम
गृह व्यवस्था
इन-हाउस टैक्सी सेवा
समुद्र के नज़ारे
पार्किंग
पूल
निजी बालकनी
छत का डेक
कक्ष सेवा
The Victoria Hotel
स्थान चिह्न

गोर्ग बोर्ग ओलिवियर स्ट्रीट 1807,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ओशन व्यूज। तट तक कुछ मिनट पैदल चलें। छत का डेक.
विक्टोरिया होटल एक लग्जरी होटल है जो एएक्स प्रिविलेज समूह का हिस्सा है। सलीमा केंद्र में स्थित, यह होटल उन लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है जो शहर को देखना चाहते हैं। समुद्र तट केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है, इसलिए आप दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्राप्त कर सकते हैं!

विक्टोरियन शैली के होटल के कमरे आरामदायक और बड़े दोनों हैं, निजी छतों के साथ, जो कि स्लीमा के ऐतिहासिक शहर के अद्भुत शहर के दृश्य पेश करते हैं। यदि आप कुछ रिटेल थेरेपी करना चाहते हैं, तो यह होटल पॉइंट शॉपिंग मॉल के करीब है।

विक्टोरिया होटल के मेहमानों के पास रूफटॉप इन्फिनिटी पूल डेक तक पहुंच है जो आसपास के क्षेत्र के अद्भुत दृश्य प्रदान करता है, साथ ही एक इनडोर पूल और स्पा भी प्रदान करता है। भोजन लोकप्रिय ऑन-साइट रेस्तरां कॉपरफील्ड्स में किया जा सकता है, सुनिश्चित करें कि आप बहुचर्चित बुफे नाश्ते का आनंद लें।

रेमी ब्लैक बार में स्वादिष्ट कॉकटेल पीने के बाद शामें बिताई जा सकती हैं, इसके बाद माल्टा में एकमात्र समलैंगिक नाइट क्लब में नृत्य की एक रात होती है, माइकल एंजेलो क्लब, जो केवल 10 मिनट की ड्राइव दूर है।
विशेषताएं:
हवाई अड्डा परिवहन
बार लाउंज
चिमनी
गृह व्यवस्था
अनंतता समुच्चय
पार्किंग
निजी बालकनी
कक्ष सेवा
वाई-फाई
Sliema Marina Hotel
स्थान चिह्न

टिग्ने सीफ्रंट, ,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट का विकल्प। समुद्रतटीय स्थान. बड़ा मूल्यवान।
Sliema Marina, Sliema में समुद्र के किनारे पर स्थित है, Valletta और बस टर्मिनल के लिए फ़ेरी पोर्ट से कुछ ही कदम की दूरी पर है, और प्वाइंट शॉपिंग सेंटर और इसकी सभी दुकानों, बार और रेस्तरां के करीब है।

अतिथि कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, एयर कंडीशनिंग शामिल हैं। कुछ में एक फ्रिज शामिल है। होटल में एक स्वीमिंग पूल के साथ एक अच्छा सन टेरेस है। बंदरगाह के दृश्यों के साथ छत पर भोजन कक्ष में नाश्ते का आनंद लिया जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुक्त वाईफ़ाई
सन छत

सेंट पॉल बे

Seaview Hotel (Adults Only 16+)
स्थान चिह्न

आइलेट्स प्रोमेनेड, माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र और सूर्यास्त का मनोरम दृश्य। केवल वयस्क। शानदार भोजन और स्पा।

यह समलैंगिक-अनुकूल 4-सितारा होटल बुगिब्बा, सेंट पॉल बे, माल्टा के समुद्र तटीय सैरगाह के किनारे स्थित है। होटल सीधे सेंट पॉल की खाड़ी और द्वीप पर नज़र रखता है, जिससे मेहमानों को विस्तृत समुद्र के दृश्य और अद्वितीय सूर्यास्त का आनंद मिलता है। परम विश्राम की गारंटी है - यह होटल केवल वयस्कों (16+) के लिए है।

प्रत्येक आधुनिक कमरे में संलग्न बाथरूम में मुफ्त वाईफाई, ए/सी, एक टीवी और प्रसाधन सामग्री है। सभी कमरों में या तो एक बालकनी या छत है और ये एक मेज और 2 कुर्सियों से सुसज्जित हैं।

सीव्यू होटल की स्पा सुविधाओं में एक इनडोर पूल, स्टीम रूम, सौना और एक जिम शामिल हैं। मुख्य आकर्षण सनडेक बार और रेस्तरां के साथ छत पर बना इन्फिनिटी पूल है। यहां समुद्र तट तक सीधी पहुंच भी है।

रीफ रेस्तरां मुख्य होटल भोजन है, जहां नाश्ता दैनिक परोसा जाता है, साथ ही बुफे रात के खाने के विकल्प भी उपलब्ध हैं। मेहमान होटल के थीम वाले रेस्तरां में से भी चुन सकते हैं: गुलुलु, एक माल्टीज़ रेस्तरां और मैनाकिस, एक ग्रीक रेस्तरां, यदि आवश्यक हो तो अन्य अतिरिक्त अतिरिक्त भोजन विकल्पों के लिए।

गोताखोरी, मछली पकड़ने और घुड़सवारी भ्रमण की बुकिंग रिसेप्शन पर की जा सकती है। पास के द्वीपों के लिए नावें प्लाजा ताल'बोग्नोर से निकलती हैं, जो कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है।

विशेषताएं:
एसी
बार
समुद्र तट पहुंच
सुबह का नाश्ता
जिम
होटल
भीतरी तैरने का स्थान
अनंतता समुच्चय
छोटा फ्रिज
पार्किंग
रेस्टोरेंट्स
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
TV
AX ODYCY
स्थान चिह्न

एसपीबी, सेंट पॉल बे, माल्टा, माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? एक रोमांचक वॉटरपार्क. स्काई लाउंज से शानदार दृश्य।

एक मंजिल, अनंत संभावनाओं के साथ

AX ODYCY एक नया होटल गंतव्य है, जो क्वारा सैरगाह के साथ सनक्रेस्ट में पूर्व प्रसिद्ध सीशेल्स रिज़ॉर्ट की साइट पर बनाया गया है। इसे स्थानीय लोगों और अंतर्राष्ट्रीय आगंतुकों के लिए साल भर के 4-सितारा गंतव्य के रूप में डिजाइन किया गया है। हर उम्र और ज़रूरत के लिए आधुनिक सुविधाओं और विभिन्न आवास विकल्पों से भरपूर, AX ODYCY को सेवा के एक मानक द्वारा चिह्नित किया गया है जो इसके मूल ब्रांड, AX होटल्स का पर्याय है। 

AX ODYCY सीधे साइट पर 600 कमरे उपलब्ध कराता है। परिवार के अनुकूल रेस्तरां, बुफ़े विकल्प, केवल वयस्कों के लिए क्षेत्र, बच्चों के मनोरंजन और विभिन्न बार विकल्पों में से, 11 नए और अभिनव खाद्य और पेय आउटलेट के लॉन्च के साथ चुनने के लिए बहुत कुछ है। इसके अलावा, विभिन्न उच्च स्तरीय सुविधाओं की पेशकश की जाती है, जिसमें लेवल 11 छत पर केवल वयस्कों के लिए पूल डेक, एक परिवार के अनुकूल पैनोरमिक लिडो, एक वॉटरपार्क, स्पा और जिम सुविधाएं और बहुत कुछ शामिल है।

युवा परिवारों और छोटी छुट्टियों पर जाने वाले लोगों से लेकर त्योहारों पर जाने वाले लोगों और अधिक विशिष्ट अनुभवों की तलाश करने वाले व्यवसायिक यात्रियों तक, छुट्टियों पर आने वाले लोगों की एक विस्तृत आबादी को आकर्षित करके, स्थानीय लोगों और पर्यटकों के पास अनंत संभावनाओं वाले इस एक गंतव्य पर समान रूप से देखने के लिए बहुत कुछ है।

विशेषताएं:
समुद्री नज़ारा
विलासिता
तरणताल
स्काई बार
स्काई बार और रेस्तरां

सलीना बे

Salini Resort
स्थान चिह्न

सलीना खाड़ी, सेंट पॉल खाड़ी, सलीना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? भूमध्य सागर के नज़ारे। स्टाइलिश होटल. शांतिपूर्ण सेटिंग.
सालिनी रिज़ॉर्ट एक स्टाइलिश और एकांत समलैंगिक-अनुकूल रिज़ॉर्ट है, जो सलीना खाड़ी और मेड से परे के शानदार दृश्यों के साथ स्थित है। रिज़ॉर्ट में एक स्पा, फिटनेस सेंटर, पेशेवर हेयर सैलून, एक परिवार के अनुकूल इन्फिनिटी पूल, केवल वयस्कों के लिए आउटडोर पूल और गर्म इनडोर पूल, साथ ही एक जकूज़ी, सौना और स्टीम रूम है। एक टेनिस कोर्ट और पैडल कोर्ट भी है।

इसमें 240 विशाल कमरे हैं, जो समुद्र या ग्रामीण इलाकों के दृश्य पेश करते हैं। विभिन्न प्रकार के कमरों में से चुनें, चाहे अकेले यात्रा कर रहे हों, एक जोड़े के रूप में, या परिवार के साथ।
विशेषताएं:
बार
जिम
इनडोर और आउटडोर स्विमिंग पूल
बहुभाषी
पार्किंग
भोजनालय
स्पा
टेनिस कोर्ट

Paceville / सेंट। जूलियन

माल्टा की नाइटलाइफ़ का केंद्र और कई रेस्तरां, बार और क्लबों के साथ एक पर्यटक-लोकप्रिय गंतव्य। पेसविले के होटल द्वीप, इसके प्रसिद्ध सेंट जॉर्ज खाड़ी और समलैंगिक हॉटस्पॉट की खोज के लिए बहुत अच्छे हैं।
Cavalieri Art Hotel
स्थान चिह्न

वाटर्स एज स्पिनोला रोड; (ट्रिक स्पिनोला), ,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार विचार। उत्कृष्ट पूल एवं भोजनालय।
कैवलियरी आर्ट होटल, पेसविल में स्टाइलिश 4 सितारा आवास प्रदान करता है। एक रसीला आउटडोर पूल और व्यापक समुद्र के दृश्य के साथ एक छत पर स्थित, यह होटल सलीमा से एक आसान ड्राइव है।

अतिथि कमरे आधुनिक हैं और समुद्र और खाड़ी के दृश्य पेश करते हैं। होटल में एक इन-हाउस रेस्तरां है, हालांकि कई स्थानीय विकल्प पास में हैं।

अन्य सुविधाओं में एक जिम, सौंदर्य केंद्र और मालिश स्पा शामिल हैं।
विशेषताएं:
सौंदर्य केंद्र
जिम
मालिश
भोजनालय
तरणताल

मेल्लिएह

Solana Hotel and Apartments
स्थान चिह्न

गोर्ग बोर्ग ओलिवियर स्ट्रीट, माल्टा

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

सोलाना होटल एंड स्पा में आपका स्वागत है, जो एक विशिष्ट माल्टीज़ और भूमध्यसागरीय गांव के केंद्र में एक समकालीन होटल है। यह आरामदायक होटल उन यात्रियों के लिए आदर्श है जो सब कुछ चाहते हैं - आराम, विलासिता, पास में शानदार समुद्र तट, अविश्वसनीय खेल के अवसर और साथ ही ग्रामीण जीवन के पारंपरिक तरीकों के साथ-साथ स्वादिष्ट व्यंजन भी। मेलिहा गांव में स्थित, समुद्र तट से 2 किमी, द रेड टॉवर से 4 किमी और माल्टा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 22 किमी दूर है। सुविधाओं और सेवाओं में लॉबी में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, रेस्तरां, बार, स्विमिंग पूल, जिम, स्पा उपचार (अतिरिक्त शुल्क), जकूज़ी (अतिरिक्त शुल्क), मीटिंग/सम्मेलन कक्ष, इवेंट रूम, 24 घंटे का रिसेप्शन, एलिवेटर और पार्किंग (अतिरिक्त शुल्क) शामिल हैं। शुल्क)। जूनियर सुइट्स में वायरलेस इंटरनेट एक्सेस, एयर कंडीशनिंग, हीटिंग, टीवी, पाकगृह, तिजोरी (अतिरिक्त शुल्क), माइक्रोवेव, टोस्टर, कॉफी/चाय मेकर, मिनीबार (अतिरिक्त शुल्क), टेलीफोन, बालकनी/छत, हेअर ड्रायर और बाथरूम की सुविधा है। चार वयस्कों के लिए स्टूडियो अपार्टमेंट में एक ट्विन बेडरूम और एक सोफा बेड है। एक बेडरूम अपार्टमेंट में एक डाइनिंग टेबल भी है। अतिरिक्त व्यक्ति के लिए सोफ़ा बिस्तर। कृपया ध्यान दें कि उपरोक्त कुछ सुविधाएं मौसम/मौसमी परिस्थितियों के कारण बंद हो सकती हैं। पता: गोर्ग बोर्ग ओलिवियर स्ट्रीट, एमएलएच 1025 मेलिहा, माल्टा।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।